उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित पीतल भीतरी षट्भुज पेंच बेलनाकार सिर भीतरी षट्भुज बोल्ट कप सिर पेंच तांबा भीतरी षट्भुज:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3124समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-07 19:30:15

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर और कॉपर मिश्र धातु स्क्रू, मीट्र...

स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील के भौतिक गुणों की तुलना में, कार्बन स्टील का घनत्व फेरिटिक और मार्टेंसिटिक स्टेनलेस स्टील की तुलना में थोड़ा अधिक है, लेकिन ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील की तुलना में थोड़ा कम है; प्रतिरोधकता कार्बन स्टील, फेरिटिक, मार्टेंसिटिक पर आधारित है और ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील का क्रम बढ़ रहा है; रैखिक विस्तार गुणांक का क्रम समान है, ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील उच्चतम है और कार्बन स्टील सबसे छोटा है; कार्बन स्टील, फेरिटिक और मार्टेंसिटिक स्टेनलेस स्टील चुंबकीय हैं, ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील गैर-चुंबकीय है, लेकिन इसका ठंडा काम सख्त होने पर चुंबकत्व उत्पन्न होगा जब इसे तीव्रता में बदल दिया जाएगा, और इस मार्टेंसिटिक संरचना को खत्म करने और इसकी गैर को बहाल करने के लिए गर्मी उपचार विधि का उपयोग किया जा सकता है। -चुंबकीय गुण। कार्बन स्टील की तुलना में, ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील में निम्नलिखित विशेषताएं हैं: 1) उच्च विद्युतीय दर, जो कार्बन स्टील से लगभग 5 गुना है। 2) रैखिक विस्तार का बड़ा गुणांक कार्बन स्टील की तुलना में 40% बड़ा है, और तापमान में वृद्धि के साथ, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के रैखिक विस्तार के गुणांक का मूल्य तदनुसार बढ़ जाता है। 3) कम तापीय चालकता, कार्बन स्टील का लगभग 1/3।

इसके अलावा, पूर्व कला में, धातु की प्लेटों पर शिकंजा कसने के लिए रिवेट्स का भी उपयोग किया जाता है। रिवेट्स नाखून के आकार की वस्तुएं होती हैं जिनके एक सिरे पर टोपी होती है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। रिवेट्स का उपयोग करते समय, दो धातु प्लेटों की संबंधित स्थिति में मध्यम आकार के पोजिशनिंग होल सेट करना आवश्यक होता है, और रिवेट्स सीधे पोजिशनिंग होल में घुस जाते हैं और फिर रिवेट हो जाते हैं। चूंकि इस रिवेटिंग विधि में वेल्डिंग की आवश्यकता नहीं होती है, यह धातु प्लेट के पीछे एक छेद छोड़ देगा। इसलिए, पूर्व कला में, रिवेटिंग के बाद दो धातु प्लेटों की सतहों को रिवेटिंग के निशान को कवर करने के लिए चिकनी धातु की त्वचा की एक परत के साथ कवर किया जाता है, जिससे धातु सहित समग्र लागत में भी वृद्धि होगी त्वचा की लागत और वृद्धि में वृद्धि विनिर्माण प्रक्रिया, जबकि रिवेटिंग प्रक्रिया सीमित है, सभी धातु प्लेटों के बीच संबंध सार्वभौमिक नहीं हो सकता है।

विभिन्न प्रकार के उपकरणों के लिए उपयुक्त पेंच एक एकल-संरचना थ्रेडेड भाग है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी और एक स्क्रू हेड शामिल है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। साइड सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 12 के साथ संसाधित किया जाता है।

इंदौरइंदौरपेंच पेंच (विदेशी नाम: पेंच) को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है और घर्षण बल को धीरे-धीरे बर्तनों और भागों को जकड़ने के लिए उपयोग करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। मेट्रिक थ्रेड्स को MM (मिलीमीटर) में मापा जाता है और इनका पुच्छ कोण 60 डिग्री होता है। यूएस और इंपीरियल धागे दोनों को इंच में मापा जाता है। अमेरिकी धागे का पुच्छ कोण भी 60 डिग्री है, जबकि शाही धागे का पुच्छ कोण 55 डिग्री है।

ऑटो मरम्मत उद्योग में रंग मिलान के लिए उपयोग किया जाने वाला पेंट मिक्सिंग मिक्सर मुख्य ड्राइविंग बल के रूप में मल्टी-लिंक कनेक्शन ट्रांसमिशन का उपयोग करता है। टोक़ के संचरण में कोटर पिन के प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध के लिए उच्च गुणवत्ता की आवश्यकताएं होती हैं। कोटर पिन के उपयोग के दौरान, यह पाया गया कि क्रैकिंग घटना अपर्याप्त ताकत के कारण हुई, जिसके परिणामस्वरूप मशीन नहीं चल रही थी। पेंट मिक्सिंग मिक्सर के मौजूदा मल्टी-लिंक ट्रांसमिशन मोड में, कनेक्टिंग रॉड फ्रेम की प्रत्येक परत में 10 से अधिक पेंट पॉट्स को हिलाने के लिए चलाती है, और नीचे की कनेक्टिंग रॉड ऊपरी कनेक्टिंग के टॉर्क के ट्रांसमिशन के लिए भी जिम्मेदार होती है। रॉड, जो कनेक्टिंग रॉड और कनेक्टिंग रॉड के बीच कनेक्शन की ओर जाता है। छड़ से जुड़े पिनों में मजबूत प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध होना चाहिए, और एक निश्चित विरोधी ढीला कार्य होना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB2672 राउंड हेड इंदौरटॉर्क्स स्क्रू, JISB1180 स्क्रू, ओपन टाइप शीप आई स्क्रू, काउंटरसंक हेड UNC इंदौरफ्लैट कप बोल्ट और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा

कस्टम पीतल


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।