उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

टुकड़ा फिक्सिंग टुकड़ा जोड़ने एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल सामान यूरोपीय मानक मोटा होना भारी शुल्क कोने कोड ब्रैकेट एल्यूमीनियम मिश्र धातु कोने टुकड़ा

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3129समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-19 07:23:35

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उच्च शक्ति वाले गाढ़े नट और नट्स, प्र...

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक छेड़छाड़-सबूत अखरोट का खुलासा करता है, जिसमें ऊपरी भाग, निचला भाग, और ऊपरी भाग और निचले हिस्से में प्रवेश करने वाला एक आंतरिक थ्रेडेड छेद शामिल है। आंतरिक थ्रेडेड छेद का क्रॉस सेक्शन गोलाकार होता है, इसलिए निचला भाग एक समबाहु त्रिभुज सिलेंडर होता है, और समबाहु त्रिभुज सिलेंडर के शीर्ष में एक चाप संरचना होती है, और चाप संरचना में एक बायाँ चाप भाग और एक दायाँ चाप भाग शामिल होता है कोण समद्विभाजक समरूपता के केंद्र के रूप में, और निचले हिस्से में एक चाप संरचना होती है। निचली सतह से उभरे हुए टैम्पर-प्रूफ भाग का निर्माण होता है, और टैम्पर-प्रूफ भाग को बाएँ चाप वाले भाग या दाएँ चाप भाग पर व्यवस्थित किया जाता है।

स्क्रू का उपयोग ज्यादातर प्लास्टिक मोल्डिंग उपकरण, जैसे प्लास्टिक प्रोफाइल एक्सट्रूडर, इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन आदि में किया जाता है। स्क्रू और बैरल प्लास्टिक मोल्डिंग उपकरण के मुख्य घटक हैं। यह हीटिंग एक्सट्रूज़न प्लास्टिसाइजिंग का हिस्सा है। यह प्लास्टिक मशीनरी का मूल है। स्क्रू का व्यापक रूप से मशीनिंग केंद्रों, सीएनसी मशीनों, सीएनसी खराद, इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन, तार काटने की मशीन, पीसने वाली मशीन, मिलिंग मशीन, धीमी तार चलने, तेज तार चलने, पीसीबी ड्रिलिंग मशीन, उत्कीर्णन मशीन, उत्कीर्णन और मिलिंग मशीन, स्पार्क डिस्चार्ज में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। मशीन, टूथ बाइट मशीन, प्लानर, बड़े वर्टिकल लेथ गैन्ट्री मिलिंग आदि।

लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट एक ऐसा हिस्सा है जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ता है। इसे आंतरिक धागे, उठाने वाली अंगूठी अखरोट और एक ही विनिर्देश के पेंच के माध्यम से एक साथ जोड़ा जा सकता है। लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट्स का उपयोग अक्सर विभिन्न उपकरणों, जैसे मोल्ड, चेसिस, मोटर्स, आदि को उठाने के लिए बाहरी थ्रेडेड कॉलम के साथ संयोजन में किया जाता है।

स्क्रू ग्रूविंग डिवाइस में एक वर्कबेंच होता है, वर्कबेंच के ऊपरी हिस्से पर एक वाइब्रेटिंग प्लेट की व्यवस्था की जाती है, वाइब्रेटिंग डिस्क के डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे एक कन्वेइंग डिवाइस की व्यवस्था की जाती है, स्लॉटिंग डिवाइस को कन्वेइंग डिवाइस के एक तरफ व्यवस्थित किया जाता है, और स्लॉटिंग डिवाइस एक पारस्परिक डिवाइस के साथ प्रदान की जाती है। जब आंदोलन बढ़ाया जाता है, तो कटिंग व्हील का उपयोग संदेश देने वाले उपकरण में स्क्रू को ग्रो करने के लिए किया जा सकता है, और ग्रूविंग डिवाइस को भी निश्चित रूप से ग्रूव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील के साथ प्रदान किया जाता है।

एक एंटी-थेफ्ट स्क्रू है, जो डिसएस्पेशन के लिए किसी भी डिस्सैड टूल के उपयोग को रोक सकता है, और प्रभावी रूप से एंटी-थेफ्ट की भूमिका निभाता है। इसकी संरचना यह है कि चोरी-रोधी पेंच दो भागों से बना होता है; ऊपरी भाग एक षट्कोणीय भाग है, और निचला भाग एक पिरोया हुआ भाग है; हेक्सागोनल भाग और थ्रेडेड भाग रोटेशन में जुड़े हुए हैं; कोर शेल लॉक कोर के साथ बनता है; लॉक कोर रोटेशन के साथ लॉक कोर शेल के साथ जुड़ा हुआ है। लॉक सिलेंडर का खोल निश्चित रूप से हेक्सागोनल टुकड़े से जुड़ा हुआ है, और प्रारंभिक संरचना इस प्रकार है: हेक्सागोनल टुकड़े पर एक पिन होल की व्यवस्था की जाती है; षट्कोणीय भाग के निचले भाग में एक बहुभुज छिद्र होता है, जो पिरोए हुए भाग पर बहुभुजीय छिद्र से जुड़ा होता है; लॉक सिलेंडर का निचला हिस्सा एक थ्रेडेड रॉड है; थ्रेडेड रॉड बहुभुज छेद में स्थित है; बहुभुज छेद में किनारे का ब्लॉक ऊपर और नीचे चलता है। काम करते समय, धीरे-धीरे हेक्सागोनल टुकड़े को बाएं से दाएं मोड़ें और ऊपरी और निचले बहुभुज छेद के संरेखण को प्राप्त करने के लिए एक ही समय में कुंजी को चालू करें।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN949 स्क्रू, स्क्वायर हेड बेलनाकार स्क्रू, छर्रे बॉल नट्स, मशीन बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आपके लिए फास्टनर समाधान।

कनेक्टिंग पीस फिक्सिंग पीस

एल्यूमिनियम प्रोफाइल सहायक उपकरण


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।