उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मशीनिंग एल्यूमीनियम फ्लैट सिर शंकु ठोस कीलक काउंटरसंक सिर ठोस कीलक सामान चमड़े के सामान कीलक जूता स्टड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3172समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-25 21:11:18

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-बैकवाश वॉशर नट्स, प्लास्टिक कुशन...

ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य मौजूदा तकनीक की कमियों को दूर करना और एक चिप नट प्रदान करना है, जो वेल्डिंग के दौरान वेल्डिंग की दृढ़ता और विश्वसनीयता में सुधार कर सकता है, और साथ ही, यह सुनिश्चित कर सकता है कि वेल्डिंग साफ और सुंदर है। .

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक पेंचदार स्थिरता है, जिसमें एक नीचे की प्लेट, एक असर वाली सीट और एक हाइड्रोलिक प्रेस क्रमशः नीचे की प्लेट के शीर्ष के दोनों किनारों पर स्थापित की जाती है, असर वाली सीट के अंदर एक असर स्थापित किया जाता है, और असर की आंतरिक रिंग समर्थन से जुड़ी होती है ऊर्ध्वाधर रॉड का निचला सिरा स्नैप-कनेक्टेड होता है, सहायक ऊर्ध्वाधर रॉड का शीर्ष सिरा एक इंदौरसमायोजन पेंच के माध्यम से सहायक क्षैतिज रॉड से निश्चित रूप से जुड़ा होता है, सहायक का निचला सिरा क्षैतिज छड़ एक ढलान के साथ प्रदान की जाती है, और ढलान के अंदर स्लाइडिंग द्वारा जुड़ा हुआ है स्लाइडर इलेक्ट्रिक बैच के साथ निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है, हाइड्रोलिक प्रेस हाइड्रोलिक रॉड के माध्यम से निश्चित सीट से जुड़ा हुआ है, निश्चित सीट का शीर्ष निश्चित रूप से है दो निश्चित ब्लॉकों के माध्यम से स्क्रू पोजिशनिंग प्लेट से जुड़ा हुआ है, और दो निश्चित ब्लॉकों के विपरीत पक्ष को क्लैंपिंग वर्कपीस के लिए क्लैंपिंग तंत्र के साथ प्रदान किया गया है।

उपयोगिता मॉडल एक स्थापना संरचना का प्रस्ताव करता है जो एक चैनल के साथ सहयोग करने के लिए टी-आकार के बोल्ट को अपनाता है, जिसमें बोल्ट हेड, एक इंस्टॉलेशन चैनल, एक नट और एक वॉशर शामिल होता है। स्क्रू रॉड के ऊपरी सिरे को स्क्रू हेड के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट हेड की दो साइड की दीवारों को क्रमशः एक आर्क सतह के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट हेड के दो सिरों को प्रोट्रूशियंस के साथ प्रदान किया जाता है, और इंस्टॉलेशन चैनल का आंतरिक भाग होता है एक आंतरिक गुहा के साथ प्रदान किया जाता है, स्थापना चैनल के ऊपर एक उद्घाटन होता है, बोल्ट सिर आंतरिक गुहा में स्थापित होता है, अखरोट पेंच पर स्थापित होता है, अखरोट स्थापना चैनल के ऊपर स्थित होता है, और स्थापना पर गैसकेट स्थापित होता है चैनल और अखरोट के बीच।

विज्ञान और प्रौद्योगिकी के विकास के साथ, प्रौद्योगिकी की प्रगति, मोटर वाहन उत्पादों के तेजी से परिवर्तन ने भी फास्टनर उत्पादों और ऑटोमोटिव फास्टनर से संबंधित उत्पादों के लिए उच्च आवश्यकताओं को आगे बढ़ाया, विशेष रूप से ऑटो पार्ट्स को इकट्ठा करने की प्रक्रिया में, प्रभावी ढंग से सुधार करने के लिए बोल्ट बन्धन शक्ति ज्यादातर संयुक्त गैसकेट (फ्लैट गैसकेट, शंकु गैसकेट) और विधानसभा आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए riveted नट से बना है।

मौजूदा उत्पादन तकनीक में, जैसे कि निर्माण मशीनरी, वर्कपीस को जकड़ने के लिए अक्सर डबल नट का उपयोग किया जाता है। काम के माहौल में लंबे समय तक कंपन के साथ, नट और बोल्ट के बीच एक थ्रेड गैप होता है, और नट और बोल्ट के बीच कोई सेल्फ-असेंबली नहीं होती है। लॉकिंग क्रिया, नट और बोल्ट के बीच सापेक्ष विस्थापन कंपन की क्रिया के तहत होगा, जिसके परिणामस्वरूप नट और बोल्ट ढीला हो जाएगा और कसने के प्रभाव का नुकसान होगा।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 8.8 ग्रेड मोटी हेक्सागोनल नट्स, क्लोज्ड रिवेट स्टड, नेमप्लेट नूरल्ड रिवेट्स, सिंगल-पास बी-टाइप एम्बेडेड नट्स और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरपतला ठोस रिवेट्स

मशीनीकृत एल्यूमिनियम फ्लैट हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।