उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण एल्यूमीनियम लौह दौर टी अखरोट फर्नीचर अखरोट गोल कीलक अखरोट कीलक अखरोट;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3043समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-02 21:27:48

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, ...

साधारण खुली कीलक कीलक में एक प्रकार का उत्पाद है। खराद का धुरा के बड़े सिरे को खींचे जाने के बाद कीलक के शरीर का विस्तार करके इसे वर्कपीस में लगाया जाता है। पारंपरिक कीलक को रिवेट करने के बाद, ऑपरेटर खराद का धुरा छोटा कर देगा, खराद का धुरा काम नहीं करेगा, और वर्कपीस को कीलक शरीर की भौतिक ताकत से ही रिवेट किया जाता है। खराद का धुरा खींचे जाने के बाद, कीलक शरीर के बीच में एक गुहा बन जाता है, और खराद का धुरा कतरनी खंडों की दूरी अपेक्षाकृत यादृच्छिक होती है। रैंडम शीयरिंग रिवेटिंग बॉडी की कैविटी की लंबाई निर्धारित करता है, और कैविटी की लंबाई रिवेटिंग बॉडी की टेन्साइल और शीयर स्ट्रेंथ को निर्धारित करती है। गुहा की मात्रा बड़ी है, तन्यता और कतरनी ताकत कम है, और गुहा छोटा है। , तन्यता और कतरनी ताकत में थोड़ा सुधार हुआ है, इसलिए कीलक का ब्रेकिंग पॉइंट कीलक के उपयोग प्रभाव को पूरी तरह से प्रभावित कर सकता है।

स्प्रिंग वाशर व्यापक रूप से सामान्य यांत्रिक उत्पादों के लोड-असर और गैर-लोड-असर संरचनाओं में उपयोग किया जाता है। उन्हें कम लागत और आसान स्थापना की विशेषता है। वे लगातार असेंबली और डिस्सेप्लर वाले भागों के लिए उपयुक्त हैं। वाशर का त्वरित और आसान स्वचालित चयन शामिल है, लेकिन स्प्रिंग वाशर की विरोधी ढीली क्षमता बहुत कम है! विशेष रूप से यूरोपीय और अमेरिकी देशों में जिन्हें उच्च विश्वसनीयता की आवश्यकता होती है, गोद लेने की दर बेहद कम है, विशेष रूप से महत्वपूर्ण लोड-असर संरचनात्मक कनेक्शन भागों को लंबे समय से छोड़ दिया गया है। हमारे देश में अभी भी सैन्य उद्योग में कुछ अनुप्रयोग हैं, लेकिन इसे स्टेनलेस स्टील में सुधार किया गया है। CASC में लंबे समय से स्टील स्प्रिंग वाशर पर प्रतिबंध लगा दिया गया है! इसे बहुत असुरक्षित भी कहा जाता है, क्योंकि इसके दो कारण हैं: 1 चक्र वृद्धि और 2 हाइड्रोजन उत्सर्जन है।

फास्टनरों यांत्रिक भागों का एक वर्ग है जो कनेक्शन को बन्धन के लिए उपयोग किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग विभिन्न मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाजों, रेलवे, पुलों, भवनों, संरचनाओं में ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन उद्योग, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक और अन्य उद्योगों सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में किया जाता है। उपकरण, उपकरण, रसायन, उपकरण और आपूर्ति, आदि, आप सभी प्रकार के फास्टनरों को देख सकते हैं, जो व्यापक रूप से यांत्रिक बुनियादी भागों का उपयोग किया जाता है। सूचीबद्ध रेल, निर्माण मशीनरी आदि के क्षेत्र में, कठोर अनुप्रयोग वातावरण के कारण, फास्टनरों की आवश्यकताएं अधिक कठोर हैं। यदि फास्टनरों को ढीला कर दिया जाता है, तो इससे गंभीर परिणाम हो सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप बड़ी मात्रा में संपत्ति की क्षति हो सकती है, यहां तक कि गंभीर जीवन लागत भी।

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289405 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए Yueluo Company में पेंच द्वारा अपनाई गई तकनीकी योजना इस प्रकार है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN929 स्पॉट वेल्डिंग दबाव वेल्डिंग हेक्सागोन नट, बाहरी षट्भुज पतले नट, आपूर्ति JISB1111 शिकंजा, जस्ती रिवेट्स और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

लोहा

मशीनीकृत एल्यूमीनियम


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।