उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 सिक्स-क्लॉ ग्राउंड वॉशर ब्रिज पंजा के आकार का पैटर्न एंटी-लूज एम्बॉस्ड एंटी-स्किड फ्लावर टूथ बटरफ्लाई गैसकेट का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3184समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-22 09:48:40

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कठोर 8.8 स्क्रू, कॉपर कॉलम मदरबोर्...

रिवेटिंग धातु के दो टुकड़ों को मिलाने की एक विधि है। इसलिए, रिवेटिंग तकनीक का उपयोग अक्सर रिवेट्स जैसे नट या रिवेट्स को धातु की चादरों में जकड़ने के लिए किया जाता है।

M15 ग्राउंडिंग स्क्रू घरेलू उपकरणों और अन्य उपकरणों पर ग्राउंडिंग वायर को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है, स्टड बेलनाकार होता है, और धागा अंत सतह (सेक्शन) के लंबवत होता है। हालांकि, उपकरण पर पेंच छेद में विनिर्माण प्रक्रिया आवश्यकताओं के कारण डूबने और मार्गदर्शन करने के लिए गाइड ग्रूव टैपिंग होते हैं। ग्राउंड वायर को ठीक करते समय, यदि स्क्रू को सही स्थिति में नहीं रखा गया है (पेंच झुका हुआ है), तो स्क्रू को जोर से दबाया जाता है, जिससे स्क्रू और स्क्रू का कारण बनना आसान होता है। स्क्रू होल दांतों को काटता है, और दांतों को काटने के बाद, स्क्रू को ढीला करना या गिरना आसान होता है, जिससे सुरक्षा को खतरा होता है।

दो विशिष्ट पिन शियरिंग फिक्स्चर टूलिंग हैं, जिनमें से चित्र 1 में दिखाया गया पारंपरिक फिक्स्चर अधिक जटिल है और इसमें फिक्स्चर, स्पेसर, वॉशर और शीयरिंग ब्लॉक गाइड पोस्ट, कठोर झाड़ी, शीयरिंग ब्लॉक आदि शामिल हैं। इंदौरबेलनाकार पिन कठोर झाड़ी में स्थापित किया गया है, और कतरनी परीक्षण को पूरा करने के लिए कतरनी ब्लॉक के माध्यम से अक्षीय भार लागू किया जाता है। स्थिरता निर्माण में जटिल है और इसमें कई उपभोग्य वस्तुएं हैं, क्योंकि कठोर झाड़ी का आकार इंदौरबेलनाकार पिन के समान होता है। , और इंदौरबेलनाकार पिन के पायदान को ऊपर की ओर रखने के लिए, परीक्षण से पहले स्थापित करना मुश्किल है, और परीक्षण के बाद टूटा हुआ इंदौरबेलनाकार पिन कठोर झाड़ी में रहता है और निकालना मुश्किल होता है।

स्प्रिंग वाशर व्यापक रूप से सामान्य यांत्रिक उत्पादों के लोड-असर और गैर-लोड-असर संरचनाओं में उपयोग किया जाता है। उन्हें कम लागत और आसान स्थापना की विशेषता है। वे लगातार असेंबली और डिस्सेप्लर वाले भागों के लिए उपयुक्त हैं। वाशर का त्वरित और आसान स्वचालित चयन शामिल है, लेकिन स्प्रिंग वाशर की विरोधी ढीली क्षमता बहुत कम है! विशेष रूप से यूरोपीय और अमेरिकी देशों में जिन्हें उच्च विश्वसनीयता की आवश्यकता होती है, गोद लेने की दर बेहद कम है, विशेष रूप से महत्वपूर्ण लोड-असर संरचनात्मक कनेक्शन भागों को लंबे समय से छोड़ दिया गया है। हमारे देश में अभी भी सैन्य उद्योग में कुछ अनुप्रयोग हैं, लेकिन इसे स्टेनलेस स्टील में सुधार किया गया है। CASC में लंबे समय से स्टील स्प्रिंग वाशर पर प्रतिबंध लगा दिया गया है! इसे बहुत असुरक्षित भी कहा जाता है, क्योंकि इसके दो कारण हैं: 1 चक्र वृद्धि और 2 हाइड्रोजन उत्सर्जन है।

आम तौर पर ज्ञात बोल्ट बड़े व्यास वाले स्क्रू को संदर्भित करते हैं। इस कथन के अनुसार, स्क्रू का व्यास बोल्ट की तुलना में बहुत छोटा होता है। स्टड बोल्ट में सिर नहीं होता है, और कुछ को स्टड कहा जाता है। स्टड के दोनों सिरों को पिरोया गया है, बीच में कोई धागा नहीं है और बीच में एक चिकनी रॉड है। गियर रैक जैसे बड़े उपकरणों पर स्टड का उपयोग किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, बाहरी भार में कंपन होगा और तापमान के प्रभाव से घर्षण बल कम हो जाएगा, और थ्रेडेड कनेक्शन समय के साथ ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, सामान्य समय में स्टड बोल्ट के रखरखाव में अच्छा काम करना आवश्यक है। लंबे समय तक यांत्रिक घर्षण की क्रिया के तहत स्टड बोल्ट या एंकर बोल्ट में समस्या होगी। जब समस्याएँ आती हैं, तो इंजन ऑयल पैन को हटा दिया जाना चाहिए, और इंजन असर वाली झाड़ियों के उपयोग की सावधानीपूर्वक जाँच की जानी चाहिए, और असर वाली झाड़ियों के बीच की निकासी की जाँच की जानी चाहिए। चाहे वह बहुत बड़ा हो, अगर गैप बहुत बड़ा हो, तो उसे समय रहते बदल देना चाहिए। स्टड बोल्ट को बदलते समय, कनेक्टिंग रॉड बोल्ट को भी बदलें। जब कुछ बड़े उपकरण जैसे कील बनाने की मशीन सामान्य संचालन में हों, यदि वे पाते हैं कि इंजन बहुत स्थिर नहीं चल रहा है या असामान्य शोर है, तो उन्हें बड़ी समस्याओं से बचने के लिए समय पर रुक जाना चाहिए और जांच करनी चाहिए।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सुई रोलर रोलर इंदौरबेलनाकार पिन, चेसिस मदरबोर्ड सर्किट बोर्ड स्टड नट, टी-हेड बोल्ट, टी-आकार का शाफ्ट बोल्ट और अन्य उत्पाद। हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

ब्रिज पंजा पैटर्न

304 सिक्स प्रोंग ग्राउंड वाशर का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।