उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित जस्ती कीलक अखरोट कीलक अखरोट कदम कीलक अखरोट सामग्री:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2843समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-22 15:09:57

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एल्युमिनियम प्रोफाइल नट्स, बिल्ट-इन ह...

साधारण नट फिक्स्ड-लोड उपकरण में उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। साधारण नट्स का उपयोग स्थिर वर्कपीस पर फिक्स करने और नट की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए फ्लैट और स्प्रिंग वाशर के साथ सहयोग करने के लिए किया जाता है। हालांकि, कंपन भार के साथ वर्कपीस को हिलाने पर, उपकरण कंपन के कारण अखरोट ढीला हो सकता है। एक प्रकार के नट के रूप में, दो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ने के लिए स्लेटेड नट का उपयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार वाले अवसरों में उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग नट लॉक को सुनिश्चित करने के लिए स्प्लिट पिन के साथ संयोजन में किया जाता है। कसने की विश्वसनीयता को अक्सर मुख्य अखरोट को वापस ढीला होने से रोकने के लिए लॉक नट के रूप में उपयोग किया जाता है।

उच्च-शक्ति बोल्ट घर्षण प्रकार और दबाव-असर प्रकार के कनेक्शन के बीच का अंतर: उच्च-शक्ति बोल्ट उच्च-शक्ति बोल्ट कनेक्शन बोल्ट रॉड में एक बड़े कसने वाले पूर्व-दबाव के माध्यम से कनेक्टिंग प्लेट की प्लेट को जकड़ना है, जो पर्याप्त है एक बड़ा घर्षण बल उत्पन्न करें, जिससे कनेक्शन में सुधार हो। बोल्ट की अखंडता और कठोरता को दो प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है: इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट घर्षण प्रकार कनेक्शन और इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट दबाव प्रकार कनेक्शन विभिन्न डिजाइन और बल आवश्यकताओं के अनुसार जब कतरनी बल के अधीन होता है। दोनों के बीच आवश्यक अंतर यह है कि सीमा राज्य अलग है, हालांकि यह एक ही तरह का बोल्ट है, लेकिन यह गणना पद्धति, आवश्यकताओं और आवेदन के दायरे के मामले में बहुत अलग है। कतरनी डिजाइन में, उच्च शक्ति वाले बोल्ट का घर्षण प्रकार कनेक्शन सीमा स्थिति है जब बाहरी कतरनी बल प्लेटों की संपर्क सतहों के बीच बोल्ट कसने वाले बल द्वारा प्रदान किए गए संभावित अधिकतम घर्षण बल तक पहुंच जाता है, अर्थात आंतरिक और बाहरी कनेक्शन की कतरनी बल अधिकतम घर्षण से अधिक नहीं होने की गारंटी है। प्लेट सापेक्ष पर्ची विरूपण से नहीं गुजरेगी (पेंच और छेद की दीवार के बीच मूल अंतर हमेशा बनाए रखा जाता है), और कनेक्टेड प्लेट पूरी तरह से लोचदार रूप से तनावग्रस्त हो जाएगी। कतरनी प्रतिरोध के डिजाइन में, बाहरी कतरनी बल को उच्च शक्ति वाले बोल्ट-असर कनेक्शन में अधिकतम घर्षण बल को पार करने की अनुमति है। इस समय, कनेक्टेड प्लेटों के बीच सापेक्ष पर्ची विरूपण तब तक होता है जब तक बोल्ट रॉड छेद की दीवार से संपर्क नहीं करता है, और फिर कनेक्शन बोल्ट रॉड पर निर्भर करता है। शरीर की कतरनी और छेद की दीवार की असर और प्लेटों की संपर्क सतहों के बीच घर्षण संयुक्त रूप से बल संचारित करता है, और अंत में शाफ्ट की कतरनी या छेद की दीवार के असर को कनेक्शन की सीमा स्थिति के रूप में माना जाता है बाल काटना एक शब्द में, घर्षण प्रकार के उच्च-शक्ति वाले बोल्ट और दबाव-असर वाले उच्च-शक्ति वाले बोल्ट वास्तव में एक ही प्रकार के बोल्ट हैं, लेकिन क्या डिज़ाइन फिसलन पर विचार करता है। घर्षण प्रकार के उच्च शक्ति वाले बोल्ट कभी भी स्लाइड नहीं कर सकते हैं, और बोल्ट कतरनी बल को सहन नहीं करते हैं। एक बार फिसल जाने के बाद, डिजाइन को विफलता की स्थिति तक पहुंचने के लिए माना जाता है, जो तकनीकी रूप से परिपक्व है; दबाव-असर उच्च शक्ति वाले बोल्ट स्लाइड कर सकते हैं, और बोल्ट भी कतरनी बल सहन करते हैं, और अंतिम क्षति सामान्य बोल्ट विफलता (बोल्ट कतरनी या स्टील प्लेट क्रशिंग) के बराबर होती है।

