उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित पीतल Slotted बेलनाकार पेंच GB65 पेंच Slotted बेलनाकार पेंच बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2843समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-02 23:24:55

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: डैकन विस्तारित स्क्रू स्क्रू, रं...

स्थापना शिकंजा को छुपाने के लिए संरचना, जिसमें एक लॉकिंग पीस, एक ड्राइविंग पीस, एक बॉटम प्लेट, एक ब्लॉकिंग कवर और एक हैंडल हेड शामिल है, दो लॉकिंग पीस के निचले सिरे को पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है, और लॉकिंग पीस पोजिशनिंग होल से गुजरते हैं। और आधार पर लॉकिंग पीस पोजिशनिंग पोस्ट दो लॉकिंग टुकड़ों के बीच में ओसीसीप्लस और फिक्स्ड, एक प्रोट्रूडिंग पॉइंट के साथ प्रदान किया जाता है, ड्राइविंग पीस का मूवेबल ग्रूव फिक्सिंग के लिए तीन लॉकिंग पीस के प्रोट्रूइंग पॉइंट से मेल खाता है, रिवेटिंग नीचे की प्लेट के बिंदु छेद और पेंच छेद और आधार के रिवेटिंग बिंदु पेंच छेद से मेल खाने वाली स्थिति और शिकंजा द्वारा तय की जाती है, अवरुद्ध कवर सीधे नीचे की प्लेट में डाला जाता है, और अवरुद्ध कवर घूर्णन ड्राइव द्वारा तय किया जाता है टुकड़ा, हैंडल हेड को आधार में डाला जाता है, और हैंडल हेड का स्लॉट लॉकिंग पीस पर लॉकिंग पीस में चला जाता है हैंडल को लॉक करें।

आमतौर पर विदेशों में उपयोग किए जाने वाले इंच धागे की कोड नाम और मानक संख्या मार्क कोड नाम देश और मानक संख्या टिप्पणियां बीएसडब्ल्यू मानक वायथ मोटे धागे की श्रृंखला, सामान्य प्रयोजन बेलनाकार धागा ब्रिटिश मानक बीएस 84 इंच धागा 55 डिग्री बीएसएफ मानक वाईथ फाइन थ्रेड श्रृंखला के प्रोफाइल कोण के साथ, सामान्य प्रयोजन बेलनाकार धागा सफेद। एस अतिरिक्त सफेद। एस वैकल्पिक श्रृंखला, सामान्य प्रयोजन बेलनाकार धागा सफेद व्हिटवर्थ प्रोफाइल के साथ गैर-मानक धागा संयुक्त राष्ट्र निरंतर पिच श्रृंखला का एक समान धागा अमेरिकी मानक एएनएसआई बी 1.1 इंच धागा 60 डिग्री प्रोफाइल कोण के साथ, आंतरिक और के साथ मानक प्रोफ़ाइल के साथ बाहरी धागे (चपटे या यादृच्छिक रूप से गोल) UNC मोटे धागा एकीकृत धागा UNF महीन धागा एकीकृत धागा UNEF सुपरफाइन धागा एकीकृत धागा UNS① विशेष श्रृंखला एकीकृत धागा UNR गोल चाप रूट निरंतर पिच श्रृंखला का एक समान धागा प्रोफ़ाइल कोण 60 ° इंच है थ्रेड, यूएनआर, यूएनआरसी, यूएनआरएफ, यूएनआरईएफ, यूएनआरएस आर्क रूट के साथ केवल आंतरिक धागे के बिना बाहरी धागे के लिए उपयोग किया जाता है यूएनआरसी आर्क रूट सी ओअर्स थ्रेड सीरीज यूनिफाइड थ्रेड UNRF सर्कुलर रूट फाइन थ्रेड सीरीज यूनिफाइड थ्रेड UNREF सर्कुलर रूट अल्ट्रा फाइन थ्रेड सीरीज यूनिफाइड थ्रेड UNRS सर्कुलर रूट स्पेशल सीरीज यूनिफाइड थ्रेड NPT② आमतौर पर पाइप थ्रेड के लिए उपयोग किया जाता है अमेरिकी मानक ANSI B1.20.1 प्रोफाइल कोण 60 ° इंच पाइप थ्रेड NPSC है पाइप फिटिंग सीधे पाइप एनपीटीआर पायलट कनेक्शन पतला पाइप एनपीएसएम यांत्रिक कनेक्शन सीधे पाइप एनपीएसएल लॉक नट सीधे पाइप एनपीएसएच नली कनेक्शन सीधे पाइप एनपीटीएफ सूखी सील मानक पतला पाइप धागा अमेरिकी मानक एएनएसआई बी 1.20.3 प्रकार I पीटीएफ-एसएई लघु सूखी सील लघु टेपर पाइप थ्रेड प्रकार II NPSF ड्राई सील स्टैंडर्ड फ्यूल ऑयल स्ट्रेट पाइप इंटरनल थ्रेड III टाइप NPS1 ड्राई सील स्टैंडर्ड जनरल स्ट्रेट पाइप इंटरनल थ्रेड IV टाइप ACME③ जनरल पर्पस ट्रैपेज़ॉइड थ्रेड अमेरिकन स्टैंडर्ड ANSI B1.5 इंच ड्राइव थ्रेड 29° प्रोफाइल एंगल के साथ आयाम और सहनशीलता सभी व्यास और मानक श्रृंखला के अलावा अन्य पिच संयोजनों की गणना उसी सूत्र का उपयोग करके की जाती है जैसे sta ndard श्रृंखला। मेरे देश का 60° शंक्वाकार पाइप धागा GB/T12716-1991 इसके बराबर है। ACME थ्रेड में दो प्रकार के मैचिंग ट्रैपेज़ॉइडल थ्रेड्स, सामान्य उद्देश्य और सेंटरिंग शामिल हैं, जिनमें से सामान्य प्रयोजन थ्रेड का प्रदर्शन मेरे देश के मानक GB/T5796-1986 में निर्दिष्ट ट्रैपोज़ाइडल थ्रेड के समान है।

