उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित टाइटेनियम हेक्स शिकंजा शुद्ध टाइटेनियम जंग प्रतिरोधी बोल्ट एएएए 3/4 एएएए 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3012समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-17 09:33:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN6797, ग्रेड 8 फ्लैट वॉशर, डबल-ह...

रिवेट्स का उपयोग ज्यादातर हिस्सों के बीच फिक्स्ड रिवेटिंग और मूवेबल रिवेटिंग के लिए किया जाता है। जंगम रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स ज्यादातर बेलनाकार होते हैं, और रिवेट किए गए भागों के लिए कोई आकार सीमा नहीं होती है, जिससे रिवेटिंग के दौरान भागों को निचोड़ा और विकृत किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, सक्रिय रिवेटिंग के लिए भागों को भागों में डाला जाता है। जब riveting, riveting बल आसानी से भागों को जकड़ने का कारण बन सकता है, जो बदले में भागों और भागों के आंदोलन में कठिनाई का कारण बनता है, उच्च परिचालन बल और शोर की समस्या होती है, और भागों को आसानी से क्षतिग्रस्त किया जाता है।

वर्तमान में, मुख्य चार प्रकार के एंटी-शेडिंग नट्स अभी भी गिरने की संभावना रखते हैं। फ्रिक्शन और एंटी-शेडिंग शॉक, वाइब्रेशन और वेरिएबल लोड के मामले में होते हैं। शुरुआत में रिलैक्सेशन की वजह से नट प्रीलोड में कमी आएगी। जैसे-जैसे कंपनों की संख्या बढ़ती है, प्रीलोड का नुकसान बढ़ता जाएगा। बल धीरे-धीरे बढ़ता है, जिससे अंततः नट ढीला हो जाता है और थ्रेडेड कनेक्शन विफल हो जाता है। एक स्टॉपर जोड़कर यांत्रिक अखरोट को गिरने से रोका जाता है, जिससे इसे अलग करना असुविधाजनक हो जाता है। रिवेटिंग और पंचिंग रोकथाम वेल्डिंग, बॉन्डिंग इत्यादि द्वारा अलगाव को रोकने के लिए है। इस विधि को बोल्ट जोड़ी को नष्ट करके ही अलग किया जा सकता है।

गैस्केट एक हिस्सा है जो कनेक्टर और अखरोट के बीच रखा जाता है, और आम तौर पर एक फ्लैट धातु की अंगूठी होती है। गैस्केट का उपयोग दो वस्तुओं के बीच यांत्रिक मुहरों के लिए किया जाता है, आमतौर पर दबाव, क्षरण और प्राकृतिक थर्मल विस्तार और दो वस्तुओं और रिसाव के बीच पाइप के संकुचन को रोकने के लिए। चूंकि मशीनिंग सतह संभव नहीं है, अनियमितताओं को स्पेसर से भरा जा सकता है। गैस्केट आमतौर पर शीट सामग्री जैसे बैकिंग पेपर, रबर, सिलिकॉन रबर, धातु, कॉर्क, फेल्ट, नियोप्रीन, रबर, फाइबरग्लास, या प्लास्टिक पॉलिमर जैसे टेफ्लॉन से बनाए जाते हैं, एप्लिकेशन-विशिष्ट गैसकेट में एस्बेस्टस हो सकता है। अन्य उपयोग स्पेसर, स्प्रिंग्स (बेलेविल स्पेसर्स, वेव स्पेसर), वियर पैड, प्री-डिस्प्ले डिवाइस, लॉक डिवाइस के रूप में हैं। रबर गैसकेट का उपयोग तरल या गैस के प्रवाह को काटने के लिए नल (वाल्व) में भी किया जाता है, और रबर या सिलिकॉन गैसकेट का उपयोग पंखे के कंपन को कम करने के लिए भी किया जाता है। साधारण गास्केट का कार्य अच्छा नहीं है, नट दबाने की प्रक्रिया के दौरान गास्केट को खिसकना आसान होता है, कसने का प्रभाव खराब होता है, गास्केट का पहनने का प्रतिरोध अच्छा नहीं होता है, और इलेक्ट्रॉनिक घटकों में उपयोग किए जाने पर इसका कोई हस्तक्षेप-विरोधी प्रभाव नहीं होता है .

