उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति knurled गैर मानक पेंच पार कार्बन स्टील बेलनाकार सिर हाथ पेंच गैर मानक पेंच पेंच 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2969समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-04 10:27:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डबल टूथ स्क्रू, प्रोसेसिंग और प्रो...

कार के बॉल हेड पर स्टीयरिंग सीट पर डॉवेल बनाए जाते हैं, और डॉवेल के माध्यम से रोलर्स को स्टीयरिंग सीट पर असेंबल किया जाता है। पूर्व कला पिन की मैन्युअल ड्राइविंग है, और पिन चलाते समय पिन की स्थिति गलत होती है, श्रम तीव्रता अधिक होती है, दक्षता कम होती है, और स्टीयरिंग सीट की गुणवत्ता भी प्रभावित होती है। इसलिए, पिन को स्टीयरिंग सीट पर चलाने के लिए एक स्वचालित पिन-ड्राइविंग तंत्र को डिज़ाइन करना आवश्यक है। .

हेक्सागोनल नट्स के दो ग्रेड होते हैं, एक ग्रेड 4.8, साधारण नट्स और दूसरा ग्रेड 8 नट्स होता है। नट्स के बारे में अधिक उद्योग ज्ञान के लिए, आप अखरोट विनिर्देश तालिका और अखरोट उद्योग की राष्ट्रीय मानक विनिर्देश तालिका पढ़ सकते हैं। इन नट स्पेसिफिकेशन शीट और उद्योग मानकों का ज्ञान। हमें अखरोट की गहरी समझ रखने की अनुमति देता है।

यह आंकड़ा से देखा जा सकता है कि स्क्रू कोर कितना भी स्विंग हो, यह स्क्रू स्लीव से नहीं गिरेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि बीड 5 का हिस्सा स्क्रू स्लीव 1 के होल 6 में फंसा हुआ है और दूसरा हिस्सा स्क्रू कोर 2 में फंसा हुआ है। ग्रूव 8 में यह पोजिशनिंग की भूमिका निभाता है। यदि स्क्रू स्लीव दक्षिणावर्त घूमता है, तो बीड्स 5 स्क्रू स्लीव 1 के ड्राइविंग के तहत स्क्रू कोर 2 के ग्रूव 8 में केवल स्लाइड कर सकता है और स्क्रू कोर 2 को घुमाने के लिए ड्राइव नहीं कर सकता है। यदि स्क्रू स्लीव 8 विपरीत दिशा में घूमता है, तो बीड 5 स्क्रू कोर 2 के स्टॉप 7 पर अटक जाएगा ताकि स्क्रू कोर 2 को घुमाने के लिए ड्राइव किया जा सके।

वायर कटर इलेक्ट्रोमैकेनिकल और अन्य उद्योगों में व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले उपकरण हैं, और रिवेट्स व्यापक रूप से मानक भागों का उपयोग करते हैं, विशेष रूप से इलेक्ट्रोमैकेनिकल उद्योग के निर्माण या रखरखाव की प्रक्रिया में। क्योंकि वर्तमान में उपयोग किए जाने वाले वायर कटर का उपयोग ज्यादातर महीन स्टील के तारों या विभिन्न तारों को काटने और छोटे स्क्रू और नट्स को मोड़ने के लिए किया जाता है। काम की प्रक्रिया में, विभिन्न विशिष्टताओं के रिवेट्स अक्सर अस्थायी रूप से सामने आते हैं। उदाहरण के लिए, उपयुक्त रिवेट्स घटनास्थल पर नहीं मिल सकते हैं, या अन्य प्रतिस्थापन से काम में असुविधा होगी, जो न केवल आउटपुट को प्रभावित करता है, बल्कि गुणवत्ता को भी प्रभावित करता है।

रिवेट्स आमतौर पर उपयोग की जाने वाली फिक्सिंग संरचना होती है, लेकिन क्योंकि उपयोग के दौरान दबाव से रिवेट्स को विकृत करने की आवश्यकता होती है, धातु के अंदर संरचनात्मक परिवर्तन करना आसान होता है, जो सेवा जीवन को छोटा कर देगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्लास्टिक वाशर, सजावटी रिवेट्स, खोखले पिन, बी-ग्रेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनर प्रदान कर सकते हैं आपके लिए समाधान।

क्रॉस कार्बन स्टील बेलनाकार सिर

आपूर्ति ने गैर-मानक शिकंजा को घुमाया


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।