उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बड़े पतले फ्लैट हेड स्क्रू 3/8 के चरणों के साथ फ्लैट हेड स्क्रू 316 स्टेनलेस स्टील कम्पोजिट एलिप्स का प्रसंस्करण

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3192समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-29 01:16:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट थ्री-कॉम्बिनेशन बोल्ट...

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक छेड़छाड़-सबूत अखरोट का खुलासा करता है, जिसमें ऊपरी भाग, निचला भाग, और ऊपरी भाग और निचले हिस्से में प्रवेश करने वाला एक आंतरिक थ्रेडेड छेद शामिल है। आंतरिक थ्रेडेड छेद का क्रॉस सेक्शन गोलाकार होता है, इसलिए निचला भाग एक समबाहु त्रिभुज सिलेंडर होता है, और समबाहु त्रिभुज सिलेंडर के शीर्ष में एक चाप संरचना होती है, और चाप संरचना में एक बायाँ चाप भाग और एक दायाँ चाप भाग शामिल होता है कोण समद्विभाजक समरूपता के केंद्र के रूप में, और निचले हिस्से में एक चाप संरचना होती है। निचली सतह से उभरे हुए टैम्पर-प्रूफ भाग का निर्माण होता है, और टैम्पर-प्रूफ भाग को बाएँ चाप वाले भाग या दाएँ चाप भाग पर व्यवस्थित किया जाता है।

उपयोग करते समय, नट और बोल्ट को जगह में स्थापित करने के बाद, बोल्ट के खांचे से लॉकिंग स्ट्रिप डालें, और लॉकिंग स्ट्रिप के वी-आकार के लॉकिंग दांतों को वी-आकार के टूथ ग्रूव में से एक में स्नैप करें, और पुश करें पूरी तरह से खांचे में पट्टी बंद करना। वी-आकार के लॉकिंग दांत नट में फंस जाते हैं, और लॉकिंग स्ट्रिप बॉडी बोल्ट के खांचे में फंस जाती है, जिससे नट और बोल्ट के सापेक्ष रोटेशन को प्रतिबंधित कर दिया जाता है, और नट और बोल्ट के बीच धागे होते हैं प्रतिबंधित करने के लिए उनके सापेक्ष स्लाइडिंग, इसलिए यह बोल्ट गिरने से भी अखरोट को ढीला होने से रोक सकता है; जब अखरोट को अलग करने की आवश्यकता होती है, तो केवल खांचे से लॉकिंग पट्टी को बाहर निकालना आवश्यक होता है, और अखरोट को सामान्य रूप से अलग किया जा सकता है।

पूर्व कला में, पर्दे की दीवार को स्थापित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले बीम मुख्य रूप से दो प्रकारों में विभाजित होते हैं: बंद-गुहा संरचना और खुली संरचना, और कोण एल्यूमीनियम कनेक्शन मुख्य रूप से बीम और कॉलम के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किया जाता है। जहां तक क्लोज्ड-कैविटी स्ट्रक्चर के बीम का संबंध है, कनेक्ट करने के लिए एंगल एल्युमीनियम का उपयोग करने के बाद, बीम की ऊपरी सतह के दोनों सिरों पर खुले बोल्ट होते हैं, और सौंदर्य प्रदर्शन बेहद खराब होता है। जहां तक खुली संरचना के बीम का संबंध है, वास्तविक कनेक्शन में, पहले कोण एल्यूमीनियम के एक कोने को बीम से ठीक करें, और फिर कोण एल्यूमीनियम के दूसरे कोने को कॉलम से कनेक्ट करें; खुली संरचना के बीम में सीमित परिचालन स्थान के कारण, कोण एल्यूमीनियम नहीं है यह स्थापित करना आसान और सटीक है, और इसे स्थापित करने में बहुत समय लगता है; और जब परदे की दीवार का फलक भारी होगा, तब उसका डण्डा मुड़ जाएगा, और उसके खुलनेवाले भाग की कली गिर जाएगी। इसके अलावा, उद्घाटन संरचना (एक अतिरिक्त कली या अकवार) की सीमा के कारण, बीम की एल्यूमीनियम सामग्री अपेक्षाकृत भारी होती है, और निर्माण लागत अधिक होती है।

नट ऐसे भाग होते हैं जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ते हैं। आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश के नट और बोल्ट को एक साथ जोड़ा जा सकता है। वर्तमान में, अधिकांश नटों का उपयोग गास्केट के साथ किया जाता है जब वे लॉक होते हैं, या एक एकीकृत संरचना के रूप में सेट होते हैं, जिसमें घर्षण बढ़ने का लाभ होता है, कसने के प्रभाव को मजबूत करता है, लेकिन इंदौरइंदौरस्क्वायर नट आमतौर पर गैस्केट को जोड़ने के बिना सीधे उपयोग किया जाता है, और ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे सपाट, बहुत चिकने होते हैं, जब मजबूत कंपन के अधीन होता है, तो इसे ढीला करना बहुत आसान होता है, और कसने का प्रभाव अच्छा नहीं होता है।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी 7-पैक के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉलम नट्स, हेक्स स्क्रू जिंक स्क्रू, दांतों के साथ मल्टी-टूथ, ब्रैकेट एक्सेसरीज बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त बन्धन उत्पादों के टुकड़े समाधान के साथ।

316 स्टेनलेस स्टील

मशीनिंग फ्लैट हेड स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।