उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील धागा आस्तीन तार धागा आस्तीन धागा पेंच का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3051समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-03 14:07:54

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: डिस्क स्प्रिंग वाशर, GB13680 / DIN928...

आमतौर पर विदेशों में उपयोग किए जाने वाले इंच धागे की कोड नाम और मानक संख्या मार्क कोड नाम देश और मानक संख्या टिप्पणियां बीएसडब्ल्यू मानक वायथ मोटे धागे की श्रृंखला, सामान्य प्रयोजन बेलनाकार धागा ब्रिटिश मानक बीएस 84 इंच धागा 55 डिग्री बीएसएफ मानक वाईथ फाइन थ्रेड श्रृंखला के प्रोफाइल कोण के साथ, सामान्य प्रयोजन बेलनाकार धागा सफेद। एस अतिरिक्त सफेद। एस वैकल्पिक श्रृंखला, सामान्य प्रयोजन बेलनाकार धागा सफेद व्हिटवर्थ प्रोफाइल के साथ गैर-मानक धागा संयुक्त राष्ट्र निरंतर पिच श्रृंखला का एक समान धागा अमेरिकी मानक एएनएसआई बी 1.1 इंच धागा 60 डिग्री प्रोफाइल कोण के साथ, आंतरिक और के साथ मानक प्रोफ़ाइल के साथ बाहरी धागे (चपटे या यादृच्छिक रूप से गोल) UNC मोटे धागा एकीकृत धागा UNF महीन धागा एकीकृत धागा UNEF सुपरफाइन धागा एकीकृत धागा UNS① विशेष श्रृंखला एकीकृत धागा UNR गोल चाप रूट निरंतर पिच श्रृंखला का एक समान धागा प्रोफ़ाइल कोण 60 ° इंच है थ्रेड, यूएनआर, यूएनआरसी, यूएनआरएफ, यूएनआरईएफ, यूएनआरएस आर्क रूट के साथ केवल आंतरिक धागे के बिना बाहरी धागे के लिए उपयोग किया जाता है यूएनआरसी आर्क रूट सी ओअर्स थ्रेड सीरीज यूनिफाइड थ्रेड UNRF सर्कुलर रूट फाइन थ्रेड सीरीज यूनिफाइड थ्रेड UNREF सर्कुलर रूट अल्ट्रा फाइन थ्रेड सीरीज यूनिफाइड थ्रेड UNRS सर्कुलर रूट स्पेशल सीरीज यूनिफाइड थ्रेड NPT② आमतौर पर पाइप थ्रेड के लिए उपयोग किया जाता है अमेरिकी मानक ANSI B1.20.1 प्रोफाइल कोण 60 ° इंच पाइप थ्रेड NPSC है पाइप फिटिंग सीधे पाइप एनपीटीआर पायलट कनेक्शन पतला पाइप एनपीएसएम यांत्रिक कनेक्शन सीधे पाइप एनपीएसएल लॉक नट सीधे पाइप एनपीएसएच नली कनेक्शन सीधे पाइप एनपीटीएफ सूखी सील मानक पतला पाइप धागा अमेरिकी मानक एएनएसआई बी 1.20.3 प्रकार I पीटीएफ-एसएई लघु सूखी सील लघु टेपर पाइप थ्रेड प्रकार II NPSF ड्राई सील स्टैंडर्ड फ्यूल ऑयल स्ट्रेट पाइप इंटरनल थ्रेड III टाइप NPS1 ड्राई सील स्टैंडर्ड जनरल स्ट्रेट पाइप इंटरनल थ्रेड IV टाइप ACME③ जनरल पर्पस ट्रैपेज़ॉइड थ्रेड अमेरिकन स्टैंडर्ड ANSI B1.5 इंच ड्राइव थ्रेड 29° प्रोफाइल एंगल के साथ आयाम और सहनशीलता सभी व्यास और मानक श्रृंखला के अलावा अन्य पिच संयोजनों की गणना उसी सूत्र का उपयोग करके की जाती है जैसे sta ndard श्रृंखला। मेरे देश का 60° शंक्वाकार पाइप धागा GB/T12716-1991 इसके बराबर है। ACME थ्रेड में दो प्रकार के मैचिंग ट्रैपेज़ॉइडल थ्रेड्स, सामान्य उद्देश्य और सेंटरिंग शामिल हैं, जिनमें से सामान्य प्रयोजन थ्रेड का प्रदर्शन मेरे देश के मानक GB/T5796-1986 में निर्दिष्ट ट्रैपोज़ाइडल थ्रेड के समान है।