इस संरचना के चोरी-रोधी पेंच के दो नुकसान हैं। एक यह है कि पॉलीगोनल ब्लॉक पॉलीगोनल होल में ऊपर और नीचे चलता है, और कनेक्टिंग पीस में पॉलीगोनल होल और थ्रेडेड हिस्से पर पॉलीगोनल होल की कोई सीमा संरचना नहीं होती है। बहुभुज संरचना के कारण, दो यदि भागों के बहुभुज छिद्रों को संरेखित नहीं किया जा सकता है, तो अव्यवस्था होती है, और कोई भी किनारा बहुभुज ब्लॉक के ऊपर और नीचे की गति को अवरुद्ध कर सकता है, जो उपयोग के दौरान बहुत ही चिकना होता है। दूसरा यह है कि लॉक सिलेंडर का खोल और हेक्सागोनल भाग पिन द्वारा जुड़ा हुआ है, और पिन हेक्सागोनल भागों पर उजागर होते हैं, जो आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाते हैं और चोरी के अवसर छोड़ देते हैं; एक बार पिन बंद हो जाने के बाद, लॉक सिलेंडर को हटा दिया जाएगा, और संपूर्ण चोरी-रोधी पेंच खो जाएगा। और पिन निर्धारण कभी-कभी अस्थिर होता है, जो चोरी के लिए हानिकारक होता है।

आम तौर पर दो होते हैं, एक लोहा होता है, यानी कार्बन स्टील। एक स्टेनलेस स्टील है, और निश्चित रूप से तांबे और एल्यूमीनियम नट हैं, लेकिन इनका उपयोग शायद ही कभी किया जाता है। तांबा कमोबेश उपयोगी होता है, और एल्युमीनियम जैसे मेवों का उपयोग शायद ही कभी किया जाता है।

टी-बोल्ट का उपयोग अक्सर निकला हुआ किनारा नट के साथ संयोजन में किया जाता है, जो कोने की फिटिंग स्थापित करते समय मानक सहायक कनेक्टर होते हैं, और स्थापना प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किए जा सकते हैं। वर्तमान में, टी-बोल्ट की वेल्डिंग प्रक्रिया में, अक्सर मैनुअल वेल्डिंग की एक विधि होती है। इस तरह की विधि का उपयोग करते हुए, निर्माण चक्र लंबा होता है, श्रम की तीव्रता अधिक होती है, उत्पादन क्षमता कम होती है, और वेल्डिंग की गुणवत्ता की गारंटी देना मुश्किल होता है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बटन-होल एल्यूमीनियम इंदौरबिग ब्रिम ब्लाइंड रिवेट्स, बाहरी हेक्सागोनल प्लास्टिक इंसुलेटिंग बोल्ट, वोबाईइंग लाइसेंस प्लेट स्क्रू, बाहरी दांत एल्यूमीनियम कॉलम हेक्सागोनल आंतरिक उत्पाद, आदि। हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौररिवेटिंग नट

अनुकूलित जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।