उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण जस्ती यूरोपीय मानक हीरा अखरोट एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल हीरा अखरोट 40 प्रकार एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल अखरोट एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2866समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-25 18:39:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: रंग जस्ता शिकंजा, ठीक दांत मोटा हेक्स...

पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव इस प्रकार हैं: वर्ग अखरोट में एक सरल संरचना, मजबूत व्यावहारिकता और अच्छा बन्धन प्रभाव होता है, जो पारंपरिक वर्ग अखरोट के चिकनी विमान डिजाइन को बदलता है। अखरोट की संपर्क सतह की खुरदरापन को बढ़ाने के लिए दो गोलाकार प्रोट्रूशियंस पर क्रमशः गोलाकार प्रोट्रूशियंस और स्ट्रिप प्रोट्रूशियंस और स्ट्रिप ग्रूव प्रदान किए जाते हैं, जिससे नट बॉडी और फास्टनर के बीच घर्षण को प्रभावी ढंग से बढ़ाया जाता है। , एक अच्छा कसने प्रभाव प्राप्त करने के लिए।

स्क्रू उत्पादन और प्रसंस्करण प्रक्रिया के चरणों में से एक है स्क्रू को कसने या ढीला करते समय स्क्रूड्राइवर के उपयोग को सुविधाजनक बनाने के लिए स्क्रू हेड को स्लॉट करना। आम तौर पर, कंपनियां मैनुअल सॉर्टिंग का उपयोग करती हैं, और फिर ट्रैक के माध्यम से फ्रंट एंड स्क्रू को स्लॉट करने के लिए काटने वाले चाकू का उपयोग करती हैं, जो अक्षम है, और क्योंकि स्क्रू तय नहीं हैं, काटने वाला चाकू आसानी से उड़ सकता है या काटने के दौरान ब्लेड तोड़ सकता है। यह एक सुरक्षा समस्या है, और काटने के बाद, स्क्रू हेड में खुरदरी कारीगरी और गड़गड़ाहट होती है, जिससे हाथ को चोट पहुँचाना आसान होता है।

Yueluo द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है, जो बाहरी स्क्रू के अंदर के स्क्रू को ठीक कर सकता है, बाहरी स्क्रू हेड को आंतरिक स्क्रू पर थिम्बल के माध्यम से विस्तारित कर सकता है, और आंतरिक पर बाहरी शंकु का उपयोग कर सकता है। पेंच। शरीर फैलता है, आसपास की हड्डी को संकुचित करता है, और आंतरिक और बाहरी शिकंजा के बीच सेल्फ-लॉकिंग के माध्यम से डबल लॉकिंग प्रभाव प्राप्त करता है; यह आस-पास के निश्चित हिस्सों को हुक कर सकता है जब एंटी-रिट्रैक्शन रिंग को एंटी-रिग्रेशन प्रभाव प्राप्त करने के लिए वापस ले लिया जाता है; झूठे आरोपण को प्रभावी ढंग से रोकें। लंबे समय तक सेवा करने के बाद, मौजूदा तकनीक के कारण होने वाले दोषों को हल करने के लिए शरीर के ढीलेपन, झल्लाहट और अन्य प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं का उपयोग किया जाता है।

ब्लाइंड रिवेट्स (ब्लाइंड रिवेट्स) --------- रिवेट बॉडी (रिवेट बॉडी) मैंड्रेल (रिवेट स्टेम या रिवेट मैंड्रेल)। यह एक तरफा रिवेटिंग के लिए एक प्रकार की कीलक है, लेकिन इसे एक विशेष उपकरण के साथ रिवेट किया जाना चाहिए - एक कीलक बंदूक (मैनुअल, इलेक्ट्रिक, वायवीय)। रिवेटिंग करते समय, रिवेट कोर को एक विशेष रिवेट गन द्वारा खींचा जाता है ताकि रिवेट बॉडी का विस्तार किया जा सके और एक रिवेटिंग भूमिका निभाई जा सके। इस प्रकार की रिवेट विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होती है जहां साधारण रिवेट्स (दोनों तरफ से रिवेटिंग) का उपयोग करना असुविधाजनक होता है, इसलिए इसका व्यापक रूप से निर्माण, ऑटोमोबाइल, जहाजों, विमान, मशीनरी, बिजली के उपकरणों, फर्नीचर और अन्य उत्पादों में उपयोग किया जाता है। उनमें से, ओपन-टाइप ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां सतह को चिकना होना चाहिए, और बंद ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें उच्च भार की आवश्यकता होती है और कुछ सीलिंग प्रदर्शन।

बाजार में अधिकांश कैपेसिटर में दो पिन होते हैं, जो कैपेसिटर के सकारात्मक और नकारात्मक इलेक्ट्रोड के कनेक्शन टर्मिनल होते हैं। वर्तमान में इन कैपेसिटर में एक बड़ा छिपा हुआ खतरा है, यानी कैपेसिटर के अंदर पिन और कोर के बीच का कनेक्शन मूल रूप से एक स्टिक-ऑन कनेक्शन है। जब संधारित्र काम कर रहा होता है, तो आंतरिक तापमान तेजी से बढ़ता है, और स्टिक-प्रकार का कनेक्शन गर्म होने के बाद अस्थिर होता है, और इसे अलग करना या ढीला करना आसान होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्राकृतिक इंदौरस्टेप नट्स, थोक BS4190 नट, स्क्रू स्टड बोल्ट, 304 इंदौरब्लाइंड होल कीलक नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ।

इंदौरहीरा नट

प्रसंस्करण जस्ती यूरोपीय मानक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।