0.8 मिमी से 12 मिमी के व्यास के साथ स्व-टैपिंग शिकंजा के लिए प्रदर्शन स्व-टैपिंग शिकंजा का उपयोग करें। इस प्रकार के पेंच के लिए, इसमें आमतौर पर उच्च कठोरता होती है। सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को टेस्ट में खराब किया जाना चाहिए, यानी स्क्रू को टेस्ट प्लेट में स्क्रू करें ताकि यह जांचा जा सके कि स्क्रू की कठोरता मानक को पूरा करती है या नहीं। ड्रिल टेल का आकार, इस तरह के स्क्रू की कठोरता बहुत मजबूत होती है। साधारण शिकंजा की तुलना में, इसमें न केवल बेहतर रखरखाव क्षमता है, बल्कि वस्तुओं को जोड़ने में भी बहुत मजबूत प्रभाव पड़ता है। इस प्रदर्शन के साथ शिकंजा के लिए, आमतौर पर यह आवश्यक नहीं है। सहायक प्रसंस्करण सीधे वस्तु पर एक छेद ड्रिल कर सकता है और इसे ऑब्जेक्ट में लॉक कर सकता है, जो न केवल उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक है, बल्कि कार्य कुशलता में भी काफी सुधार करता है। इस तरह के ड्रिल स्क्रू को विभिन्न क्षेत्रों में कर्मचारियों की पहली पसंद कहा जा सकता है।

हाई-वोल्टेज आइसोलेटिंग स्विच की टाई रॉड और जोड़ को अक्सर एक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को कनेक्टिंग पिन होल में चलाकर जोड़ा जाता है। पारंपरिक असेंबली विधि टाई रॉड और जोड़ को वी-ब्लॉक से रोकना है, और कनेक्टिंग पिन होल को संरेखित करने के लिए इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को पकड़ना है। फिर हथौड़े से मारें। चूंकि इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन छोटा होता है, इसलिए इस असेंबली विधि को अपनाकर लोगों के हाथों को घायल करना आसान होता है, और साथ ही, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन सटीक रूप से स्थित नहीं होता है, जिससे बड़ी असेंबली त्रुटियां और कम असेंबली दक्षता होती है।

टू-कॉम्बिनेशन स्क्रू एक स्क्रू और एक फ्लैट वॉशर, या एक स्प्रिंग वॉशर, या एक स्क्वायर वॉशर, या एक बाहरी टूथ लॉक वॉशर के साथ टू-पीस संयोजन को संदर्भित करता है। फिर दो संयोजन स्क्रू के सभी मानक प्रकार हैं! निम्नलिखित एक संक्षिप्त परिचय है: 1. वसंत वॉशर के साथ दूसरा इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक वसंत वॉशर के साथ इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को संदर्भित करता है। स्प्रिंग वॉशर एक स्प्रिंग वॉशर है जो विशेष रूप से संयोजन स्क्रू के लिए उपयोग किया जाता है, न कि साधारण स्प्रिंग वॉशर जिसे हम आमतौर पर उपयोग करते हैं। 2. ट्रिम पैड का दो-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक फ्लैट पैड के साथ पेंच के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को संदर्भित करता है। फ्लैट पैड का आकार और फ्लैट पैड की मोटाई को अनुकूलित किया जा सकता है। ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। पंचिंग मशीनों द्वारा फ्लैट पैड को छिद्रित किया जाता है। 3. दो बाहरी दांतों के साथ इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक बाहरी दांत इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के साथ पेंच को संदर्भित करता है। कई ग्राहक, विशेष रूप से इलेक्ट्रिक पावर ग्राहक, पेंट को तोड़ने और लोहे की प्लेट पर स्क्रू बनाने के लिए इस बाहरी टूथ टू कॉम्बिनेशन स्क्रू का उपयोग करते हैं। सभी को चालू किया जा सकता है। 4. स्क्वायर पैड के साथ दो संयोजन स्क्रू स्क्रू के लिए स्क्वायर प्रेशर लाइन वाले स्क्वायर पैड को संदर्भित करते हैं। दो संयोजन स्क्रू को समेटने वाला यह स्क्वायर पैड टर्मिनल पर उपयोग किया जाता है, और फ़ंक्शन का उपयोग क्रिम्पिंग और वायरिंग के लिए किया जाता है।

सबवे टनल को सेक्शन टनल के सेक्शन शेप के अनुसार आयताकार, धनुषाकार, गोलाकार और अण्डाकार अंत चेहरे के रूपों में विभाजित किया जा सकता है। आयताकार अंत चेहरे को सिंगल-स्पैन, डबल-स्पैन और मल्टी-स्पैन प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है। वृत्त दो प्रकार के होते हैं। सबवे टनल को बोल्ट के माध्यम से इलेक्ट्रोमैकेनिकल उपकरण स्थापित करने की जरूरत है, टी-आकार के बोल्ट को सबवे टनल की शील्ड प्लेट पर प्रीसेट होल में डालें, और फिर इसे कास्ट करें और ठीक करें। बोल्ट चिकने होते हैं और संपर्क सतह छोटी होती है। शील्ड प्लेट में स्थापित बोल्ट आसानी से गिर जाते हैं, जिससे स्थापित उपकरण गिर जाते हैं और सुरंग में गुजरने वाले पैदल चलने वालों या वाहनों को नुकसान पहुंचाते हैं या नुकसान पहुंचाते हैं। इसलिए, वर्तमान बोल्टों में और सुधार करना आवश्यक है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इम्प्लोजन सीलिंग बोल्ट, सेमी-सर्कुलर फ्लैट की पिन, ओब्लिक प्रिंटिंग एंटी-लूज वाशर, मिश्रित स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

थ्रेडेड स्लीव

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।