उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक लौह रंग हेक्सागोनल मोटा हुआ अखरोट पेंच रॉड संयुक्त अखरोट वेल्डिंग अखरोट को जोड़ने;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2845समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-23 04:30:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ठोस दबाव रिवेट्स, स्लेटेड सिलेंडर हेड...

यह देखा जा सकता है कि उपरोक्त प्रसंस्करण विधि का उपयोग केवल अपेक्षाकृत सरल रिटेनिंग रिंग को संसाधित करने के लिए किया जा सकता है (अर्थात, केवल एक रिंग बॉडी, जिसे काटा या छिद्रित नहीं किया जा सकता है), और संसाधित रिटेनिंग रिंग की बाहरी सतह की अभी भी गारंटी नहीं दी जा सकती है। पूरी तरह से सपाट होना।

फास्टनरों को भी अलग-अलग उपयोगों के अनुसार अलग-अलग प्रकारों में विभाजित किया जाता है, और जीवन के सभी क्षेत्रों की जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष वातावरण की जरूरतों के अनुसार नए प्रकार के फास्टनरों का विकास किया जाता है। गैस्केट संयोजन बोल्ट एक सामान्य बन्धन बोल्ट है। संयोजन गैसकेट जुड़े भागों की सतह को खरोंच से बचाता है, जुड़े भागों पर दबाव फैलाता है, और एक सीलिंग और विरोधी ढीला प्रभाव पड़ता है। इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। आवश्यकताओं में निरंतर सुधार के साथ, नया जस्ता-एल्यूमीनियम कोटिंग सतह उपचार धीरे-धीरे मुख्यधारा की सतह उपचार प्रक्रिया बन गया है क्योंकि यह पर्यावरण संरक्षण आवश्यकताओं को पूरा करता है, सतह सुंदर है, और संक्षारण प्रतिरोध शक्ति जस्ता-निकल की तुलना में अधिक है सतह का उपचार।

चीन के मशीनरी उद्योग के तेजी से विकास के साथ, विशेष रूप से भारी उद्योग के विकास के साथ, बड़े पैमाने पर धातु प्रसंस्करण उपकरण की मांग बढ़ रही है; साथ ही, उपकरणों के तकनीकी मानकों पर उच्च आवश्यकताओं को भी रखा जाता है। कुछ बड़े पैमाने पर सीएनसी उपकरणों के लिए, पूरे उत्पाद की मशीनिंग सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, न केवल उच्च-प्रदर्शन घटकों जैसे पूर्ण बंद-लूप नियंत्रण और सटीक संचरण घटकों पर भरोसा करना आवश्यक है, बल्कि स्थिति और स्थिरता की भी आवश्यकता होती है उपकरण के बड़े और मध्यम आकार के घटकों के बीच संयुक्त सतह। बड़े घटकों के बीच संयुक्त सतह की सामान्य स्थिति फ्लैट कुंजी स्थिति को अपनाती है, और इस विधि के लिए बड़े घटकों की संयुक्त सतह पर कीवे को संसाधित करने की आवश्यकता होती है। चूंकि बड़े भागों की संयुक्त सतह प्रसंस्करण और स्प्लिसिंग जैसे कारकों से प्रभावित होती है, इसलिए यह गारंटी नहीं दे सकता है कि संयुक्त बड़े हिस्सों पर कीवे सैद्धांतिक आवश्यकताओं के अनुसार मेल खा सकते हैं। इसलिए, पोजिशनिंग फ्लैट की को बड़े हिस्से के दो हिस्सों में फ्लैट की को दबाने की जरूरत है। विभिन्न मरम्मत भत्ते चरणबद्ध आकार में ट्रिम करें। विभिन्न बड़े घटकों में इस की-वे की ऊंचाई के अंतर से एक ही फ्लैट की को चार तरफ से मरम्मत करने की आवश्यकता होती है, जिससे कुंजी की मरम्मत प्रक्रिया की कठिनाई बढ़ जाती है और कार्य कुशलता में सुधार करना मुश्किल हो जाता है। इतना ही नहीं, जब फ्लैट की को रिपेयर और असेंबल किया जाता है, तो यह की-वे के साथ इंटरफेरेंस फिट होना चाहिए, जो फ्लैट की के डिस्सैड और असेंबली को अधिक श्रमसाध्य बनाता है।

साधारण स्नैप-टाइप रिटेनिंग रिंग्स की संरचना पर कान होते हैं, जो आंतरिक भागों में हस्तक्षेप का कारण बनते हैं। यदि कान प्रदान नहीं किए जाते हैं, तो जुदा करना बहुत मुश्किल होता है। बहुत मांग वाले एयरोस्पेस क्षेत्र के लिए, साधारण स्नैप रिंग उनकी आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकते हैं।

स्प्रिंग गद्दे और स्प्रिंग सीट कुशन बेहतर प्रदर्शन के साथ आधुनिक और आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले फर्नीचर उत्पाद हैं, और उनके कुशन कोर स्प्रिंग्स से बने होते हैं। यह अच्छा वसंत लोच, अच्छा समर्थन, मजबूत हवा पारगम्यता और स्थायित्व के लाभों का पूरा उपयोग करता है। पारंपरिक स्प्रिंग पैड एक मोटे तार व्यास वाला एक स्प्रिंग है, जो स्टील के तारों से जुड़ा और तय होता है, और इसमें उच्च कठोरता होती है। पुरानी पीढ़ी के अधिकांश बुजुर्ग अक्सर जुड़े हुए स्प्रिंग बेड का उपयोग करते हैं, लेकिन अगर वे लंबे समय तक एक निश्चित स्थिति में सोते हैं या बिस्तर के किनारे और कोनों पर बैठने के आदी हैं, या गद्दे को अनियमित रूप से पलटते हैं, तो यह आसान है अवसाद और लोचदार थकान का कारण।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड पुल नट, इनलाइड गैल्वनाइज्ड नट्स, राउंड क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू, स्टड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ। फास्टनर समाधान।

विस्तारित इंदौरगाढ़ा अखरोट

थोक लौह चरित्र षट्भुज


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।