उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित TA2 टाइटेनियम प्लेट शुद्ध टाइटेनियम प्लेट उच्च शुद्धता टाइटेनियम प्लेट शून्य काटने 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2976समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-17 16:11:35

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट तीन संयोजन बोल्ट...

काम और संचालन के लिए उपकरण नींव पर सभी प्रकार के औद्योगिक उपकरण स्थापित करने की आवश्यकता है। उपकरण नींव में कंक्रीट नींव, स्टील बेस, स्टील प्लेटफॉर्म, स्टील फ्रेम और अन्य रूप शामिल हैं।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक फ्लैट गैसकेट प्रदान करना है जो संपर्क सतह के स्नेहन प्रदर्शन में सुधार करता है और संपर्क सतह के घर्षण को कम करता है। Yueluo को निम्नलिखित तकनीकी समाधानों के माध्यम से कार्यान्वित किया जाता है: सीधे ऊपरी और निचले सिरे के साथ एक फ्लैट गैस्केट, जिसमें विशेषता है: ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे गड्ढों से युक्त होते हैं, गड्ढे गोलाकार गड्ढे होते हैं, और गड्ढे का व्यास 2-3 मिमी होता है, गड्ढे की गहराई 0.5-एलएमएम के बीच है। कुछ गड्ढों के नीचे ऊपरी और निचले सिरे को भेदने वाले छिद्रों के माध्यम से प्रदान किया जाता है, और छेद के माध्यम से व्यास 0.5 मिमी से अधिक नहीं होता है। येलुओ द्वारा प्रदान किए गए फ्लैट गैस्केट में फ्लैट गैस्केट के ऊपरी और निचले सिरे पर उचित डिजाइन मापदंडों के साथ गड्ढे हैं। गड्ढों में तेल जमा हो सकता है, इसलिए गास्केट की संपर्क सतहों के स्नेहन में अच्छी तरह से सुधार किया जा सकता है। यह गैस्केट की संपर्क सतह के घर्षण को प्रभावी ढंग से कम कर सकता है और विफलता दर को कम कर सकता है; इसके अलावा, थ्रू होल का डिज़ाइन गैसकेट के ऊपरी और निचले सिरे के बीच एक चिकनी तेल मार्ग को सक्षम बनाता है, यह सुनिश्चित करता है कि ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे अच्छी तरह से चिकनाई कर सकते हैं।

थ्रेड कोड ब्रॉडकास्ट मोटे थ्रेड सीरीज़ UNF फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNF एक्स्ट्रा फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNEF फिक्स्ड पिच सीरीज़ UN मार्किंग मेथड ब्रॉडकास्ट मार्किंग मेथड: थ्रेड डायमीटर - थ्रेड्स की संख्या प्रति इंच सीरियल कोड - एक्यूरेसी ग्रेड उदाहरण: मोटे थ्रेड सीरीज़ 3/8–16 UNC - 2A फाइन पिच सीरीज़ 3/8-24 UNF-2A एक्स्ट्रा फाइन पिच सीरीज़ 3/8-32 UNEF-2A फिक्स्ड पिच सीरीज़ 3/8–20 UN-2A पहला अंक 3/8 धागे के बाहरी व्यास को इंगित करता है, इंच में , मीट्रिक इकाई मिमी में बदलने के लिए, 25.4 से गुणा करें, यानी 3/8×25.4=9.525 मिमी; दूसरे और तीसरे अंक 16, 24, 32, 20 प्रति इंच दांतों की संख्या (25.4 मिमी लंबाई पर दांतों की संख्या) हैं; पाठ कोड UNC, UNF, UNEF, UN तीसरे अंक के बाद श्रृंखला कोड है, और अंतिम दो अंक 2A सटीक ग्रेड हैं। यूएनसी: एकीकृत मोटे धागे।

टी-बोल्ट, यूरोपीय मानक को हैमर बोल्ट कहा जाता है, सामग्री कार्बन स्टील है, सतह जस्ती या निकल-प्लेटेड है, टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल के खांचे में डाला जा सकता है, और इसे स्वचालित रूप से तैनात किया जा सकता है और स्थापना प्रक्रिया के दौरान बंद कर दिया। नीले अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है, यह कोने की फिटिंग स्थापित करते समय एक मानक मिलान कनेक्टर है। इसे प्रोफाइल ग्रूव चौड़ाई और प्रोफाइल की विभिन्न श्रृंखलाओं के अनुसार चुना और उपयोग किया जा सकता है। जब बाजार पर टी-बोल्ट इंस्टॉलेशन चैनल के साथ स्थापित होते हैं, तो बोल्ट को चैनल के बंदरगाह से चैनल में रखा जाना चाहिए, और फिर निर्दिष्ट स्थान पर जाने पर कड़ा हो जाना चाहिए। स्थापना के दौरान बोल्ट को घुमाना आसान होता है, और कनेक्शन तंग नहीं होता है। इसलिए, एक बढ़ते ढांचे का प्रस्ताव करना आवश्यक है जो टी-बोल्ट और खांचे का उपयोग करता है।

उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनाई गई एक तकनीकी योजना है: एक ब्रेकिंग पॉइंट का चयन करने में सक्षम एक कीलक प्रदान की जाती है, जिसमें एक नेल बॉडी और एक मैंड्रेल होता है, और मैंड्रेल होता है क्रमिक रूप से सिर से पूंछ तक प्रदान किया जाता है। अर्धगोलाकार सिर, शंकु और सिलेंडर, शंकु कम से कम तीन के साथ प्रदान किए जाते हैं, खराद का धुरा नाखून शरीर के नीचे से नाखून शरीर में प्रवेश करता है, और फिर नाखून शरीर के सिर से बाहर निकलता है, गोलार्द्ध का सिर और सिलेंडर उजागर होता है नाखून के शरीर के नीचे और सिर के बाहर, सभी शंकु नाखून के शरीर के अंदर व्यवस्थित होते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कैप नट और नट्स, छोटे स्क्रू, चार-पंजे वाले नाखून, चार-पंजे वाले नट, GB869 रिवेट्स और अन्य उत्पाद। , हम आपको आपके लिए उपयुक्त बन्धन प्रदान कर सकते हैं। टुकड़ा समाधान।

शुद्ध टाइटेनियम प्लेट

अनुकूलित TA2 टाइटेनियम प्लेट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।