उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कॉपर प्लेटेड मां और बेटे कीलक तार नुस्खा नाखून फोटो एलबम डॉकिंग लॉक बाध्यकारी पेंच खाता बही नमूना पुस्तक पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2972समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-29 13:13:28

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ठीक तार नट, गैर-मानक रिवेट्स, हेक्साग...

सेल्फ-लॉकिंग नट एक नट है जो घर्षण द्वारा सेल्फ-लॉक कर सकता है। उपयोग के दौरान कंपन और अन्य कारणों से सामान्य अखरोट अपने आप ढीला हो जाएगा। इस घटना को रोकने के लिए, सेल्फ-लॉकिंग नट का आविष्कार किया गया था। सेल्फ-लॉकिंग नट्स के मुख्य कार्य एंटी-लूज़ और एंटी-वाइब्रेशन हैं। विशेष अवसरों के लिए। इसका कार्य सिद्धांत आम तौर पर घर्षण द्वारा स्व-लॉकिंग है। फ़ंक्शन द्वारा वर्गीकृत सेल्फ-लॉकिंग नट्स के प्रकारों में नायलॉन के छल्ले वाले, गर्दन के बंद होने वाले और धातु के एंटी-लूज़िंग डिवाइस वाले शामिल हैं। वे सभी प्रभावी टॉर्क टाइप लॉक नट हैं (GB/T3098.9-2002 राष्ट्रीय मानक देखें)।

अधिकांश मौजूदा स्क्रू एक अभिन्न धातु संरचना का उपयोग करते हैं, और अभी भी कुछ समस्याएं हैं, जैसे कि बड़ा वजन, सामग्री की उच्च लागत, पहनने के प्रतिरोध, कठोरता, जंग प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, उच्च और निम्न तापमान प्रतिरोध, भंगुरता, क्रूरता, आदि। कई अवसर उत्पादन की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकते हैं, और उत्पादन क्षमता में सुधार, लागत कम करने, सुरक्षा में सुधार, और शिकंजा के सेवा जीवन को बढ़ाने के लिए और सुधार की आवश्यकता है।

वर्तमान में, विनिर्माण उद्योग के विकास के साथ, अजीब आकार वाले कई हिस्सों का व्यापक रूप से विमानन, एयरोस्पेस और अन्य औद्योगिक क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है, जिनमें से एक एल-आकार का इंदौरबेलनाकार पिन है। ऊपरी सिरे पर 2.55×4.95 यू-आकार का बॉस दिया गया है। बॉस के ऊपरी सिरे और निचले सिरे के बीच समानता त्रुटि 0.01 मिमी से कम होनी चाहिए। एल-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन को उच्च मशीनिंग सटीकता की आवश्यकता होती है और मशीन टूल पर क्लैंप करना मुश्किल होता है। इसे प्रोसेस करना मुश्किल है। जब बनाने वाले हिस्से को काट दिया जाता है, तो कट की सतह, यानी बॉस की ऊपरी छोर की सतह, एक छोटा स्तंभ मंच छोड़ देगी। इस अंतिम सतह को संसाधित करते समय, पूर्व कला में, आमतौर पर ऐसे एल-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन को संसाधित करने के लिए एक वाइस का उपयोग किया जाता है। या तांबे की आस्तीन को जकड़ा जाता है, और फिर संसाधित किया जाता है; हालांकि, भागों के छोटे आकार के कारण, एल-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन वर्कपीस को दबाना मुश्किल है; वर्कपीस की प्रत्येक मशीनी सतह के लिए आवश्यक उच्च परिशुद्धता के कारण, जब एक वाइस के साथ क्लैंपिंग होती है, तो वाइस की क्लैंपिंग फोर्स को नियंत्रित करना मुश्किल होता है, और वर्कपीस की सतह को कुचलना और खरोंच करना आसान होता है; और जब एक वाइस या कॉपर सेट क्लैंप का उपयोग किया जाता है, तो प्रत्येक प्रसंस्करण और उत्पादन के लिए केवल एक वर्कपीस को क्लैंप किया जा सकता है, और क्लैम्पिंग पूरा होने के बाद भागों के ऊपरी और निचले विमानों को सुनिश्चित करना मुश्किल होता है। समांतरता मशीनिंग त्रुटि, जिसके परिणामस्वरूप कम भागों प्रसंस्करण गुणवत्ता और कम उत्पादन क्षमता होती है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील नट हेक्सागोन नट (GB6170 / DIN934), पतले नट (इंदौरGB6172 / DIN439), भारी नट (मीट्रिक, यूएस), नायलॉन लॉक नट (DIN985-DIN982 मोटा), सभी धातु लॉक नट (DIN980M), कैप नट (DIN1587) , निकला हुआ किनारा नट (GB6177 / DIN6923), निकला हुआ किनारा नट नायलॉन लॉक नट (DIN6926), इंदौरस्क्वायर इंदौरवेल्ड नट (DIN928), हेक्स इंदौरवेल्ड नट (DIN929), तितली कैप्स (GB62, DIN315, अमेरिकी), K टोपी, आदि। विशेष विवरण: M1 .6-एम 64

इंदौरइंदौरपेंच पेंच (विदेशी नाम: पेंच) को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है और घर्षण बल को धीरे-धीरे बर्तनों और भागों को जकड़ने के लिए उपयोग करता है। स्क्रू इंस्टॉलेशन नामों में विभाजित हैं: मशीन स्क्रू, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, ड्रिल-टेल स्क्रू, वॉलबोर्ड स्क्रू, फ़ाइबरबोर्ड स्क्रू, वुड स्क्रू, हेक्सागोनल वुड स्क्रू, नॉन-प्रोलैप्स स्क्रू, कॉम्बिनेशन स्क्रू, मिनिएचर स्क्रू, फ़र्नीचर स्क्रू, इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू, चेन बेल्ट शिकंजा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पीसी बोर्ड स्पेसर स्टड, नालीदार इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, GB15855.1 रिवेट्स, जर्मन मानक यू-आकार के स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

रेशम

इंदौरकॉपर प्लेटेड महिला रिवेट्स


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।