स्टड बोल्ट का व्यास, लंबाई और मात्रा आवश्यकताओं को पूरा करेगी, और स्टड बोल्ट के प्रकार और सामग्री को ग्रेड द्वारा निर्धारित किया जाएगा। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्टड बोल्ट दो प्रकार के होते हैं (जिन्हें फुल-थ्रेडेड स्टड भी कहा जाता है)। धागे को दो प्रकारों में बांटा गया है: मोटे धागे और महीन धागे। मोटे धागे का साधारण धागा एम और नाममात्र व्यास द्वारा व्यक्त किया जाता है, और महीन धागा साधारण धागा एम और नाममात्र व्यास × पिच द्वारा व्यक्त किया जाता है। फास्टनर मानक निर्धारित करता है कि M36 बोल्ट मोटे धागे का उपयोग करते हैं, M36 और ऊपर के व्यास महीन धागे का उपयोग कर सकते हैं, और पिच 3 है। bm = 1d स्टड आमतौर पर दो स्टील से जुड़े भागों के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किए जाते हैं; bm=1.25d और bm=1.5d स्टड आमतौर पर कच्चा लोहा से जुड़े भागों और स्टील से जुड़े भागों के बीच उपयोग किए जाते हैं दोनों के बीच संबंध; बीएम = 2 डी डबल-एंडेड स्टड आमतौर पर एल्यूमीनियम मिश्र धातु को जोड़ने के लिए और स्टील को जोड़ने के लिए उपयोग किया जाता है। पूर्व कनेक्टर में आंतरिक थ्रेडेड छेद होते हैं, और बाद वाले कनेक्टर में छेद होते हैं। समान लंबाई के स्टड के दोनों सिरों पर धागों को नट और वाशर के साथ मिलान करने की आवश्यकता होती है, और छेद के साथ दो जुड़े भागों के लिए उपयोग किया जाता है। वेल्डिंग स्टड के एक छोर को जुड़े हुए टुकड़े की सतह पर वेल्डेड किया जाता है, और दूसरा छोर (थ्रेडेड एंड) एक छेद के साथ जुड़े हुए टुकड़े से गुजरता है, और फिर वॉशर लगाया जाता है, और अखरोट को खराब कर दिया जाता है, इसलिए कि दो जुड़े हुए टुकड़े एक पूरे के रूप में जुड़े हुए हैं।

वर्तमान में, मशीनरी और उपकरण धीरे-धीरे कार्य उत्पादन की मुख्य शक्ति बन गए हैं। कई उपकरणों को उपयोग के दौरान लगातार रखरखाव और यहां तक कि पुर्जों के प्रतिस्थापन की आवश्यकता होती है। रखरखाव और प्रतिस्थापन की प्रक्रिया के दौरान, स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली की समस्या का सामना करना अनिवार्य है। डिस्सैड और असेंबली की प्रक्रिया में, दोनों हाथों से सहयोग करना लगभग आवश्यक है, या क्योंकि धागा बहुत लंबा है, इंस्टॉलेशन और डिसएस्पेशन बहुत बोझिल हैं। विशेष रूप से फ्लैंगेस की बट स्थापना में, इस स्तर पर क्लैंपिंग और फिक्सिंग के लिए बोल्ट और नट्स का उपयोग किया जाता है। उपयोग के दौरान, एक बोर्ड, एक निश्चित पेंच और एक स्क्रू नट को पकड़ने के लिए दो हाथों की आवश्यकता होती है। यह अखरोट को रोकने के लिए है मोड़ प्रक्रिया के दौरान, पेंच भी घूमता है। पेंच करते समय, रिंच को बिना किसी रुकावट के नीचे ले जाना चाहिए, एक अच्छी स्थिति को फिर से चुना जाना चाहिए, और फिर स्क्रू को फिर से जोर से पेंच करना चाहिए, और स्क्रू को हटाने से पहले कई बार दोहराया जाना चाहिए। रखरखाव के लिए समय और श्रम लागत बर्बाद होती है। वर्तमान में, कोई पेंच नहीं है जिसे स्थापित करना और निकालना आसान है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: शॉर्ट हेड इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू और बोल्ट, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ठीक पिच नट्स, राउंड हैंडल नट्स, मैंगनीज स्टील वाशर की आपूर्ति। और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

शुद्ध टाइटेनियम

अनुकूलित टाइटेनियम हेक्स शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।