उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण शुद्ध टाइटेनियम वसंत संपीड़न वसंत टाइटेनियम वसंत टाइटेनियम मिश्र धातु संपीड़न वसंत दबाव कस्टम बम

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2988समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-02 05:40:26

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB95, हॉट-डिप जस्ती बोल्ट, पिंड बो...

साधारण नट फिक्स्ड-लोड उपकरण में उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। साधारण नट्स का उपयोग स्थिर वर्कपीस पर फिक्स करने और नट की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए फ्लैट और स्प्रिंग वाशर के साथ सहयोग करने के लिए किया जाता है। हालांकि, कंपन भार के साथ वर्कपीस को हिलाने पर, उपकरण कंपन के कारण अखरोट ढीला हो सकता है। एक प्रकार के नट के रूप में, दो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ने के लिए स्लेटेड नट का उपयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार वाले अवसरों में उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग नट लॉक को सुनिश्चित करने के लिए स्प्लिट पिन के साथ संयोजन में किया जाता है। कसने की विश्वसनीयता को अक्सर मुख्य अखरोट को वापस ढीला होने से रोकने के लिए लॉक नट के रूप में उपयोग किया जाता है।

केन्द्रापसारक प्रशंसक को ठीक करते समय, चूंकि गास्केट, वाशर और नट अलग-अलग हिस्से होते हैं, इसलिए पूरी प्रक्रिया में कई हिस्सों का उपयोग किया जाता है, और भागों की स्थापना को याद करना आसान होता है; भागों की मात्रा अपेक्षाकृत छोटी है, और जब वे केन्द्रापसारक प्रशंसक ब्लेड के अंतराल के माध्यम से एयर कंडीशनर में स्थानांतरित हो जाते हैं, तो उन्हें निकालना आसान नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप मशीन में विदेशी निकाय होते हैं।

शाफ्ट के रेडियल लॉकिंग को प्राप्त करने का मौजूदा तरीका आमतौर पर शाफ्ट पर पोजिशनिंग ब्लॉक को स्लीव करना है, और फिर शाफ्ट को लॉक करने के लिए पोजिशनिंग ब्लॉक से गुजरने के लिए एक इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग करना है। लॉकिंग संरचना और विधि इस प्रकार है: एक चाप के आकार के क्रॉस-सेक्शन के साथ एक लॉकिंग ग्रूव शाफ्ट के बाहरी तरफ शाफ्ट की धुरी के लंबवत दिशा में सेट किया गया है, पोजीशनिंग ब्लॉक पर एक उद्घाटन सेट किया गया है, और फिर पोजिशनिंग ब्लॉक के बाहर से पोजिशनिंग ब्लॉक से गुजरने के लिए एक इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग किया जाता है और इंदौरबेलनाकार पिन के एक छोर पर लॉक को स्क्रू किया जाता है। जब लॉक नट को कड़ा किया जाता है, तो पोजीशनिंग ब्लॉक पर उद्घाटन अंदर की ओर विकृत हो जाएगा और शाफ्ट पर लॉक हो जाएगा।

कम कठोरता और ताकत वाले बोल्ट। आम तौर पर, साधारण बोल्ट सामग्री साधारण स्क्रू तारों के साथ बनाई जाती है। साधारण बोल्ट सामग्री की कठोरता, शक्ति, तन्य शक्ति और मरोड़ बल बहुत अधिक नहीं होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट आमतौर पर उच्च शक्ति वाले बोल्ट को संदर्भित करते हैं। इसकी अपनी पेंच सामग्री, बोल्ट सामग्री और बोल्ट सामग्री अपेक्षाकृत अच्छी है, और कठोरता अपेक्षाकृत अधिक है, और उत्पादन पूरा होने के बाद, बोल्ट कठोर हो जाएंगे। बोल्ट को उच्च शक्ति वाले बोल्ट की ग्रेड ताकत आवश्यकताओं को पूरा करें।

Riveting उत्पाद शीट भागों के एकतरफा कनेक्शन, भारी स्थापना उपकरण के बिना तेज़ और कुशल कनेक्शन के लिए बहुत सुविधा प्रदान करते हैं, और विश्वसनीय मानक आंतरिक और बाहरी धागे का उत्पादन करते हैं, सतह के उपचार के बाद ठंड स्थापना प्राप्त करते हैं, कोई प्रदूषण नहीं, वेल्डिंग पागल के लिए प्रभावी विकल्प है। मुख्य अनुप्रयोग: ऑटो-बॉडी, सीट बेल्ट सिस्टम, बंपर, एयरबैग सिस्टम, आदि। 1. वन-वे ड्रॉइंग कनेक्शन 2. मानक आंतरिक और बाहरी धागे का निर्माण करें 3. सामान्य उत्पाद श्रेणी: M3-M124। सामग्री: कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, एल्यूमिनियम 5. उच्च गुणवत्ता वाले वायु उपकरण - कुशल, किफायती, हल्के और संचालित करने में आसान। हैंड इंदौरइंदौररिवेट नट्स के समान सिद्धांत का उपयोग करें।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लौह सफेद जस्ता रिवेट्स, कार्बन स्टील हेक्सागोन हेड इंटरमीडिएट नट्स, डोंगगुआन यूलुओ, इंदौरइंदौरगोल सिर बोल्ट और अन्य उत्पादों के साथ, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

संकुचित वसंत

संसाधित शुद्ध टाइटेनियम वसंत


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।