उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक Hastelloy C276 गला घेरा दबाना 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3374समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-08 23:33:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सामग्री स्क्रू, बी-ग्रेड और अन्य लंबे...

वर्तमान में, बाजार में कई प्रकार के स्मार्ट टर्मिनल हैं। स्मार्ट टर्मिनल की कुल मात्रा में कमी और अधिक कॉम्पैक्ट आंतरिक भागों के कारण, नट आमतौर पर इंजेक्शन-मोल्डेड नट्स से बने होते हैं। पारंपरिक इंजेक्शन-मोल्डेड नट सीधे उपकरण पर तय होते हैं। प्रक्रिया के दौरान, इसे ढीला करना और गिरना आसान है, जो इंजेक्शन नट के सेवा जीवन को बहुत कम कर देता है और मोबाइल टर्मिनल के उपयोग में असुविधा लाता है।

स्टील संरचनाओं के लिए उच्च शक्ति वाले हेक्सागोन हेड बोल्ट संयोजन शिकंजा, मुख्य रूप से रेलवे और राजमार्ग पुलों, बॉयलर स्टील संरचनाओं, औद्योगिक संयंत्रों, उच्च वृद्धि वाले नागरिक भवनों, टावर और मस्तूल संरचनाओं, उत्थापन मशीनरी और उनके इस्पात संरचनाओं में घर्षण-प्रकार का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। शिकंजा के लिए इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट संयोजन। यह बोल्ट के अंत में एक अतिरिक्त डोडेकागन द्वारा विशेषता है, जिसे बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है। स्थापित करते समय, एक विशेष इलेक्ट्रिक रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए, जिसमें दो सॉकेट सिर ऊपर और नीचे होते हैं, एक अखरोट के हेक्सागोनल बॉडी पर सेट होता है, और दूसरा बाहरी हेक्सागोन स्क्रू के डेकोगन बॉडी पर सेट होता है। कसते समय, नट पर एक दक्षिणावर्त बल लागू करें, और बोल्ट के डोडेकागन बॉडी पर एक समान वामावर्त बल लागू करें, ताकि बाहरी षट्भुज पेंच के अंत और डोडेकागन बॉडी के बीच की कनेक्टिंग गर्दन गर्दन तक मरोड़ कर्तन के अधीन हो। कतरनी है। अब तक, स्थापना समाप्त हो गई है। यह मरोड़ कतरनी प्रकार उच्च शक्ति बाहरी षट्भुज पेंच एक बार उपयोग किया जाने वाला पेंच है और आमतौर पर स्थापना के बाद हटाया नहीं जा सकता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा प्रस्तावित एम्बेडेड नट का उपयोग इंजेक्शन मोल्डेड हिस्से में एम्बेड करने के लिए किया जाता है। एम्बेडेड नट को एक स्तंभ के आकार में व्यवस्थित किया जाता है और इसके अंदर एक पेंच छेद होता है। एम्बेडेड नट में एक बाहरी परिधीय सतह शामिल होती है और यह आंतरिक नट में बनती है। एम्बेडेड नट के दो सिरों की ऊपरी छोर सतह और निचली छोर की सतह को बाहरी परिधीय सतह पर घुंघराला प्रदान किया जाता है, और बाहरी परिधीय सतह और निचले सिरे की सतह के बीच संबंध पर एक गाइड सतह बनाई जाती है।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की गुणवत्ता इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच निर्माता के पेंच तार से शुरू होनी चाहिए। पेंच का तार इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की गुणवत्ता निर्धारित करने में पहली बाधा है। भले ही तार अच्छा न हो, भले ही उत्पादन उपकरण उन्नत हो और कर्मचारी कुशल हों, उच्च गुणवत्ता वाले संयोजन शिकंजा का उत्पादन करना असंभव है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के समग्र सौंदर्यशास्त्र से, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच उत्पादों की गुणवत्ता पर दूसरी नज़र। एक संयुक्त पेंच बनता है, स्क्रू हेड का आकार, फ्लैट वॉशर की बेहतर उपस्थिति, क्या स्क्रू थ्रेड स्टॉप गेज को पार कर सकता है, आदि। ये सभी चीजें हैं जिनका पता लगाने की आवश्यकता है। एक अच्छा इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच, इसका समग्र मानक राष्ट्रीय मानक आवश्यकताओं, या ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है। अंत में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच उत्पाद की गुणवत्ता चढ़ाना के रंग से देखी जाती है। बेशक, लोहे के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को चढ़ाने की जरूरत है, लेकिन स्टेनलेस स्टील के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को इसकी आवश्यकता नहीं है। स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा के नमक स्प्रे प्रतिरोध को बढ़ाने के लिए उनमें से कुछ अधिक से अधिक निष्क्रिय हैं। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंग में, उनमें से कुछ अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं होते हैं, जो एक महान रंग अंतर पैदा करेगा। यह अच्छा नहीं लगता।

वर्तमान में, आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली लॉकिंग संरचना एक स्प्लिट पिन (इसके बाद कोटर पिन टाइप एडजस्टमेंट नट के रूप में संदर्भित) या समायोजन नट पर शीट को स्टीयरिंग नक्कल ग्रूव (इसके बाद शीट टाइप एडजस्टमेंट नट के रूप में संदर्भित) में दस्तक देती है। दो संरचनाएं मुख्य रूप से एकल पंक्ति में उपयोग की जाती हैं बियरिंग्स का उपयोग बमुश्किल असर इकाइयों और हब असर इकाइयों में किया जाता है। पूर्व में एक जटिल संरचना है और कोटर पिन गिरना आसान है; उत्तरार्द्ध में श्रमिकों को प्रेस-इन बल को नियंत्रित करने की आवश्यकता होती है। बहुत अधिक दबाव आसानी से समायोजन अखरोट पर शीट संरचना के टूटने का कारण बन सकता है, और बहुत कम दबाव आसानी से समायोजन अखरोट को विफल कर सकता है, और अक्षीय दिशा में प्रभावित होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नुकीले हाथ के स्क्रू, पिन के लिए इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, 1587 हेक्सागोनल कैप नट, इंदौरडबल स्टैक सेल्फ-लॉकिंग वाशर और अन्य उत्पाद। आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

C276 गला घेरा

थोक हास्टेलॉय


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।