उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम जस्ती कार की मरम्मत छिपकली विस्तार कार की मरम्मत विस्तार पेंच लिफ्ट विस्तार बोल्ट 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3241समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-18 08:36:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: औद्योगिक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल नट, GB...

1. सामग्री तनाव सख्त जब सामग्री को चक्रीय रूप से लोड किया जाता है, तो चक्रीय तनाव सख्त या चक्रीय तनाव नरमी की घटना घटित होगी, यानी निरंतर चक्रीय तनाव की स्थिति में, तनाव आयाम की संख्या में वृद्धि के साथ वृद्धि या कमी होगी चक्र। . कई चक्रों के बाद, तनाव आयाम एक चक्रीय स्थिर अवस्था में प्रवेश करता है। लॉक नट की कम-चक्र थकान इस शर्त के तहत की जाती है कि तनाव स्थिर है, और थ्रेडेड टुकड़े के सख्त होने या नरम होने से इसके अधिकतम अनस्क्रूइंग टॉर्क के आकार पर असर पड़ेगा। लॉक नट बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला मिश्र धातु इस्पात एक चक्रीय तनाव सख्त सामग्री है, और सामग्री के सख्त होने से थ्रेडेड शीट के लोचदार पुनर्स्थापना बल FN में वृद्धि होगी और बिना टूटे हुए टोक़ में वृद्धि होगी।

पहले की कला में, सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पहले धातु की विकृतियाँ शायद उन रिवेट्स के पूर्वज थे जिन्हें हम आज जानते हैं। बिना किसी संदेह के, वे धातु से जुड़ने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के शुरुआती उपयोग के रूप में डेटिंग करते हैं, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने लकड़ी के छह क्षेत्रों को एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं से जोड़ने के लिए रिवेट का उपयोग किया था। एक साथ बांधा। यूनानियों द्वारा कांस्य में बड़ी मूर्तियों को सफलतापूर्वक डालने के बाद, उन्होंने भागों को एक साथ जोड़ने के लिए रिवेट्स का इस्तेमाल किया। समय की प्रगति के साथ, अधिक से अधिक प्रकार के रिवेट्स होते हैं, लेकिन पारंपरिक रिवेट्स में कनेक्शन की ताकत होती है। अपर्याप्त समस्या, इसलिए उपरोक्त समस्या को हल करने के लिए एक नई कीलक की आवश्यकता है।

फ्लैट कुंजी निर्माण में सरल है, संचालन में विश्वसनीय है, असेंबली और डिस्सेप्लर में सुविधाजनक है, और व्यापक रूप से उपयोग की जाती है। फ्लैट कुंजी दो पक्षों के साथ कीवे के दोनों किनारों से संपर्क करके टोक़ को प्रसारित करती है, यानी, पक्ष काम करने वाली सतह है, इसलिए असेंबली के लिए मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: फ्लैट कुंजी और कीवे के बीच मिलान आवश्यकताओं को सुनिश्चित करने के लिए शाफ्ट पर भागों, और आंदोलन को सुचारू रूप से और टोक़ को प्रसारित करने के लिए। कुंजी और की-वे की मिलान प्रकृति आमतौर पर तंत्र की कार्य आवश्यकताओं पर निर्भर करती है। कुंजी शाफ्ट या हब पर तय की जा सकती है, और किसी अन्य मिलान भाग (गाइड फ्लैट कुंजी) के सापेक्ष स्लाइड कर सकती है; यह एक ही समय में शाफ्ट और हब पर भी तय किया जा सकता है (साधारण फ्लैट कुंजी), और कुंजी के आकार के आधार पर, शाफ्ट को बदलकर कीवे और हब कीवे का आकार विभिन्न मिलान आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है।

