उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित पीतल तितली अखरोट पंख के आकार का पिंड हाथ पेंच अखरोट कान तितली तितली अखरोट 3/4 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3106समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-30 04:33:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: त्रिकोणीय धागा बोल्ट, एक हेक्सागोनल न...

कुछ इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों को पीसीबी पर घटकों के लिए कुछ प्लास्टिक भागों या सुरक्षात्मक आस्तीन स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिन्हें शिकंजा द्वारा तय करने की आवश्यकता होती है। स्थिरता का कार्य पीसीबी और आवश्यक स्थापना भागों का पता लगाना और कार्य कुशलता में वृद्धि करना है। मौजूदा पेंच स्थिरता असुविधाजनक है साइट की जरूरतों के अनुसार, पेंच की स्थिति स्टेशन को बदला जा सकता है, पेंच की सटीक स्थिति मुश्किल है और वर्कपीस का क्लैंपिंग प्रभाव खराब है। एक पेंच जिग प्रस्तावित है।

बोल्ट धागा आम तौर पर ठंडा काम किया जाता है, ताकि एक निश्चित व्यास सीमा के भीतर खाली धागा रगड़ (रोलिंग) तार प्लेट (डाई) से गुजरता है, और धागा तार प्लेट (रोलिंग डाई) के दबाव से बनता है। थ्रेडेड भाग की प्लास्टिक स्ट्रीमलाइन को काटा नहीं जाता है, ताकत बढ़ जाती है, सटीकता अधिक होती है, और गुणवत्ता एक समान होती है, इसलिए इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। अंतिम उत्पाद के धागे के बाहरी व्यास को बनाने के लिए, आवश्यक धागा रिक्त व्यास अलग है, क्योंकि यह थ्रेड सटीकता जैसे कारकों द्वारा सीमित है और सामग्री लेपित है या नहीं। रोलिंग (रगड़) धागा एक प्रसंस्करण विधि है जो थ्रेड दांत बनाने के लिए प्लास्टिक विरूपण का उपयोग करती है। यह एक रोलिंग (स्क्रूइंग प्लेट) डाई का उपयोग उसी पिच और दाँत के आकार के साथ करता है जिस तरह से थ्रेड को संसाधित किया जाता है, जबकि बेलनाकार स्क्रू को खाली निकालता है, जबकि स्क्रू को खाली घुमाता है, और अंत में रोलिंग डाई पर दाँत के आकार को स्थानांतरित करता है। पेंच खाली, धागा बनता है। रोलिंग (रगड़) थ्रेड प्रोसेसिंग का सामान्य बिंदु यह है कि रोलिंग क्रांतियों की संख्या बहुत अधिक होने की आवश्यकता नहीं है। यदि यह बहुत अधिक है, तो दक्षता कम होगी, और धागे के दांतों की सतह आसानी से अलगाव या यादृच्छिक बकसुआ का कारण बनेगी। इसके विपरीत, यदि क्रांतियों की संख्या बहुत कम है, तो धागे का व्यास गोल से बाहर होना आसान है, और रोलिंग के प्रारंभिक चरण में दबाव असामान्य रूप से बढ़ जाता है, जिसके परिणामस्वरूप मरने का जीवन छोटा हो जाता है। लुढ़के हुए धागों के सामान्य दोष: धागे के भाग की सतह पर दरारें या खरोंच; यादृच्छिक बकसुआ; धागे के हिस्से की गोलाई से बाहर। यदि ये दोष बड़ी संख्या में होते हैं, तो उन्हें प्रसंस्करण चरण के दौरान खोजा जाएगा। यदि घटनाओं की संख्या कम है, तो उत्पादन प्रक्रिया इन दोषों को नोटिस नहीं करती है और फिर उपयोगकर्ताओं को प्रसारित करती है, जिससे परेशानी होती है। इसलिए, प्रसंस्करण की स्थिति के प्रमुख मुद्दों को संक्षेप में प्रस्तुत किया जाना चाहिए, और इन प्रमुख कारकों को उत्पादन प्रक्रिया में नियंत्रित किया जाना चाहिए।

Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड मौजूदा तकनीक की कमियों को दूर करने के लिए एक कीलक-उन्मुख पोजीशनिंग रिवेटिंग उपकरण प्रदान करता है। कीलक को उपकरण पर रखा जाता है, और फिर रिवेटिंग के लिए उत्पाद के साथ रिवेटिंग मशीन में रखा जाता है। उसी तरह, स्क्रैप दर कम हो जाती है और उत्पादन क्षमता में काफी सुधार होता है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, एक रिवेट गाइड पोजिशनिंग रिवेटिंग टूल डिज़ाइन किया गया है, जिसमें एक रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक और एक रिवेटिंग लोअर डाई शामिल है, जिसकी विशेषता यह है कि रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक को रिवेटिंग लोअर डाई के ऊपर व्यवस्थित किया जाता है। रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक में एक पोजिशनिंग पिन और एक रिवेट यील्डिंग होल शामिल होता है, एक थ्रू होल को रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक के केंद्र में व्यवस्थित किया जाता है, एक रिवेट होल को थ्रू होल के एक तरफ व्यवस्थित किया जाता है, और कई पोजिशनिंग पिन की व्यवस्था की जाती है। थ्रू होल के चारों ओर रिवेटिंग पोजिशनिंग ब्लॉक। . पांच पोजीशनिंग पिन हैं। रिवेटिंग लोअर डाई में एक इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल, एक रिवेट गाइड ब्लॉक और एक पोजिशनिंग होल शामिल है। रिवेटिंग लोअर डाई एक स्टेप्ड मॉड्यूल है। रिवेटिंग लोअर डाई के बाईं ओर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल दिया गया है, और रिवेटिंग लोअर डाई के दाईं ओर इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू होल दिया गया है। गाइड ब्लॉक के सामने स्थित रिवेटिंग लोअर डाई पर कई पोजीशनिंग होल दिए गए हैं। दो पोजीशनिंग छेद हैं। गाइड ब्लॉक के केंद्र में एक एस्केप होल दिया गया है। मौजूदा तकनीक की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के पास एक कीलक-उन्मुख पोजीशनिंग रिवेटिंग टूलिंग है। रिवेट्स को टूलिंग पर रखा जाता है, और फिर रिवेटिंग मशीन में रिवेटिंग के लिए उत्पाद के साथ रखा जाता है, जो मैनुअल नॉक-इन की समस्या को हल करता है। दक्षता कम है, और riveting के दौरान मैनुअल राइटिंग के बिना विचलन के बिना riveting को riveted किया जा सकता है, ताकि उत्पादित उत्पादों की गुणवत्ता समान हो, स्क्रैप दर कम हो, और उत्पादन क्षमता में बहुत सुधार हो।

वर्तमान में, अधिकांश इंदौरबेलनाकार पिन प्रेस-फिटिंग उत्पाद को पहले निचले डाई की स्थिति की स्थिति में रखना है, और फिर एक इंदौरबेलनाकार पिन लें और इसे एक इंदौरबेलनाकार पिन पोजिशनिंग होल में डालें जो कि छेद के लिए गाढ़ा और लंबवत हो। जिसे उत्पाद दबाया जाता है, या उत्पाद पर लगाया जाता है। , पिन में एक पोजिशनिंग गाइड होना चाहिए; या इसे इंडेंटर के शीर्ष पर लगाया जाता है ताकि यह गिरे नहीं, और फिर प्रेस पूरा हो गया है। वास्तव में, छोटे इंदौरबेलनाकार पिनों को दबाना कठिन होता है। उत्पाद की अच्छी गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, सटीक रूप से पता लगाना आवश्यक है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि इंदौरबेलनाकार पिन केंद्रित और लंबवत हैं, और इंदौरबेलनाकार पिन एक-एक करके डालते हैं। श्रमिकों के लिए उत्पादन करना बहुत आसान है। थकान और कम दक्षता, उत्पाद की गुणवत्ता नियंत्रण कई मानवीय कारकों से प्रभावित होता है, जिसके परिणामस्वरूप अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता और काम में कुछ सुरक्षा खतरे होते हैं। दूसरी ओर, कुछ उत्पादन लाइनों में, प्रेस-इन इंदौरबेलनाकार पिन की लागत अपेक्षाकृत महंगी होती है, जैसे कि फिंगर सिलेंडर और मूविंग मैकेनिज्म, जो छोटे और सूक्ष्म उद्यमों के उपकरण निवेश पर बहुत अधिक लागत दबाव डालेगा।

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को लॉकिंग स्क्रू के साथ प्राप्त करता है, जिसमें दावा 9 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लोहे के जस्ती वाशर, बाहरी षट्भुज विरोधी ढीले लॉकिंग सेल्फ-लॉकिंग गाढ़े नट, फुल-थ्रेड फाइन-थ्रेड स्क्रू, 304 कोर-पुलिंग आयरन प्राकृतिक रंग GB867 राउंड हेड रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

पंख के आकार का पिंड हाथ इंदौरकसने वाला अखरोट

कस्टम पीतल विंग नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।