उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित शेन्ज़ेन विस्तार पेंच काला कप सिर भीतरी षट्भुज मोटर मोटर विस्तार पेंच 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2819समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-13 20:35:16

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: डीआईएन 137 ए, पूर्ण बकसुआ ठीक धागा पे...

आवेदन के दायरे में पेंच के कई नाम हैं। सबके अलग-अलग नाम हो सकते हैं। कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें स्क्रू कहते हैं, कुछ लोग उन्हें मानक भाग कहते हैं, और कुछ लोग उन्हें फास्टनर कहते हैं। वैसे तो इतने सारे नाम हैं, लेकिन अर्थ एक ही है, वे सब पेंच हैं। एक पेंच फास्टनर के लिए एक सामान्य शब्द है। पेंच का सिद्धांत वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों और बर्तन के उपकरण को धीरे-धीरे कसने के लिए घर्षण बल का उपयोग करना है। स्क्रू दैनिक जीवन और औद्योगिक उत्पादन में अपरिहार्य हैं, इसलिए स्क्रू को उद्योग के चावल के रूप में भी जाना जाता है। शिकंजा के आवेदन के दायरे में शामिल हैं: इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, यांत्रिक उत्पाद, डिजिटल उत्पाद, विद्युत उपकरण, विद्युत यांत्रिक उत्पाद। जहाज, वाहन, हाइड्रोलिक इंजीनियरिंग और यहां तक कि रासायनिक प्रयोग भी स्क्रू का उपयोग करते हैं। स्क्रू कई प्रकार के होते हैं, चाहे वह चश्मे के लिए बहुत छोटा स्क्रू हो या बड़े भारी इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के लिए बड़ा स्क्रू। शिकंजा की सटीकता आमतौर पर 6g (कक्षा 2, अमेरिकी मानक IFI 2A दांत है), और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले खुरदरे पेंच 1g हैं। स्क्रू का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, इसलिए स्क्रू मार्केट बड़ा है, जिसके परिणामस्वरूप अधिक निर्माता स्क्रू का उत्पादन करते हैं। जब खरीदार एक पेशेवर स्क्रू निर्माता चुनते हैं, तो उन्हें स्क्रू के कुछ पेशेवर बुनियादी ज्ञान को समझने की आवश्यकता होती है, जैसे स्क्रू वर्गीकरण मानक विनिर्देश और अमेरिकी स्क्रू विनिर्देश तालिका।

प्री-एम्बेडेड चैनलों के लिए सहायक टी-बोल्ट, हॉट-रोल्ड प्री-एम्बेडेड चैनल सहित, प्री-एम्बेडेड चैनल के निचले हिस्से को एक अनुदैर्ध्य उद्घाटन के साथ प्रदान किया जाता है, और टी-बोल्ट का सिर उद्घाटन से प्रवेश करता है और क्लैंप किया जाता है। प्री-एम्बेडेड चैनल में। दफन चैनल और टी-बोल्ट के बीच संबंध में समतल दांत होते हैं, और टी-बोल्ट में एक दांत के आकार की संरचना होती है जो समतल दांतों से मेल खाती है। दांतों की दिशा स्लॉटिंग दिशा के समानांतर होती है, और दांत के आकार का सहयोग विरोधी पर्ची प्रभाव प्राप्त करता है। हालांकि, जब टी-बोल्ट पर कड़ा हुआ नट ढीला हो जाता है, तो यह टी-बोल्ट को एम्बेडेड चैनल में ले जाने और दांतेदार फिट को खोने का कारण बनेगा, इस प्रकार एम्बेडेड चैनल में टी-बोल्ट की निश्चित स्थिति बदल जाएगी।

नट और वाशर दोनों तनाव सुदृढीकरण प्रणाली के छोटे और मध्यम आकार के घटक हैं, और अलग-अलग उपयोग किए जाने पर वे निर्माण स्थल पर आसानी से खो जाते हैं, जो टर्नओवर सामग्री के भंडारण प्रबंधन के लिए अनुकूल नहीं है; 3) फॉर्मवर्क समर्थन और हटाने की प्रक्रिया के दौरान, उन्हें व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया जाना चाहिए और विध्वंस, इस प्रकार एक निर्माण प्रक्रिया को जोड़ना, निर्माण की दक्षता को प्रभावित करना।

इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट टी-स्लॉट में स्थापित बोल्ट को संदर्भित करता है। इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट की स्थापना प्रक्रिया आमतौर पर इस प्रकार है। जब टी-स्लॉट (आमतौर पर टी-स्लॉट एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्रोफ़ाइल को संदर्भित करता है) क्षैतिज रूप से सेट किया जाता है, बोल्ट बोल्ट सिर को क्षैतिज दिशा में टी-स्लॉट में रखा जाता है, बोल्ट शाफ्ट बाहर की ओर होता है, और फिर बोल्ट होता है अक्षीय रूप से 90 डिग्री घुमाया जाता है, बोल्ट सिर लंबवत हो जाता है और टी-स्लॉट से बाहर नहीं आएगा, और फिर ऑब्जेक्ट के बढ़ते छेद को स्थापित करें बोल्ट रॉड को संरेखित करें और इसे डालें और बोल्ट रॉड पर अखरोट को पेंच करें। नट की कसने की प्रक्रिया के दौरान, यदि थ्रेड गैप छोटा है या थ्रेड क्षतिग्रस्त है या गंदगी है, तो बोल्ट अक्सर घूमेगा, और बोल्ट का रोटेशन कोण बेकाबू और असंभव है। ध्यान दें कि जब बोल्ट का रोटेशन कोण लगभग 90 डिग्री की सीमा में होता है, तो बोल्ट किसी भी समय टी-आकार के खांचे से मुक्त होने की स्थिति में होता है। यहां तक कि अगर अखरोट को कड़ा कर दिया जाता है, तो इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की स्थापना अमान्य और अविश्वसनीय है, और एक गंभीर सुरक्षा खतरा है। , वास्तविक स्थिति यह है कि जब बोल्ट का रोटेशन कोण 20-30 डिग्री से अधिक हो जाता है, तो इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की स्थापना पहले से ही अविश्वसनीय होती है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक थ्रू-होल माउंटिंग नट का खुलासा करता है, जिसमें एक हेक्सागोनल भाग और एक बेलनाकार भाग शामिल होता है, एक थ्रेडेड होल हेक्सागोनल भाग और बेलनाकार भाग के बीच व्यवस्थित होता है, और बेलनाकार भाग एक थ्रेडेड के साथ प्रदान किया जाता है। छेद। दो खांचे, खांचे के दोनों किनारों में से प्रत्येक में उत्तल पक्ष होता है, और पक्ष की ऊपरी सतह उत्तल बिंदु के साथ प्रदान की जाती है; लाभ यह है कि दोनों पक्षों को बोल्ट द्वारा निचोड़ा जाता है, या हथौड़ा मारने के बाद, यह दोनों तरफ झुक जाएगा, और इसे वेल्डिंग के बिना शीट धातु के पेंच छेद के दोनों किनारों पर बांधा जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आंतरिक दाँतेदार विरोधी स्किड गास्केट, यूरोपीय मानक लोचदार नट, सुई स्टड बोल्ट, ANSIB18.21.1 अमेरिकी मानक वाशर और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

काला कप सिर

अनुकूलित शेन्ज़ेन विस्तार शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।