उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित टाइटेनियम स्क्रू पैन हेड हेक्सागोनल प्लम शुद्ध टाइटेनियम स्क्रू 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3559समाप्ति स्रोत: समय:2022-04-20 19:24:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: शाफ्ट पिन, हिटिंग रिवेट्स, कनेक्टिंग ...

ड्रिल टेल स्क्रू की टेल ड्रिल टेल या नुकीली टेल के आकार में होती है, और किसी सहायक प्रसंस्करण की आवश्यकता नहीं होती है। ड्रिलिंग, टैपिंग और लॉकिंग को सीधे सेटिंग सामग्री और मूल सामग्री पर किया जा सकता है, जो निर्माण समय को बहुत बचाता है। साधारण शिकंजा की तुलना में, इसकी कठोरता और पुल-आउट बल और रखरखाव बल अधिक है, और यह संयोजन के बाद लंबे समय तक ढीला नहीं होगा, इसलिए इसका उपयोग करना सुरक्षित है। विशेष रूप से निर्माण, निर्माण, आवासीय और अन्य स्थानों के संयोजन में, इंदौरसेल्फ-टैपिंग और सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू व्यावहारिकता, लागत और विश्वसनीयता के मामले में सबसे अच्छे किफायती फास्टनर हैं। अब मुख्य भूमि चीन में ऊंची इमारतों और उच्च गति वाले यातायात के निर्माण के लिए अधिक उच्च गुणवत्ता वाले ड्रिल स्क्रू की आवश्यकता होती है;

आर-टाइप प्लास्टिक रिवेट्स, जिन्हें एक्सपेंशन रिवेट्स के रूप में भी जाना जाता है, प्लास्टिक सब-नेल और फीमेल बकल से बने होते हैं। इंस्टॉलेशन के दौरान इंस्टॉलेशन टूल्स का उपयोग करना आवश्यक नहीं है, इंस्टॉलेशन बेस को चिकने छेद में रखें, और फिर सिर को दबाएं, विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए पैर तनाव के बाद फैलते और खिंचते हैं, और इंस्टॉलेशन सतह पर मजबूती से बंद होते हैं। इसका उपयोग अक्सर प्लास्टिक के गोले, हल्के बोर्ड, इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या किसी अन्य पतली, हल्के वजन वाली सामग्री को जोड़ने के लिए किया जाता है। यह सुंदर, व्यावहारिक और उपयोग में आसान है।

Yueluo Creation द्वारा प्रदान की गई कीलक में खराद का धुरा और मंडल के बाहर एक समाक्षीय मिलान कील आस्तीन शामिल है; खराद का धुरा में एक सिर, एक केंद्रीय छड़ और एक पूंछ शामिल है, और सिर के करीब की स्थिति लॉक रिंग क्षेत्र के एक आंतरिक अवतल खंड के साथ प्रदान की जाती है, पूंछ के करीब की स्थिति लॉक क्षेत्र के एक खंड के साथ प्रदान की जाती है जो झुकती है और सिर की दिशा से पूंछ तक अंदर की ओर सिकुड़ता है; कोर रॉड का लॉक रिंग क्षेत्र गैप-फिटेड है और लॉक रिंग के साथ तय किया गया है, लॉक रिंग का एक हिस्सा नेल स्लीव के स्लीव हेड के अंदर स्थित है, और लॉक रिंग का हिस्सा स्लीव हेड के बाहर स्थित है। नाखून आस्तीन नाखून आस्तीन के साथ हस्तक्षेप फिट हो सकता है; नेल स्लीव स्लीव को कोर रॉड में घुसने के लिए थ्रू होल दिया गया है, थ्रू होल बनाने वाली नेल स्लीव की भीतरी दीवार एक उभरी हुई संरचना के साथ प्रदान की जाती है, और प्रोट्रूइंग स्ट्रक्चर का एक सिरा स्लीव हेड के करीब होता है। नाखून की आस्तीन का कोर रॉड का अंत कोर रॉड की पूंछ के अंत के करीब या उसके निकट होता है।

शाफ्ट कार्ड असेंबलिंग डिवाइस, जिसमें दो स्ट्रट्स होते हैं, एक ही फिक्सिंग प्लेट को दो स्ट्रट्स के किनारे वेल्ड किया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं, फिक्सिंग प्लेट के शीर्ष को मोटर के साथ सममित रूप से तय किया जाता है, और दो मोटर्स के आउटपुट शाफ्ट * बेवल गियर के साथ वेल्डेड;

जलरोधक गैसकेट का कार्य मुख्य रूप से तरल या गैसीय पदार्थों के रिसाव और बाहरी तरल पदार्थों की घुसपैठ को रोकने के लिए है, और सीलिंग के प्रभाव को प्राप्त किया है। आम तौर पर, वाटरप्रूफ गैसकेट को केवल रबर रिंग प्लेट के आकार में डिज़ाइन किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ओपन वाशर, राउंड मशीन नट और स्क्रू, लार्ज कैप और कैप, रिवेट्स, हैंडल बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं। फास्टनर समाधान।

पैन हेड हेक्सागोनल प्लम

अनुकूलित इंदौरटाइटेनियम शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।