उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रोसेसिंग राउंड हेड क्रॉस स्माल स्क्रू इलेक्ट्रॉनिक माइक्रो स्क्रू 1/2-13 1/4-20 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2943समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-01 14:04:43

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन हेड स्क्रू, कैबिनेट बोल्ट, हेक...

बोल्ट और रिवेट्स जैसे फास्टनरों को उद्योग का चावल कहा जाता है, और इनका उपयोग बुनियादी ढांचे के निर्माण, उपकरण मशीनरी, ऑटोमोबाइल निर्माण, इलेक्ट्रॉनिक सूचना, एयरोस्पेस और अन्य उद्योगों में किया जाता है। फास्टनरों के यांत्रिक गुणों के अनुसार, फास्टनरों को उच्च शक्ति वाले फास्टनरों और साधारण फास्टनरों में विभाजित किया जाता है। 20वीं सदी के अंत और 21वीं सदी की शुरुआत में, अर्थव्यवस्था के तेजी से विकास के साथ, भूकंपरोधी और ढीले-ढाले फास्टनरों की मांग बढ़ गई। हालांकि फास्टनरों छोटे होते हैं, उनकी गुणवत्ता और विश्वसनीयता मुख्य इंजन के प्रदर्शन और संरचनात्मक सुरक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। अविश्वसनीय।

स्क्रू बहुत छोटे स्क्रू होते हैं जिनका उपयोग दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताओं के लिए किया जाता है, जैसे कैमरा, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि के लिए सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि बड़े और छोटे स्क्रू का एक साथ उपयोग करते हैं। वर्तमान में, मशीन असेंबली उत्पादन लाइन में, जब स्क्रू असेंबली प्रक्रिया के दौरान इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर और स्क्रू का मिलान किया जाता है, तो इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर और स्क्रू उनके छोटे आकार के कारण उत्पाद में गिरना आसान होता है, जिसके परिणामस्वरूप होता है कम पेंच मिलान दक्षता। यदि इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर, स्क्रू आदि हैं जो उत्पाद में गिरते हैं और समय पर नहीं पाए जाते हैं और उत्पाद के अंदर छोड़ दिए जाते हैं, तो यह मशीन की संरचना को नुकसान पहुंचा सकता है, और यहां तक कि गंभीर मामलों में हताहत भी हो सकता है।

फ्लैट वॉशर एक ऐसा हिस्सा है जो जुड़े हिस्से की सतह को नट से खरोंचने से बचाने के लिए और जुड़े हिस्से पर नट के दबाव को फैलाने के लिए जुड़े हिस्से और बोल्ट के बीच रखा जाता है। वर्तमान में, पूर्व कला में एक फ्लैट वॉशर में आम तौर पर एक वॉशर बॉडी शामिल होती है; वॉशर बॉडी के बीच में बोल्ट के लिए एक बोल्ट छेद होता है। हालाँकि उपरोक्त संरचना के फ्लैट वॉशर की संरचना सरल है, फिर भी इसका एक नुकसान है। जब फ्लैट वॉशर को जुड़े हिस्से और बोल्ट के बीच कुशन किया जाता है, तो बोल्ट सिर आमतौर पर कनेक्शन भाग के बाहर उजागर होता है, इसलिए बोल्ट सिर आसान होता है यह बाहरी बल के प्रभाव में क्षतिग्रस्त हो जाता है, इस प्रकार इसके फिक्सिंग प्रभाव को प्रभावित करता है।

युलुओ द्वारा प्रदान किया गया एक प्रकार का अखरोट। अखरोट एक आवरण के आकार में होता है और एक थ्रेडेड सेक्शन के साथ प्रदान किया जाता है। थ्रेडेड सेक्शन के दोनों सिरों पर छेद की दीवारों को क्रमशः एक कुंडलाकार आकार और दो खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, और खांचे का पायदान छेद के कोर की ओर इशारा करता है। स्क्रू-इन दिशा के सामने के छोर पर कुंडलाकार खांचे के पायदान पर छेद का व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से बड़ा होता है, और स्क्रू के पीछे के छोर पर कुंडलाकार खांचे के पायदान पर छेद का व्यास- दिशा में धागा खंड के नाममात्र आकार से छोटा है।

पेंच का मुख्य उद्देश्य औद्योगिक उत्पाद को एक निश्चित रूप बनाना है। उपयोग में, अक्सर ऐसा होता है कि दांतों को बारीकी से नहीं जोड़ा जा सकता है, यदि पेंच बहुत मुश्किल से बंद है, या दांत का पैटर्न ठीक से बंद नहीं है, आदि, और उपयोग की शर्तों को पूरा नहीं किया जाता है, तो स्क्रू सिर टूट जाएगा। जो गुणवत्तापूर्ण हैं। सटीकता की समस्या। पेंच बड़े पैमाने पर उत्पाद हैं, कला के हस्तनिर्मित कार्य नहीं। बड़े पैमाने पर उत्पादन में, उद्देश्य उपभोक्ताओं को आपूर्ति करने के लिए उच्च-सटीक और स्थिर गुणवत्ता और लोकप्रिय कीमतों को प्राप्त करना है। स्क्रू की सटीकता आमतौर पर 6g होती है, और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले रफ स्क्रू 10g होते हैं। शिकंजा का मूल्य बहुत महत्वपूर्ण है। दुनिया में, खराब पेंच गुणवत्ता के कारण ऑटोमोबाइल कारखानों के दिवालिया होने के उदाहरण हैं; खराब पेंच गुणवत्ता के कारण विमानों के गिरने और वाहनों के पलट जाने के भी उदाहरण हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: महिला हेक्सागोनल सेमी-सर्कल नट्स, बैकलाइट हैंडव्हील, 0.5 मिमी मोटी इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, लॉक नट और अन्य उत्पादों को कवर करें, हम आपको अपने कसने के लिए उपयुक्त प्रदान कर सकता है। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरइलेक्ट्रॉनिक माइक्रो स्क्रू

प्रसंस्करण गोल सिर फिलिप्स छोटे शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।