उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित तार रस्सी एल्यूमीनियम आस्तीन तार रस्सी एल्यूमीनियम बकसुआ 8-वर्ण तार रस्सी चक तार रस्सी 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2846समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-13 06:06:29

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन लम्बे नट, स्क्रू और नट्स, ए...

जैसे-जैसे मेरी डिजिटल टीवी तकनीक अधिक से अधिक परिपक्व होती जाती है, डिजिटल-से-एनालॉग सिग्नल रूपांतरण फ़ंक्शन वाले अधिक से अधिक लोग लोगों के जीवन में प्रवेश करते हैं। इसलिए, उत्पादन और प्रसंस्करण की संख्या भी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। उत्पादन में पीसीबी फिक्सिंग स्क्रू के फॉर्म, विश्वसनीयता और लागत के लिए कई आवश्यकताएं हैं। मौजूदा फिक्सिंग विधियों में से एक बोल्ट और नट्स के माध्यम से ठीक करना है। ऑपरेशन के चरण पीसीबी बोर्ड को आवरण से जुड़े आंतरिक थ्रेडेड कॉपर कॉलम पर रखना है, और ठीक दांतों के साथ बोल्ट से गुजरना है। पीसीबी बोर्ड पर पेंच छेद, और फिर उन्हें तांबे के पदों पर नट्स के साथ ठीक करें। इस समाधान की कनेक्शन विधि विश्वसनीय है, लेकिन इसकी निर्माण लागत अधिक है, और तांबे के स्तंभ और धातु के खोल को एक साथ खराब करने की आवश्यकता होती है, जिसके परिणामस्वरूप कम उत्पादन क्षमता और उच्च लागत होती है। इसके अलावा, एक सामान्य तरीका यह भी है कि पीसीबी एक प्लास्टिक कॉलम द्वारा समर्थित है, और पीसीबी बोर्ड पर स्क्रू होल के माध्यम से सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को पास किया जाता है, और पीसीबी बोर्ड और मेटल बॉटम शेल स्वयं द्वारा जुड़े होते हैं - पेंच पर धागा बांधना। इस घोल का मुख्य नुकसान यह है कि धातु के खोल पर पेंच लगाने के बाद, मशीन के तल पर पेंच सिर को उजागर किया जाता है। यदि उपयोगकर्ता उपयोग के दौरान सावधान नहीं है, तो हाथ खरोंचने की घटना होगी, जो उपयोगकर्ता के उपयोग में परिवर्तन और नुकसान पहुंचाएगी। . और जब मशीन डेस्कटॉप पर स्लाइड करती है, यदि स्क्रू हेड बहुत अधिक खुला है, तो यह डेस्कटॉप को खरोंच देगा। इसलिए, सुविधाजनक संचालन, विश्वसनीय कनेक्शन और कम उत्पादन लागत के साथ पीसीबी फिक्सिंग विधि कैसे प्रदान की जाए, यह एक तकनीकी समस्या है जिसे उद्योग में तत्काल हल किया जाना है।

पूर्व कला में, स्वतंत्र पॉकेटेड स्प्रिंग स्प्रिंग्स को स्वतंत्र रूप से बैग में एनकैप्सुलेट करना है, प्रत्येक स्वतंत्र पॉकेटेड स्प्रिंग को एक साथ जोड़ना है, और फिर स्प्रिंग कुशन बनाने के लिए इसे एक बड़े गैर-बुने हुए कपड़े से कवर करना है। इस वसंत चटाई संरचना के कई नुकसान हैं: 1. असमान बल और कम कठोरता; 2. ख़राब करने में आसान, गड्ढे, कम सपाटता और भद्दा; 3. वसंत सीधे गैर-बुने हुए कपड़े से संपर्क करता है, जिससे पहनने और आंसू होते हैं, और वसंत चटाई का जीवन अपेक्षाकृत कम होता है।

ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन टाइप रिवेट सिंगल साइडेड रिवेटिंग के लिए एक तरह की रिवेट है। रिवेटिंग करते समय, विशेष रिवेटिंग टूल्स, जैसे पुल रिवेटिंग, रोटरी रिवेटिंग इत्यादि की आवश्यकता होती है। ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन प्रकार के रिवेट्स विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां दोनों तरफ से रिवेट करने के लिए साधारण रिवेट्स का उपयोग करना असुविधाजनक होता है। वर्तमान में, ब्लाइंड होल टाइप ब्लाइंड रिवेट्स में मुख्य रूप से रिवेट ब्लाइंड रिवेट्स और ब्लाइंड ब्लाइंड रिवेट्स शामिल हैं। ब्लाइंड होल प्रकार के अधिकांश ब्लाइंड रिवेट्स में एक लॉक रिंग होता है, जिसके माध्यम से कोर रॉड को नेल स्लीव में बंद कर दिया जाता है, और एक सामान्य लॉक रिंग होती है। गिरने के जोखिम, अपर्याप्त क्लैंपिंग बल, आदि, और प्रसंस्करण प्रक्रिया में प्रत्येक उप-भाग के मिलान संबंध को सर्वोत्तम स्थापना प्रभाव सुनिश्चित करने के लिए कड़ाई से समन्वित किया जाना चाहिए; अधिकांश स्क्रू-टाइप ब्लाइंड रिवेट्स नेल बॉडी या पाइप बनाने के लिए ड्राइविंग नट के माध्यम से धागे को पेंच करते हैं। प्रकार, लेकिन अखरोट, खराद का धुरा, नाखून शरीर, ट्यूब शरीर, प्रसंस्करण प्रक्रिया और प्रत्येक उप-भाग के मिलान को चलाने के लिए कई उप-भाग भी हैं जब इंटरलेयर की मोटाई अलग होती है, कोर रॉड का खंडित हिस्सा इंटरलेयर बोर्ड के साथ फ्लश नहीं है। उच्च समतलता आवश्यकताओं वाले स्थापना भागों के लिए, उन्हें समतल करने के लिए अक्सर वायु उपकरणों की आवश्यकता होती है।

गास्केट दो वस्तुओं के बीच सहयोग के लिए उपयोग किए जाने वाले यांत्रिक घटक हैं, जो प्राकृतिक तापीय विस्तार और दो वस्तुओं के बीच संकुचन से पाइप के दबाव, क्षरण और रिसाव को रोकने में भूमिका निभाते हैं। बोल्ट और नट के साथ गैस्केट का उपयोग करके, गैस्केट बोल्ट और नट और धातु भागों के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ा सकता है, और धागे को ढीला होने से रोकने के लिए बफरिंग और शॉक अवशोषण की भूमिका निभा सकता है।

पूर्व कला में, स्वतंत्र पॉकेटेड स्प्रिंग स्प्रिंग्स को स्वतंत्र रूप से बैग में एनकैप्सुलेट करना है, प्रत्येक स्वतंत्र पॉकेटेड स्प्रिंग को एक साथ जोड़ना है, और फिर स्प्रिंग कुशन बनाने के लिए इसे एक बड़े गैर-बुने हुए कपड़े से कवर करना है। इस वसंत चटाई संरचना के कई नुकसान हैं: 1. असमान बल और कम कठोरता; 2. ख़राब करने में आसान, गड्ढे, कम सपाटता और भद्दा; 3. वसंत सीधे गैर-बुने हुए कपड़े से संपर्क करता है, जिससे पहनने और आंसू होते हैं, और वसंत चटाई का जीवन अपेक्षाकृत कम होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बैरियर गास्केट, जीबी 58 नट, संयोजन फ्लैट हेड बोल्ट और नट, पाइप क्लैंप और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

तार रस्सी एल्यूमीनियम बकसुआ

अनुकूलित स्टील वायर रस्सी एल्यूमीनियम आस्तीन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।