उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

होल रिवेट्स सिंगल मशीन ट्यूब एएएए 5/8 के माध्यम से आपूर्ति पीतल खोखले रिवेट्स सुराख़ बकल रिवेट्स

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3236समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-12 10:53:54

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: नुकीले रिवेट नट्स, फोर-कॉर्नर वेल्डिं...

नट फिक्सिंग और घटकों के कनेक्शन को प्राप्त करने के लिए शिकंजा के साथ सहयोग करते हैं। एसएमडी नट आमतौर पर सर्किट बोर्ड उद्योग में इलेक्ट्रॉनिक घटकों को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है। यही है, चिप नट को सोल्डर द्वारा सर्किट बोर्ड पर मिलाया जाता है, और इलेक्ट्रॉनिक घटकों को स्क्रू को मोड़कर तय किया जाता है। हालांकि, जब सर्किट बोर्ड पर वर्तमान चिप नट को मिलाया जाता है, तो असमान सोल्डरिंग हो सकती है, जिससे सोल्डरिंग खराब हो जाती है। उसी समय, टांका लगाने के दौरान, अतिरिक्त मिलाप अखरोट की परिधि से बह जाता है, जो उपस्थिति को प्रभावित करता है और इसकी उपस्थिति को प्रभावित कर सकता है। विद्युत गुण। इसके अलावा, अखरोट को केवल एक छोर पर सर्किट बोर्ड के साथ वेल्डेड किया जाता है, और वेल्डिंग के बाद इसकी दृढ़ता और विश्वसनीयता कम होती है।

सामान्य तौर पर, संयोजन स्क्रू का इलेक्ट्रोप्लेटिंग आमतौर पर लोहे के संयोजन स्क्रू के डी-प्लेटिंग को संदर्भित करता है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण में विभाजित किया गया है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले संयोजन स्क्रू इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में हरा रंग जस्ता, हरा नीला जस्ता, हरा सफेद जस्ता, हरा निकल, लाल रंग, सफेद जस्ता, सफेद निकल, आदि शामिल हैं। क्रॉस रिकेड संयोजन स्क्रू, हेक्सागोनल संयोजन बोल्ट और स्वयं-टैपिंग संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जाता है। उसी तरह जैसे संबंधित क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू, हेक्सागोन हेड बोल्ट और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू। इन संयोजन शिकंजा की मुख्य विशेषता यह है कि वे संबंधित वाशर से लैस हैं, जो उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक हैं।

एंटी-रोटेशन टी-बोल्ट में एक स्क्रू रॉड और एक हेड शामिल है। एक एंटी-रोटेशन फलाव सिर और पेंच के बीच के कनेक्शन पर बनाया गया है। एंटी-रोटेशन फलाव का क्रॉस-सेक्शन एक वर्गाकार कोना है जिसमें साइड की लंबाई के रूप में स्क्रू त्रिज्या होता है। एक एंटी-रोटेशन प्रोट्रूडिंग शूट डिज़ाइन किया जा सकता है, या दो डिज़ाइन किए जा सकते हैं। बोल्ट के समान बल को सुनिश्चित करने के लिए, दो डिज़ाइन किए गए हैं।

नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट एक नए प्रकार का उच्च एंटी-वाइब्रेशन और एंटी-लूज़ बन्धन भागों है, जिसका उपयोग विभिन्न यांत्रिक और विद्युत उत्पादों में -50 से 100 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ किया जा सकता है। एयरोस्पेस, विमानन, टैंक, खनन मशीनरी, ऑटोमोबाइल परिवहन मशीनरी, कृषि मशीनरी, कपड़ा मशीनरी, विद्युत उत्पाद और विभिन्न प्रकार की मशीनरी में नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स की मांग में तेज वृद्धि हुई है, क्योंकि इसके कंपन-विरोधी और ढीले-ढाले प्रदर्शन अन्य विभिन्न विरोधी ढीले उपकरणों की तुलना में बहुत अधिक है, और कंपन जीवन कई गुना या दर्जनों गुना अधिक है। वर्तमान में, यांत्रिक उपकरणों की 80% से अधिक दुर्घटनाएं ढीले फास्टनरों के कारण होती हैं, विशेष रूप से खनन मशीनरी में, और नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स के उपयोग से ढीले फास्टनरों के कारण होने वाली बड़ी दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है।

हेक्सागोन नट्स को तीन प्रकारों में विभाजित किया जाता है: I टाइप, II टाइप और थिन टाइप नॉमिनल मोटाई के अनुसार। ग्रेड 8 से ऊपर के नट्स को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: टाइप 1 और टाइप II। टाइप I हेक्सागोन नट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। टाइप 1 नट्स को तीन ग्रेड में बांटा गया है: ए, बी, और सी। उनमें से, ग्रेड ए और ग्रेड बी नट्स छोटी सतह खुरदरापन और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं वाली मशीनों, उपकरणों और संरचनाओं के लिए उपयुक्त हैं। क्लास सी नट्स का उपयोग मशीनों, उपकरणों या संरचनाओं पर किया जाता है जिनकी सतह खुरदरी होती है और कम परिशुद्धता की आवश्यकता होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नॉन-स्लिप लॉक नट्स, गैल्वेनाइज्ड सिंगल-लेयर नूरल्ड नट्स, 304 स्टेनलेस स्टील कॉपर कॉलम, एम्बेडेड एम्बेडेड नट्स और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरसुराख़ बटन कीलक

आपूर्ति पीतल खोखले rivets


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।