उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

नट लॉक नट थ्री होल नट को लॉक करने के लिए अनुकूलित आयरन प्लेट नट फर्नीचर नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2805समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-05 20:20:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नीले और सफेद जिंक बोल्ट, कैमरा ट्राइप...

बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड लेबल में संख्याओं के दो भाग होते हैं, जो क्रमशः बोल्ट सामग्री के नाममात्र तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात का प्रतिनिधित्व करते हैं। उदाहरण के लिए: 4.6 के प्रदर्शन स्तर के साथ एक बोल्ट, इसका अर्थ है: 1. बोल्ट सामग्री की नाममात्र तन्य शक्ति 400MPa है; 2. बोल्ट सामग्री का उपज अनुपात 0.6 है; 3. बोल्ट सामग्री की नाममात्र उपज शक्ति 400 × 0.6 = 240 एमपीए ग्रेड 10.9 इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट, गर्मी उपचार के बाद तक पहुंच सकती है: 1. बोल्ट सामग्री की नाममात्र तन्य शक्ति 1000 एमपीए तक पहुंच जाती है; 2. बोल्ट सामग्री का उपज अनुपात 0.9 है; 3. बोल्ट सामग्री की नाममात्र उपज शक्ति 1000 × 0.9 = 900MPa वर्ग तक पहुंचती है

सबसे आम हार्डवेयर के रूप में, स्क्रू और नट्स का व्यापक रूप से निर्माण और मशीनरी क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है। हालांकि, प्राकृतिक वातावरण में मौजूदा स्क्रू और नट्स आसानी से अलग-अलग डिग्री तक खराब हो जाते हैं, विशेष रूप से स्क्रू और नट्स पर थ्रेड्स खराब हो जाते हैं, उसके बाद, पूरे स्क्रू और नट बेकार हो जाते हैं, और लोगों को उन्हें त्यागना पड़ता है, जिससे अनिवार्य रूप से एक संसाधनों की बहुत बर्बादी।

Yueluo का उद्देश्य शिकंजा के लिए एक मुद्रांकन प्रक्रिया प्रदान करना है। मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह पर एक चिपचिपा सुरक्षात्मक परत लेपित होती है। चिपचिपा सुरक्षात्मक परत मुद्रांकन के दौरान एक बफरिंग भूमिका निभा सकती है और स्क्रू हेड को क्षतिग्रस्त होने से रोक सकती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo का तकनीकी समाधान एक स्क्रू स्टैम्पिंग प्रक्रिया को डिज़ाइन करना है, जो स्क्रू को खाली करने और स्क्रू हेड को बाहर निकालने के लिए स्टैम्पिंग डाई का उपयोग करता है; और मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह को चिपकने वाली सुरक्षा के साथ लेपित किया जाता है। परत।

वर्तमान में, अधिकांश थ्रेड लॉकिंग संरचनाएं एक इंटीग्रल नट और एक मिलान बाहरी थ्रेड स्क्रू संरचना का उपयोग करती हैं। स्क्रू रॉड से नट को हटाने के लिए, इसे स्क्रू रॉड के साथ पूरी तरह से खोलना चाहिए, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है। इसे स्थापित करना अधिक असुविधाजनक है।

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे फॉर्म तक ही सीमित नहीं हैं। मौजूदा स्विच को ठीक करना आसान नहीं है, और स्थापना के दौरान दूसरों द्वारा समर्थित होने की आवश्यकता होती है, जिससे श्रम की बर्बादी होती है, और साथ ही, सहायक कर्मियों के हाथों को नुकसान पहुंचाना आसान होता है। मौजूदा डिवाइस ड्राइविंग विधि अपेक्षाकृत श्रमसाध्य है। कुछ उपकरणों को अलग-अलग मोटाई में अलग-अलग लंबाई के रिवेट्स की आवश्यकता होती है, और उन्हें एक ही प्रकार के स्वयं द्वारा इकट्ठा नहीं किया जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सीलिंग वॉशर, ट्यूबलर रिवेट्स, सिंगल-हेडेड स्टड बोल्ट, डबल-हेडेड प्लास्टिक खंभे और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ कार्यक्रम।

इंदौरफर्नीचर नट

अनुकूलित लोहे की प्लेट नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।