उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित मढ़वाया Dacromet ग्रेड 8.8 बाहरी हेक्सागोनल पेंच हेक्सागोनल बोल्ट उच्च शक्ति हेक्सागोनल पेंच पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3142समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-29 11:51:43

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ओपन टाइप लार्ज कैप ब्लाइंड रिवेट्स,...

रिवेट्स के प्रकारों को मोटे तौर पर खुले प्रकार, बंद प्रकार, डबल ड्रम प्रकार और एकल ड्रम प्रकार श्रृंखला में विभाजित किया जा सकता है। निम्नलिखित उनके संबंधित मॉडलों का संक्षिप्त विवरण है। काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स: रिवेटिंग भागों की रिवेटिंग के लिए जिन्हें रिवेटिंग के बाद चिकनी और सुंदर सतहों की आवश्यकता होती है। डबल-ड्रम ब्लाइंड रिवेट: रिवेटिंग के दौरान, मैंड्रेल रिवेट बॉडी के सिरे को डबल-ड्रम शेप में खींचता है, दो स्ट्रक्चरल पार्ट्स को रिवेट करने के लिए क्लैंप करता है, और स्ट्रक्चरल पार्ट्स की सतह पर दबाव को कम कर सकता है। उपयोग: मुख्य रूप से विभिन्न वाहनों, जहाजों, निर्माण, मशीनरी, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य उद्योगों में विभिन्न पतले संरचनात्मक भागों को रिवेट करने के लिए उपयोग किया जाता है। बड़े किनारे के साथ ब्लाइंड रिवेट: साधारण ब्लाइंड रिवेट्स की तुलना में, इस रिवेट के एल्युमिनियम कैप का व्यास काफी बड़ा होता है। जब रिवेट को कनेक्टर से रिवेट किया जाता है, तो इसका एक बड़ा संपर्क क्षेत्र और एक मजबूत सहायक सतह होती है, जो टॉर्क स्ट्रेंथ को बढ़ा सकती है, उच्च रेडियल तनाव का सामना कर सकती है। लागू उद्योग: यह नरम और नाजुक सतह सामग्री और अतिरिक्त-बड़े छेदों को बन्धन के लिए उपयुक्त है। ब्रिम के बढ़े हुए व्यास में नरम सामग्री के लिए विशेष सुरक्षा अनुप्रयोग हैं। क्लोज्ड ब्लाइंड रिवेट: रिवेटिंग के बाद मैंड्रेल हेड के चारों ओर लपेटने के लिए डिज़ाइन किया गया, कई अनुप्रयोगों के लिए आदर्श जहां वॉटरप्रूफिंग की आवश्यकता होती है। उच्च कतरनी बल, विरोधी कंपन, विरोधी उच्च दबाव के साथ।

Yueluo कंपनी निम्नलिखित तकनीकी समाधान अपनाती है: बोल्ट और नट्स सहित नट्स को गिरने से रोकने के लिए फास्टनरों, नटों को स्क्रू होल के साथ प्रदान किया जाता है, स्क्रू होल को आंतरिक थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट को इसकी अक्षीय दिशा के साथ M खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, एम 1; अखरोट के पेंच छेद पर एक चाप के आकार का पायदान होता है, और चाप के आकार के पायदान में अखरोट की अक्षीय दिशा के साथ एन वी-आकार के दांत के खांचे होते हैं, एन≥2; एक लॉकिंग स्ट्रिप को खांचे में रखा जाता है, और लॉकिंग बार में एक लॉकिंग बार बॉडी और एक वी-आकार का लॉकिंग टूथ शामिल होता है, लॉकिंग बार बॉडी की चौड़ाई नाली की चौड़ाई के समान होती है, वी-आकार का लॉकिंग टूथ लॉकिंग बार बॉडी के एक तरफ स्थित होता है, और वी-आकार का लॉकिंग टूथ वी-आकार के लॉकिंग टूथ से जुड़ा होता है।

