उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित जस्ती 8.8-ग्रेड आंतरिक षट्भुज संयोजन सेट स्क्रू नट फ्लैट-मध्यम वसंत वॉशर संयोजन बोल्ट 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2934समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-23 21:08:06

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गोल सिर टॉर्क्स स्क्रू, स्टेनलेस स...

स्टैम्पिंग डाई कोल्ड स्टैम्पिंग प्रोसेसिंग में भागों में प्रसंस्करण सामग्री के लिए एक विशेष प्रक्रिया उपकरण है, जिसे कोल्ड स्टैम्पिंग डाई कहा जाता है। कमरे के तापमान पर सामग्री पर दबाव लागू करने के लिए प्रेस पर स्थापित डाई का उपयोग करने के लिए मुद्रांकन है, जिससे यह दबाव प्रसंस्करण विधि के आवश्यक भागों को प्राप्त करने के लिए पृथक्करण या प्लास्टिक विरूपण उत्पन्न करता है, आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली तकनीक इसी पर छेद और छिद्र बनाने के लिए होती है। टेम्पलेट, यह विधि छोटे बैचों और कम डिलीवरी समय उत्पादों के लिए आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकती है, सापेक्ष लागत अपेक्षाकृत अधिक है, इसलिए उपरोक्त समस्याओं को सुधारने के लिए एक कीलक मरने की संरचना की आवश्यकता होती है।

1. एंटी-ड्रॉपिंग नट की लॉक रिंग के लिए, रिंग को लॉक में स्नैप करें, लॉक के पंजे को कस लें, और लॉक के पंजे को धागे में बांध दिया जाता है। ताला पंजा में धागे की विशेषताएं नहीं होती हैं, और मशीन की कंपन प्रक्रिया के दौरान अखरोट को पिरोना मुश्किल होता है। यदि यह विफल हो जाता है, तो लॉकिंग पंजा कसने वाले नट के रूप में कार्य करता है, लेकिन इसमें लॉकिंग नट की तरह खुद को ढीला करने की समस्या नहीं होती है।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (ANSI/ASME B18.2.2), भारी -ड्यूटी नट (मीट्रिक, यूएस)। आकार: 5/16-4।

नट आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले बन्धन भाग होते हैं और व्यापक रूप से विभिन्न यांत्रिक और विद्युत उपकरणों में उपयोग किए जाते हैं। सामान्य अनुप्रयोग उपकरण में नट्स के ढीले-ढाले गुणों पर विशेष रूप से सख्त आवश्यकताएं नहीं होती हैं, लेकिन ऑटोमोबाइल, हाई-स्पीड रेलवे, एयरोस्पेस और परमाणु ऊर्जा और अन्य क्षेत्रों के लिए, कई उपकरण या घटक लंबे समय तक कंपन वातावरण में काम करते हैं, और बोल्ट और नट्स के बीच ढीला करना आसान है। यह उपकरण के सामान्य संचालन को प्रभावित करेगा और यहां तक कि सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण भी बनेगा।

एम्बॉसिंग व्हील का उपयोग मेश पैटर्न (रोलिंग मेश पैटर्न) को दबाने के लिए किया जाता है, और बीच को स्लॉट किया जाता है। मिलिंग के बाद, धागा अभी भी 6H सटीकता की गारंटी देता है। इस घुँघराले ताँबे के नट का उपयोग बिजली के औजारों में किया जाता है, जो कि अन्य नुकीले तांबे के नटों से भिन्न होता है। इस घुँघराले तांबे के नट का हीरा पैटर्न उत्पाद के मध्य भाग में स्थित होता है, और हीरे के आकार का जालीदार पहिया हीरे के आकार के फूल को बड़े बाहरी गोलाकार चरण की सतह पर घुमाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पिंड तितली शिकंजा, इंदौरइंदौरगोल सिर बोल्ट, बट शिकंजा, एल्यूमीनियम अंधा रिवेट्स, वितरण शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त शिकंजा के साथ। फर्मवेयर समाधान।

षट्भुज सॉकेट सेट पेंच

अनुकूलित जस्ती ग्रेड 8.8


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।