उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित स्टेप स्क्रू स्टेनलेस स्टील कप हेड स्लॉट मल्टी-स्टेशन स्पेशल-शेप्ड स्टेप स्क्रू 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2844समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-02 09:02:29

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GR2TA2 स्क्रू, GB7244 वाशर, स्टेनल...

प्लास्टिक ट्री रिवेट्स को इनवर्टेड टूथ प्लास्टिक रिवेट्स भी कहा जाता है, जिसे क्रिसमस ट्री प्लास्टिक रिवेट्स भी कहा जाता है। दांतेदार फ्लेक्स में अच्छा लोच होता है और हस्तक्षेप असेंबली के गोल छेद में सीधे मैन्युअल रूप से दबाया और स्थापित किया जा सकता है। दांतेदार गुच्छे वास्तविक मोटाई और आकार के अनुसार स्थापित किए जा सकते हैं। इसे स्व-समायोजन द्वारा ठीक किया जा सकता है। उल्टे दांत के प्रकार का डिज़ाइन यह है कि स्थापना के बाद कीलक को स्थापना की सतह पर मजबूती से लगाया जाता है, और इसे बाहर निकालना आसान नहीं होता है। यह फोम, लकड़ी, रबर और ऑटोमोबाइल अंदरूनी जैसे नरम सामग्री के बीच फिक्सिंग के लिए उपयुक्त है। प्लास्टिक ट्री रिवेट्स में उत्कृष्ट इन्सुलेशन, अग्नि प्रतिरोध, गैर-चुंबकीय, गर्मी इन्सुलेशन, हल्के वजन, उच्च तापमान प्रतिरोध, उच्च शक्ति, संक्षारण प्रतिरोध है, और व्यापक रूप से विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है।

अमेरिकन नेशनल थ्रेड (60 प्रोफ़ाइल कोण और H/8 समतलता) का प्रोफ़ाइल व्याथ थ्रेड प्रोफ़ाइल (55 प्रोफ़ाइल कोण और H/6 समतल ऊँचाई) से भिन्न है। अमेरिकी राष्ट्रीय धागा व्यापक रूप से उन क्षेत्रों और उद्योगों में उपयोग किया जाता है जो अमेरिकी उद्योग से प्रभावित हैं। द्वितीय विश्व युद्ध में, मित्र राष्ट्रों द्वारा उपयोग किए जाने वाले असंगत थ्रेड मानकों के कारण, रसद आपूर्ति की कठिनाइयों के कारण मित्र राष्ट्रों को गंभीर आर्थिक नुकसान और हताहत हुए। द्वितीय विश्व युद्ध की समाप्ति के तुरंत बाद, संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, कनाडा और अन्य सहयोगियों ने तुरंत संबद्ध देशों के बीच एक एकीकृत धागा मानक तैयार करना शुरू कर दिया, और 1948 में एक एकीकृत धागा मानक प्रख्यापित किया। क्योंकि आर्थिक ताकत और सैन्य ताकत संयुक्त राज्य अमेरिका उस समय मित्र देशों की सेनाओं पर हावी था, एकीकृत धागा मुख्य रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रीय धागा मानक के अनुसार तैयार किया गया था। एकता; बाद वाला अक्षर N अमेरिकी राष्ट्रीय थ्रेड्स के लिए N पदनाम से लिया गया है। तब से, एकीकृत धागे ने ब्रिटिश व्हिटवर्थ धागे के मूल उपयोग बाजार को निचोड़ना शुरू कर दिया।

डबल-एंड स्टड (अंग्रेजी नाम: डबल-एंड स्टड) एक बेलनाकार फास्टनर को संदर्भित करता है जिसमें दोनों सिरों पर धागे होते हैं। व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रासायनिक उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुलों, इस्पात संरचनाओं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण, मशीनरी, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, बड़े स्पैन स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

मशीनरी उद्योग में पिन का उपयोग अक्सर भागों में किया जाता है, विशेष रूप से मोल्ड निर्माण उद्योग में। मोल्ड उद्योग के विकास के साथ, मोल्ड निर्माण और असेंबली की सटीकता अधिक से अधिक होती जा रही है, और लोग तेजी से उच्च-गुणवत्ता वाले और करीबी मोल्ड का पीछा कर रहे हैं। मोल्ड पर हर विवरण में लगातार सुधार हो रहा है, और पिन का उच्च आवृत्ति उपयोग लोगों को अलग करने और इकट्ठा करने के लिए एक सुरक्षित, सरल और अधिक विश्वसनीय तरीका खोजने के लिए मजबूर करता है।

पिन का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। दो चलती घटकों के घूर्णन तंत्र के कनेक्शन में, जैसे क्रैंक तंत्र, मोड़ तंत्र, हाइड्रोलिक सिलेंडर और चलती भागों के बीच कनेक्शन, पिन का उपयोग किया जाता है। तरह। चलने वाले उपकरणों के सामान्य उपयोग को सुनिश्चित करने के लिए और इंदौरबेलनाकार पिन को उपयोग के दौरान फिसलने और गिरने से रोकने के लिए, पिन के शीर्ष पर आमतौर पर कुछ विरोधी गिरने वाली विधियों का उपयोग किया जाता है, जैसे 1. छेद ड्रिल करें और कोटर पिन डालें पिनों को फिसलने से रोकने के लिए; 2. पिन को फिसलने से रोकने के लिए बाहरी धागे को नट से कस दिया जाता है; 3. स्लॉट को फिसलने से रोकने के लिए एक सर्किल के साथ क्लैंप किया जाता है, आदि। ये उपाय इंदौरबेलनाकार पिन को बार-बार डिस्सेप्लर और असेंबली के मामले में बहुत व्यावहारिक बनाते हैं, लेकिन टकराव को रोकने के लिए क्षेत्र के वास्तविक उपयोग में प्रत्येक समस्या निवारण या रखरखाव के दौरान कुछ उपकरणों की, पिन को बाहर निकालने और चालू करने की आवश्यकता होती है, आदि। विफलता या रखरखाव पूरा होने के बाद, नीचे रखें और फिर पुनर्स्थापित करने के लिए पिन डालें, यह प्रक्रिया वास्तविक ऑपरेटर के लिए परेशानी लाएगी। उदाहरण के लिए, हर बार जब आप पिन को अलग करते हैं और इकट्ठा करते हैं तो विशेष उपकरण आपके साथ लाए जाने चाहिए, और बार-बार जुदा होने और असेंबली के बाद स्प्लिट पिन या सर्किल आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाता है। , परेशानी से बचाने के लिए, ऑपरेटर कभी-कभी लोहे के तार का उपयोग धागे को बांधने या इसके बजाय इसे जकड़ने के लिए करता है, और यहां तक कि गति और सुविधा के लिए पिन को भी नहीं हटाता है, जो दोषों से निपटने के दौरान उपकरण को नुकसान पहुंचाना आसान है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: संयोजन पूर्ण, A450 दांतेदार नट, षट्भुज सॉकेट विस्तार बोल्ट, लिंक बकसुआ कारबिनर और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों।

स्टेनलेस स्टील कप सिर

कस्टम चरण पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।