उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित यूरोपीय मानक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल सहायक उपकरण टी-प्रकार स्लाइडर छर्रे स्टील की गेंद लोचदार अखरोट 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3181समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-09 02:51:13

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: DIN979 षट्भुज स्लेटेड नट, स्क्रू हेक्...

इसके सुविधाजनक संचालन के कारण, त्वरित-रिलीज़ स्क्रू का व्यापक रूप से विमानन रिकॉर्डिंग उपकरण में उपयोग किया जाता है, जैसे कि विमान के केंद्रीय कंसोल पर ऑपरेशन पैनल, ऊपरी ऑपरेशन पैनल, आदि। हालांकि, त्वरित-रिलीज़ स्क्रू की असेंबली की आवश्यकता होती है क्रम में इकट्ठे हुए। स्प्रिंग्स और क्विक-रिलीज़ स्क्रू रॉड्स, आमतौर पर बाहरी आपूर्तिकर्ताओं द्वारा प्रदान किए गए क्विक-रिलीज़ स्क्रू क्रिम्पिंग टूल केवल कुछ छोटे आकार के क्विक-रिलीज़ स्क्रू, या एक निश्चित उत्पाद, समय और लागत के लिए कस्टम-मेड क्विक-रिलीज़ स्क्रू क्रिम्पिंग टूल को समेट सकते हैं। बहुत अधिक हैं, इसलिए सामान्य विमानन हवाई उपकरणों के लिए एक त्वरित-रिलीज़ स्क्रू असेंबली डिवाइस को डिज़ाइन करना आवश्यक है।

वर्तमान में, इंजेक्शन मोल्डिंग स्क्रू का व्यापक रूप से विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक और ऑटोमोटिव घटकों में उपयोग किया जाता है, जिसमें एक शरीर भी शामिल है, जिसके बीच में छेद 3 के माध्यम से प्रदान किया जाता है, शरीर के सिर 1 में हेक्सागोनल क्रॉस-सेक्शन होता है, और पूंछ 2 के साथ प्रदान किया जाता है पेंच दांत। उपयोग में होने पर, मुख्य शरीर के छेद 3 के बीच में पहले वायर हार्नेस लगाया जाएगा, और फिर इसे हेड I से इंजेक्शन मोल्डिंग द्वारा ठीक किया जाएगा, और टेल 13 के थ्रेड्स को अन्य घटकों के साथ जोड़ा और स्थापित किया जाना चाहिए। चूंकि मुख्य शरीर का सिर I हेक्सागोनल है, इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद प्रदान किया गया टोक़ अपर्याप्त है। इसलिए, बाहरी धागे को स्थापित करने और अन्य घटकों के साथ जुड़े होने के बाद, सिर फिसलने का खतरा होता है, स्थापना विश्वसनीय नहीं होती है, और कोई पुश-पुल बल नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप उत्पाद की विफलता और सुरक्षा खतरों में वृद्धि होती है।

दो विशिष्ट पिन शियरिंग फिक्स्चर टूलिंग हैं, जिनमें से चित्र 1 में दिखाया गया पारंपरिक फिक्स्चर अधिक जटिल है और इसमें फिक्स्चर, स्पेसर, वॉशर और शीयरिंग ब्लॉक गाइड पोस्ट, कठोर झाड़ी, शीयरिंग ब्लॉक आदि शामिल हैं। इंदौरबेलनाकार पिन कठोर झाड़ी में स्थापित किया गया है, और कतरनी परीक्षण को पूरा करने के लिए कतरनी ब्लॉक के माध्यम से अक्षीय भार लागू किया जाता है। स्थिरता निर्माण में जटिल है और इसमें कई उपभोग्य वस्तुएं हैं, क्योंकि कठोर झाड़ी का आकार इंदौरबेलनाकार पिन के समान होता है। , और इंदौरबेलनाकार पिन के पायदान को ऊपर की ओर रखने के लिए, परीक्षण से पहले स्थापित करना मुश्किल है, और परीक्षण के बाद टूटा हुआ इंदौरबेलनाकार पिन कठोर झाड़ी में रहता है और निकालना मुश्किल होता है।

कुछ धातुकर्म औद्योगिक उपकरणों के लंगर बोल्ट वियोज्य होते हैं, अर्थात, एंकर बोल्ट सीधे नींव कंक्रीट में लंगर नहीं डाले जाते हैं, लेकिन टी-बोल्ट आस्तीन (टी-बोल्ट आस्तीन इसके बाद आस्तीन के रूप में संदर्भित) में लंगर डाले जाते हैं, आस्तीन का निर्माण किया जाता है नींव के साथ और सीधे नींव में लंगर डाले। उपकरण स्थापित होने पर टी-बोल्ट को आस्तीन में डाला जाता है, और उपकरण को बदलने पर टी-बोल्ट को आस्तीन से हटाया जा सकता है।

हेक्सागोन नट्स को तीन प्रकारों में विभाजित किया जाता है: I टाइप, II टाइप और थिन टाइप नॉमिनल मोटाई के अनुसार। ग्रेड 8 से ऊपर के नट्स को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: टाइप 1 और टाइप II। टाइप I हेक्सागोन नट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। टाइप 1 नट्स को तीन ग्रेड में बांटा गया है: ए, बी, और सी। उनमें से, ग्रेड ए और ग्रेड बी नट्स छोटी सतह खुरदरापन और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं वाली मशीनों, उपकरणों और संरचनाओं के लिए उपयुक्त हैं। क्लास सी नट्स का उपयोग मशीनों, उपकरणों या संरचनाओं पर किया जाता है जिनकी सतह खुरदरी होती है और कम परिशुद्धता की आवश्यकता होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पर्क्यूशन रिवेट्स, कॉपर एम्बेडेड, GB6178, फिक्स्ड पिन और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं। .

एल्यूमिनियम प्रोफाइल सहायक उपकरण

अनुकूलित यूरोपीय मानक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।