उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित राउंड हेड स्क्रू हार्डवेयर आयरन कॉपर-प्लेटेड मिनिएचर क्रॉस सेल्फ-टैपिंग पॉइंट राउंड हेड स्क्रू 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2893समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-15 22:02:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ग्रेड 4 वाशर, आंतरिक दाँतेदार एंटी-रि...

फ्लैट गास्केट आमतौर पर घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं। कई सामग्रियों और संरचनाओं में ऐसे घटक होते हैं। मौजूदा फ्लैट वॉशर में एक साधारण संरचना डिजाइन है। लंबे समय तक उपयोग के बाद, मोटाई के पतले होने की घटना होने की संभावना है, जो बदले में फ्लैट वॉशर के खराब पहनने के प्रतिरोध की ओर ले जाती है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू सामग्री चयन के सिद्धांत: स्टेनलेस स्टील सामग्री का चयन मुख्य रूप से निम्नलिखित पांच पहलुओं से माना जाता है। 1. इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू सामग्री के यांत्रिक गुणों, विशेष रूप से ताकत पर आवश्यकताएं; 2. काम करने की स्थिति से सामग्री के संक्षारण प्रतिरोध पर आवश्यकताएं; 3. काम कर रहे तापमान (उच्च तापमान ताकत, ऑक्सीकरण प्रतिरोध) द्वारा सामग्री का गर्मी प्रतिरोध 4. उत्पादन तकनीक के संदर्भ में सामग्री प्रसंस्करण प्रदर्शन के लिए आवश्यकताएं; 5. अन्य पहलुओं जैसे वजन, मूल्य, खरीद और कई अन्य कारकों पर विचार किया जाना चाहिए।

वर्तमान में, अधिकांश इंदौरबेलनाकार पिन प्रेस-फिटिंग उत्पाद को पहले निचले डाई की स्थिति की स्थिति में रखना है, और फिर एक इंदौरबेलनाकार पिन लें और इसे एक इंदौरबेलनाकार पिन पोजिशनिंग होल में डालें जो कि छेद के लिए गाढ़ा और लंबवत हो। जिसे उत्पाद दबाया जाता है, या उत्पाद पर लगाया जाता है। , पिन में एक पोजिशनिंग गाइड होना चाहिए; या इसे इंडेंटर के शीर्ष पर लगाया जाता है ताकि यह गिरे नहीं, और फिर प्रेस पूरा हो गया है। वास्तव में, छोटे इंदौरबेलनाकार पिनों को दबाना कठिन होता है। उत्पाद की अच्छी गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, सटीक रूप से पता लगाना आवश्यक है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि इंदौरबेलनाकार पिन केंद्रित और लंबवत हैं, और इंदौरबेलनाकार पिन एक-एक करके डालते हैं। श्रमिकों के लिए उत्पादन करना बहुत आसान है। थकान और कम दक्षता, उत्पाद की गुणवत्ता नियंत्रण कई मानवीय कारकों से प्रभावित होता है, जिसके परिणामस्वरूप अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता और काम में कुछ सुरक्षा खतरे होते हैं। दूसरी ओर, कुछ उत्पादन लाइनों में, प्रेस-इन इंदौरबेलनाकार पिन की लागत अपेक्षाकृत महंगी होती है, जैसे कि फिंगर सिलेंडर और मूविंग मैकेनिज्म, जो छोटे और सूक्ष्म उद्यमों के उपकरण निवेश पर बहुत अधिक लागत दबाव डालेगा।

वर्तमान में, घरेलू बाजार पर स्वचालित नेलिंग डिवाइस में नेलिंग डिवाइस से बाहर होने पर रिवेट्स के संयम और व्यवस्था का अभाव होता है, जो स्वचालित नेलिंग पूरा होने के बाद रिवेट्स को अनियमित और बेकाबू बनाता है, जिसका ऑन-साइट पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है। उपयोग और रखरखाव, और अस्थिर है। .

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच एक गाइड रेल 6 प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 39 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार और श्रम लागत बचाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: निकला हुआ किनारा सतह शिकंजा, पुल-पुल कैप इंदौरइंदौररिवेट नट्स, मैंगनीज स्टील स्प्लिट इलास्टिक पिन, घुंघराला इंदौरबेलनाकार पिन और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

धातु लोहा तांबा मढ़वाया

अनुकूलित गोल सिर शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।