वर्तमान प्लास्टिक मैट्रिक्स में, इंजेक्शन मोल्डिंग के दौरान सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का उपयोग करना या कॉपर इंसर्ट जोड़ना आम है। पूर्व में खराब ताकत है, और थ्रेडेड छेद को तोड़ना आसान है; प्रसंस्करण लागत अधिक है, इंजेक्शन मोल्डिंग दक्षता कम है, श्रम लागत और विनिर्माण लागत में वृद्धि हुई है, और प्लास्टिक पर डालने और दरार करना आसान है, और तांबे की डालने की थ्रेड ताकत उतनी अधिक नहीं है जितनी लोहे का अखरोट।

सामान्य बन्धन शिकंजा में स्व-टैपिंग शिकंजा, ठीक-पिच ड्राईवॉल शिकंजा, पारंपरिक लकड़ी के शिकंजे और फाइबरबोर्ड शिकंजा शामिल हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्क्रू की विशेषताएं निम्नलिखित हैं, सभी को उन्हें यथोचित रूप से चुनना चाहिए। स्व-टैपिंग शिकंजा स्व-टैपिंग शिकंजा के सही अनुप्रयोग का उपयोग पूर्व-ड्रिल किए गए छेदों के साथ धातु सामग्री के बन्धन और कनेक्शन के लिए किया जाना चाहिए। इसमें धातु के शरीर पर आंतरिक धागे को स्वचालित रूप से टैप करने का कार्य होता है, और एक कसने की भूमिका निभाने के लिए इसके साथ धागा जुड़ाव पूरा कर सकता है। हालांकि, इसके उच्च धागे के नीचे व्यास के कारण, जब इसका उपयोग लकड़ी के उत्पादों में किया जाता है, तो लकड़ी में कटौती उथली होगी; और चूंकि धागे की पिच छोटी होती है, इसलिए हर दो धागों के बीच लकड़ी की संरचना कम होती है। इसलिए, लकड़ी के माउंटिंग, विशेष रूप से ढीली लकड़ी के लिए स्व-टैपिंग शिकंजा का उपयोग करना अविश्वसनीय और असुरक्षित है। ड्राईवॉल स्क्रू धातु के स्टड और प्लास्टरबोर्ड के बीच बन्धन और जुड़ने के लिए फाइन-पिच ड्राईवॉल स्क्रू का उचित उपयोग है। यह लकड़ी के माउंटिंग पर उपयोग किए जाने पर स्व-टैपिंग शिकंजा के समान कमियों से ग्रस्त है। इसके अलावा, ड्राई-वॉल स्क्रू के सिर के बड़े व्यास के कारण, सिर की एम्बेडिंग खराब होती है, और स्थापना के बाद स्क्रू के सिर और बढ़ते हिस्से की सतह के बीच असमानता पैदा करना आसान होता है। पारंपरिक लकड़ी के पेंच पारंपरिक लकड़ी के शिकंजे का उपयोग करने से पहले, लकड़ी के बढ़ते भागों पर पूर्व-ड्रिलिंग छेद की आवश्यकता होती है, अन्यथा लकड़ी के टूटने का कारण बनना आसान होता है। इसके अलावा, चूंकि पारंपरिक लकड़ी के शिकंजे का गर्मी-उपचार नहीं किया जाता है, बिजली के उपकरणों के उपयोग से नाली के आकार को आसानी से नुकसान हो सकता है, और मैन्युअल स्थापना बहुत श्रमसाध्य है। फाइबरबोर्ड स्क्रू अपेक्षाकृत नए प्रकार के लकड़ी के स्क्रू हैं, जो बिजली उपकरण स्थापना के लिए उपयुक्त हैं। हालांकि, इसकी अपेक्षाकृत सरल थ्रेड डिज़ाइन के कारण, यह अभी भी दृढ़ लकड़ी पर उपयोग किए जाने पर आसान क्रैकिंग की जिद्दी समस्या को प्रभावी ढंग से हल नहीं कर सकता है, और गति को खराब करने और टोक़ को खराब करने में इसका कोई लाभ नहीं है। [2]

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को लॉकिंग स्क्रू के साथ प्राप्त करता है, जिसमें दावा 9 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उच्च तापमान वाशर, आंतरिक धागा सीधे नट, संयोजन शिकंजा, JISB1255 वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आपके लिए फास्टनर समाधान।

स्तर 8.8

अनुकूलित डैक्रोमेट मढ़वाया


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।