लोग अक्सर सोचते हैं कि मैग्नेट स्टेनलेस स्टील को इसके पेशेवरों और विपक्षों और इसकी प्रामाणिकता को सत्यापित करने के लिए आकर्षित करता है। यदि यह गैर-चुंबकत्व को आकर्षित नहीं करता है, तो इसे अच्छा माना जाता है, और यह वास्तविक है; यदि यह चुंबकीय है, तो इसे नकली माना जाता है। वास्तव में, यह एक अत्यंत एकतरफा, अवास्तविक और गलत पहचान पद्धति है। कई प्रकार के इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू हैं, जिन्हें कमरे के तापमान पर संगठनात्मक संरचना के अनुसार कई श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता है: 1. ऑस्टेनाइट प्रकार: जैसे 304, 321, 316, 310, आदि; 2. मार्टेंसाइट या फेराइट प्रकार: जैसे 430, 420, 410, आदि; ऑस्टेनाइट प्रकार गैर-चुंबकीय या कमजोर चुंबकीय है, और मार्टेंसाइट या फेराइट चुंबकीय है। आमतौर पर सजावटी ट्यूब शीट के लिए उपयोग किए जाने वाले अधिकांश स्टेनलेस स्टील में ऑस्टेनिटिक 304 सामग्री होती है, जो आम तौर पर गैर-चुंबकीय या कमजोर चुंबकीय होती है, लेकिन रासायनिक संरचना में उतार-चढ़ाव या गलाने के कारण विभिन्न प्रसंस्करण स्थितियों के कारण चुंबकीय भी दिखाई दे सकती है, लेकिन इस पर विचार नहीं किया जा सकता है नकली या घटिया के रूप में, इसका क्या कारण है? जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, ऑस्टेनाइट गैर-चुंबकीय या कमजोर चुंबकीय है, जबकि मार्टेंसाइट या फेराइट चुंबकीय है। गलाने के दौरान घटक अलगाव या अनुचित गर्मी उपचार के कारण, ऑस्टेनिटिक 304 स्टेनलेस स्टील में थोड़ी मात्रा में मार्टेंसाइट या फेराइट का कारण होगा। शरीर के ऊतक। इस तरह 304 स्टेनलेस स्टील में कमजोर चुंबकत्व होगा। इसके अलावा, 304 स्टेनलेस स्टील के ठंडे काम के बाद, संरचना भी मार्टेंसाइट में बदल जाएगी। अधिक से अधिक ठंड काम कर रहे विरूपण, अधिक मार्टेंसाइट परिवर्तन, और स्टील के चुंबकीय गुण जितना अधिक होगा। स्टील स्ट्रिप्स के एक बैच की तरह, 76 ट्यूब स्पष्ट चुंबकीय प्रेरण के बिना उत्पादित होते हैं, और Φ9.5 ट्यूबों का उत्पादन किया जाता है। झुकने और झुकने के बड़े विरूपण के कारण चुंबकीय प्रेरण अधिक स्पष्ट है। चौकोर आयताकार ट्यूब की विकृति गोल ट्यूब की तुलना में बड़ी होती है, विशेष रूप से कोने वाले हिस्से में, विरूपण अधिक तीव्र होता है और चुंबकीय बल अधिक स्पष्ट होता है। उपरोक्त कारणों से 304 स्टील के चुंबकीय गुणों को पूरी तरह से समाप्त करने के लिए, उच्च तापमान समाधान उपचार द्वारा स्थिर ऑस्टेनाइट संरचना को बहाल किया जा सकता है, जिससे चुंबकीय गुणों को समाप्त किया जा सकता है। विशेष रूप से, उपरोक्त कारणों से 304 स्टेनलेस स्टील के चुंबकीय गुण अन्य सामग्रियों जैसे 430 और कार्बन स्टील से पूरी तरह से अलग हैं, जिसका अर्थ है कि 304 स्टील के चुंबकीय गुण हमेशा कमजोर चुंबकीय गुण दिखाते हैं। यह हमें बताता है कि यदि स्टेनलेस स्टील की पट्टी कमजोर चुंबकीय या पूरी तरह से गैर-चुंबकीय है, तो इसे 304 या 316 सामग्री के रूप में आंका जाना चाहिए; यदि यह कार्बन स्टील के समान है, तो यह मजबूत चुंबकत्व दिखाता है, क्योंकि इसे 304 सामग्री के रूप में नहीं आंका जाता है।

इसका उपयोग मशीनरी, निर्माण और विद्युत उद्योगों में बन्धन के लिए किया जाता है। एक छोर रिंच कसने के लिए एक हेक्सागोनल सिर है, और दूसरा छोर एक धागा है। विभिन्न धागे की लंबाई के अनुसार, इसे पूर्ण धागे और आधे धागे में विभाजित किया जाता है, संक्षिप्त रूप में: जीबी बोल्ट।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, GB93 शॉक-प्रूफ ओपन स्प्रिंग वाशर, इलेक्ट्रिक वाहन बोल्ट, विशेष आकार के वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरकार की मरम्मत छिपकली विस्तार

कस्टम जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।