उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

एल्यूमीनियम मिश्र धातु काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, एल्यूमीनियम प्रोफाइल फ्लैट हेड बोल्ट, फ्लैट हेड सॉकेट हेड स्क्रू का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3171समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-02 12:32:24

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: घुमावदार बेलनाकार कप हेड स्क्रू,...

वर्तमान में, मुख्य चार प्रकार के एंटी-शेडिंग नट्स अभी भी गिरने की संभावना रखते हैं। फ्रिक्शन और एंटी-शेडिंग शॉक, वाइब्रेशन और वेरिएबल लोड के मामले में होते हैं। शुरुआत में रिलैक्सेशन की वजह से नट प्रीलोड में कमी आएगी। जैसे-जैसे कंपनों की संख्या बढ़ती है, प्रीलोड का नुकसान बढ़ता जाएगा। बल धीरे-धीरे बढ़ता है, जिससे अंततः नट ढीला हो जाता है और थ्रेडेड कनेक्शन विफल हो जाता है। एक स्टॉपर जोड़कर यांत्रिक अखरोट को गिरने से रोका जाता है, जिससे इसे अलग करना असुविधाजनक हो जाता है। रिवेटिंग और पंचिंग रोकथाम वेल्डिंग, बॉन्डिंग इत्यादि द्वारा अलगाव को रोकने के लिए है। इस विधि को बोल्ट जोड़ी को नष्ट करके ही अलग किया जा सकता है।

इंदौरइंदौररिवेट नट का उपयोग करते समय, पतली दीवार पर कीलक नट के बाहरी व्यास के अनुरूप एक छेद ड्रिल करें, फिर इंदौरइंदौररिवेट नट को विशेष रिवेट गन के बोल्ट पर रखें, इंदौरइंदौररिवेट नट में पेंच करने के लिए हैंडल को धक्का दें, और इसे डाल दें ड्रिल किए गए छेद में। वर्कपीस में, हैंडल को निचोड़ें, कीलक नट फैलता है, और विकृत स्कर्ट उभार और विकृत हो जाता है। इस समय, वर्कपीस को कड़ा कर दिया जाता है। रिवेटिंग के बाद, हैंडल को बाहर निकाला जाता है, बोल्ट को इंदौरइंदौररिवेट नट से छोड़ा जाता है, और संबंधित स्क्रू को इंदौरइंदौररिवेट नट थ्रेडेड होल में खराब कर दिया जाता है। , एक तंग riveted शरीर का निर्माण।

इनर होल रिटेनिंग रिंग ग्रूव प्रोसेसिंग मैकेनिज्म की विशेषता है: इसमें खराद के टूल टेबल पर स्थापित एक न्यूमेटिक ग्राइंडर फिक्स्ड ब्लॉक, न्यूमेटिक ग्राइंडर फिक्स्ड ब्लॉक पर स्थापित एक न्यूमेटिक ग्राइंडर और फ्रंट एंड पर स्थापित एक पीस व्हील पीस शामिल है। वायवीय चक्की; वायवीय ग्राइंडर माउंटिंग ब्लॉक छेद के माध्यम से एक वायवीय चक्की स्थापना के साथ प्रदान किया जाता है, और छेद के माध्यम से वायवीय चक्की स्थापना के ऊपर कम से कम 2 पेंच छेद होते हैं; पीसने वाले पहिये को उत्पाद के व्यास और नाली की चौड़ाई की मोटाई के अनुसार डिजाइन किया गया है, पीसने वाले पहिये की ताकत बढ़ाने के लिए, पीसने वाले पहिये की ताकत में सुधार करने के लिए पीसने वाले पहिये के दोनों सिरों पर फ्लैंग्स जोड़ें। पीस व्हील पीस में निकला हुआ किनारा प्लेट पर कनेक्टिंग ब्लेड शामिल है। निकला हुआ किनारा प्लेट का केंद्र पेन-टाइप न्यूमेटिक ग्राइंडर पर स्थापित बढ़ते छेद के साथ प्रदान किया जाता है। बढ़ते छेद का व्यास 17.8- 18 मिमी है, पीसने वाले पहिये का व्यास 18-20 मिमी है।

कैसे उपयोग करें, कीलक नट क्या है? आमतौर पर, लिफ्ट के अंदर उपयोग किए जाने वाले कीलक नट का उपयोग कारों या विमानन पर अलग-अलग बोर्डों पर विभिन्न भागों को स्थापित करते समय किसी प्रकार के स्क्रू को स्थापित करने के लिए किया जाता है। आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले स्थान बहुत महत्वपूर्ण कनेक्शन भाग होते हैं, इसलिए कीलक नट सामग्री का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण होता है। कीलक अखरोट का उपयोग कैसे करें? आइए इसे एक साथ देखें। इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग विभिन्न धातु प्लेटों, पाइपों और अन्य विनिर्माण उद्योगों के फिक्सिंग क्षेत्रों में किया जाता है, और ऑटोमोबाइल, विमानन, रेलवे, प्रशीतन, लिफ्ट, स्विच, उपकरण, फर्नीचर जैसे विद्युत और हल्के औद्योगिक उत्पादों की विधानसभा में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। और सजावट। इसे शीट मेटल, पतली दीवार वाली पाइप वेल्डिंग नट, सब्सट्रेट वेल्डिंग विरूपण, आंतरिक थ्रेड टेपर आदि की कमियों को हल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें आंतरिक थ्रेड, वेल्डिंग नट, कीलक दक्षता की आवश्यकता नहीं होती है, और इसका उपयोग करना आसान है।

इसके अलावा, कोण एल्यूमीनियम कनेक्शन संरचना में खराब मरोड़ और कतरनी प्रतिरोध के संरचनात्मक दोष हैं, और कई परियोजनाएं आर्किइंदौरटेक्ट की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बड़े इन्सुलेट ग्लास का उपयोग करती हैं, जिसके परिणामस्वरूप एक बड़ा आत्म-वजन होता है। भूकंप जैसी प्राकृतिक आपदा की स्थिति में, जो पर्दे की दीवार को हिंसक रूप से हिला देगी, कोण एल्यूमीनियम पर बोल्ट टूटने का खतरा होता है, और भूकंपीय प्रदर्शन अच्छा नहीं होता है। विशेष रूप से खुली संरचना वाले बीम के लिए, चूंकि बीम के उद्घाटन गुहा में कोण एल्यूमीनियम स्थापित होता है, बीम की जड़ता का क्षण छोटा होता है, और बल का मरोड़ प्रतिरोध और कतरनी प्रतिरोध प्रदर्शन खराब होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: धातु गास्केट, हेक्सागोनल सेल्फ-लॉकिंग नट, इंदौरइंदौरहेक्सागोनल कीलक नट, स्थापना नाखून और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं फास्टनर समाधान आपके लिए उपयुक्त उत्पाद।

इंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

एल्यूमीनियम मिश्र धातुओं का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।