उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति टाइटेनियम गला घेरा TA2 शुद्ध टाइटेनियम क्लैंप ट्यूब बंडल जंग प्रतिरोधी गला घेरा समुद्री जल एसिड और क्षार प्रतिरोध 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3427समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-06 13:13:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB819 बन्धन काउंटरसंक हेड बोल्ट, कार्...

हालांकि, यूलुओ को अभी भी लगता है कि पेंच सुधार और पेंच के लिए सुधार की गुंजाइश होनी चाहिए जो उपरोक्त दो मामलों में स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है; उदाहरण के लिए, नंबर 556784 पेंच सुधार हालांकि रॉड में चिप्स काटने और इकट्ठा करने का कार्य होता है, जब स्क्रू लकड़ी जैसी वस्तु में पेंच करना शुरू कर देता है, तो यह वस्तु के ऊतक की कठोरता से बाधित होता है, इसलिए कर्मचारियों को अभी भी आवश्यकता होती है काफी बल लगाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप ताला लग जाता है। सॉलिड ऑपरेशन में अभी भी ऑपरेशन में पेंच लगाने में कठिनाई का अभाव है; एक और उदाहरण, नंबर 289408 स्क्रू जैसे नए मामले जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, हालांकि रॉड में काटने और चिप हटाने का संरचनात्मक कार्य होता है, यह रॉड भाग को मध्य खंड में खराब कर दिया जाता है वस्तु का पिछला भाग। चूंकि मलबे को डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, रॉड वाला हिस्सा वस्तु के बाहरी हिस्से को वस्तु के आसपास के ऊतक की ओर धकेलता है, जिससे वस्तु बाहर की ओर फैलती है और यहां तक कि वस्तु की उपस्थिति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाती है।

फास्टनरों का व्यापक रूप से परमाणु ऊर्जा संयंत्र सुरक्षा प्रणालियों और उपकरणों में उपयोग किया जाता है, और घटक कनेक्शन, दबाव सीलिंग बॉक्स समर्थन और निर्धारण के कार्य करते हैं, और उनकी गुणवत्ता और प्रदर्शन परमाणु ऊर्जा संयंत्र सुरक्षा प्रणालियों और परमाणु सुरक्षा कार्यों को करने वाले उपकरणों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। पूर्व कला में परमाणु ऊर्जा के लिए विशेष फास्टनरों में से कोई भी सुरक्षात्मक आस्तीन नहीं है, जो बोल्ट शंकु के उजागर हिस्से की रक्षा नहीं कर सकता है। उपरोक्त कठिनाइयों को हल करने के लिए, एक फास्टनर स्टड नट वॉशर सेट विकसित करना आवश्यक है जो बोल्ट टांग के उजागर हिस्से की रक्षा कर सके।

दबाव riveting अखरोट दबाव riveting उपकरण Yueluo एक उपकरण से संबंधित है, विशेष रूप से एक दबाव riveting अखरोट दबाव riveting उपकरण। [पृष्ठभूमि कला] इंदौररिवेटिंग नट्स को जल्दी से दबाने के लिए, और विभिन्न विशिष्टताओं और गुणों के प्रेस इंदौरइंदौररिवेट नट्स को जल्दी से स्विच करने के लिए, और प्रेस रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान प्रेस इंदौररिवेटिंग नट और पीस के बीच प्रेस रिवेटिंग ताकत सुनिश्चित करने के लिए, एक प्रकार का प्रेस रिवेटिंग टूलींग। पूर्व कला की कमियों को दूर करने के लिए, यूलुओ एक दबाव रिवेटिंग उपकरण प्रदान करता है जो दबाव रिवेटिंग की ताकत में सुधार कर सकता है और विभिन्न विशिष्टताओं और गुणों के दबाव रिवेटिंग अखरोट को स्विच कर सकता है।

आम तौर पर, मशीन टूल टेबल के टी-स्लॉट में वर्कपीस या फिक्स्चर को दबाने के लिए उपयोग किए जाने वाले बोल्ट या नट को वर्ग या आयत में बनाया जाता है। चीजें बहुत असुविधाजनक हैं।

रबर गैसकेट की सामग्री एनबीआर नाइट्राइल रबर है, जिसका सबसे अधिक उपयोग किया जाता है और इसकी लागत सबसे अधिक होती है। FFKM perfluoroelastomer गैसकेट का उपयोग आम तौर पर अधिक उन्नत क्षेत्रों में होता है, जैसे कि एयरोस्पेस रॉकेट का क्षेत्र। क्योंकि इसकी कीमत काफी महंगी है, लेकिन इसका प्रदर्शन उत्कृष्ट है और कई धातु सामग्री से अधिक हो सकता है। विशिष्ट सामग्री जानकारी के लिए, कृपया निम्नलिखित देखें: सामग्री का नाम रासायनिक विवरण अंग्रेजी संक्षिप्त नाम अंग्रेजी उपनाम नाइट्राइल ब्यूटाडीन रबर एक्रिलोनिट्राइल-ब्यूटाडीन रबर एथिलीन-प्रोपलीन-डायने रबर ईपीडीएम ईपी, ईपीटी, ईपीआर नियोप्रीन नियोप्रीन सीआर नियोप्रीन सिलिकॉन सिलिकॉन रबर डब्लूएमक्यू पीवीएमक्यू फ्लोरोसिलिकॉन रबर FVMQ FVMQ Acrylate Acrylate रबर ACM ACM एथिलीन एक्रिलेट विनील-एक्रिलिक रबर AEM Vamac Styrene-butadiene Styrene-butadiene रबर SBR SBR पॉलीयूरेथेन पॉलिएस्टर/पॉलीथर यूरेथेन AU/Eu AU/EU प्राकृतिक रबर प्राकृतिक रबर NR NR

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टाइप 1 हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट्स, डबल-एंडेड स्क्रू नट्स, इनगॉट बटरफ्लाई बोल्ट, सेट इंदौरबॉक्सिंग स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है। फास्टनर समाधान।

TA2 शुद्ध टाइटेनियम

आपूर्ति टाइटेनियम नली क्लैंप


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।