एक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन असेंबलिंग डिवाइस, असेंबलिंग डिवाइस में एक एडेप्टर हैंडल, एक पंचिंग सुई, एक इलास्टिक पीस, एक फिक्स्ड स्लीव और एक टेलीस्कोपिक स्लीव शामिल होता है, एडॉप्टर हैंडल और फिक्स्ड स्लीव निश्चित रूप से जुड़े होते हैं, और पंचिंग सुई को अंदर डाला जाता है। एडेप्टर हैंडल और फिक्स्ड स्लीव के अंदर और उसके ऊपरी सिरे को एडेप्टर हैंडल के खिलाफ दबाया जाता है, पंच सुई के निचले सिरे को भी फिक्स्ड स्लीव में डाला जाता है और एडॉप्टर हैंडल पुश करने पर ऊपर और नीचे की दिशा में फिक्स्ड स्लीव के सापेक्ष चलता है। इसे ऊपर और नीचे ले जाने के लिए, फिक्स्ड स्लीव पंच और पंच के बीच एक रीसेट स्प्रिंग भी सेट किया जाता है, फिक्सिंग स्लीव के निचले सिरे में इलास्टिक सिलेंडर पिन के लिए एक इंसर्शन होल होता है, यानी एक वर्किंग कैविटी, और निचला पंच सुई के सिरे को लोचदार सिलेंडर पिन के ऊपरी सिरे के लिए एक पुश फिट के साथ भी प्रदान किया जाता है। पोजिशनिंग बॉस। जब इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन असेंबलिंग डिवाइस का उपयोग किया जाता है, तो इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को इकट्ठा करने के बाद, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को निश्चित आस्तीन में फिर से स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जो निरंतर असेंबली का एहसास नहीं कर सकता है और कम असेंबली दक्षता है।

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 188 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

फ्लैट कुंजी निर्माण में सरल है, संचालन में विश्वसनीय है, असेंबली और डिस्सेप्लर में सुविधाजनक है, और व्यापक रूप से उपयोग की जाती है। फ्लैट कुंजी दो पक्षों के साथ कीवे के दोनों किनारों से संपर्क करके टोक़ को प्रसारित करती है, यानी, पक्ष काम करने वाली सतह है, इसलिए असेंबली के लिए मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: फ्लैट कुंजी और कीवे के बीच मिलान आवश्यकताओं को सुनिश्चित करने के लिए शाफ्ट पर भागों, और आंदोलन को सुचारू रूप से और टोक़ को प्रसारित करने के लिए। कुंजी और की-वे की मिलान प्रकृति आमतौर पर तंत्र की कार्य आवश्यकताओं पर निर्भर करती है। कुंजी शाफ्ट या हब पर तय की जा सकती है, और किसी अन्य मिलान भाग (गाइड फ्लैट कुंजी) के सापेक्ष स्लाइड कर सकती है; यह एक ही समय में शाफ्ट और हब पर भी तय किया जा सकता है (साधारण फ्लैट कुंजी), और कुंजी के आकार के आधार पर, शाफ्ट को बदलकर कीवे और हब कीवे का आकार विभिन्न मिलान आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: खराद शिकंजा, फ्लोटिंग नट्स, फ्लैट हेड स्क्रू, डोंगगुआन उत्पादन और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं आपके लिए।

इंदौरस्लॉटेड इंदौरबेलनाकार पेंच

कस्टम पीतल


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।