उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित यूरोपीय मानक लोचदार अखरोट छर्रे गेंद अखरोट एएएए 5/8 एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2693समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-24 07:07:54

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन संयोजन सेट फ्लैट स्प्रिंग न...

कुछ अवतारों में, रिवेट फिक्सिंग तंत्र में एक बायां मूविंग ब्लॉक, एक राइट मूविंग ब्लॉक, एक रिटर्न स्प्रिंग और एक ब्रैकेट शामिल होता है, जिसमें लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक दोनों को ब्रैकेट पर मूवेबल रूप से माउंट किया जाता है, और लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक एक रिटर्न स्प्रिंग से जुड़े होते हैं, इंसर्शन माउथ लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक के बीच फैल सकता है, और लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक का सामना कर सकता है। लेफ्ट मूविंग ब्लॉक में लेफ्ट हाफ होल दिया गया है और राइट मूविंग ब्लॉक में राइट हाफ होल दिया गया है जो लेफ्ट हाफ होल से मेल खाता है। छेद। इसलिए, जब सम्मिलन नोजल नहीं डाला जाता है, तो बाएं चलने वाले ब्लॉक और दाएं चलने वाले ब्लॉक को रिटर्न वसंत द्वारा एक साथ जोड़ा जा सकता है, ताकि बाएं आधा छेद और दायां आधा छेद रिवेट को ठीक करने और स्थिति के लिए एक छेद में जोड़ा जा सके। , और जब इंसर्शन नोजल डाला जाता है, तो लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक को इंसर्शन माउथ द्वारा लेफ्ट हाफ होल और राइट हाफ होल को अलग करने के लिए पुश किया जाएगा, ताकि रिवेट अब स्थिर न हो और हो सके सम्मिलन मुंह के आंदोलन के साथ डाला गया।

उपर्युक्त अखरोट विधानसभा का गैसकेट पक्ष बढ़ते सतह के संपर्क में है। जब अखरोट को कड़ा किया जाता है, तो गैस्केट बाहरी शंकु की सतह को सिकुड़ने के लिए निचोड़ता है, और शंकु की नोक नट के समान दिशा का सामना करती है, जिससे अखरोट को कसने से रोका जा सके, ताकि नट फिक्सिंग प्रभाव अच्छा न हो, और पर उसी समय जब कई नटों को आरोपित और स्थिर करने की आवश्यकता होती है, तो दो आसन्न नट एक दूसरे के साथ बातचीत नहीं कर सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप खराब फिक्सिंग प्रभाव होता है।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू, जिसे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू भी कहा जाता है, जिसे फ्लैट मशीन स्क्रू के रूप में भी जाना जाता है, एक प्रकार का निर्माण भाग है। सिर एक 90-डिग्री शंकु है, जो सामान्य लकड़ी के शिकंजे के समान है। सिर में उपकरण कसने वाले खांचे होते हैं, जैसे कि ज़िगज़ैग, क्रॉस, इनर हेक्सागोन, प्लम ब्लॉसम, पेंटागन, आदि। स्क्रू सभी कनेक्टर होते हैं जिनका उपयोग दो वस्तुओं को जोड़ने के लिए किया जाता है। आम तौर पर, स्क्रू का सिर कनेक्ट होने वाली वस्तु की सतह से ऊपर निकल जाएगा, जिससे सतह अपनी चिकनाई खो देगी। सतह को सपाट बनाने के लिए इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को सतह के नीचे डुबोया जा सकता है। कठोर वस्तुओं के लिए, काउंटरसंक होल को काउंटरसंक हेड की संगत स्थिति में ड्रिल करने की आवश्यकता होती है। संक्षेप में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू का हेड होता है जो इंस्टॉलेशन के बाद सतह को सपाट रख सकता है।

एक डबल-नट सेल्फ-लॉकिंग फास्टनर में बोल्ट, नट, नट और लोचदार गास्केट शामिल हैं जो दबाव में प्लास्टिक विरूपण उत्पन्न कर सकते हैं; नट और बोल्ट धागे से जुड़े हुए हैं, और अखरोट के एक छोर को बाहरी धागे के साथ प्रदान किया जाता है; एक सिरे में एक भीतरी धागा होता है, और नट का भीतरी धागा और नट का बाहरी धागा एक धागे का जोड़ा बनता है; अखरोट के दूसरे छोर को एक छेद के साथ प्रदान किया जाता है, और बोल्ट अखरोट के छेद से होकर गुजरता है; जब अखरोट और अखरोट को स्थापित और कड़ा किया जाता है, तो लोचदार गैसकेट अखरोट में स्थित होता है। बोल्ट और अखरोट के बीच; बोल्ट धागे की परिधि पर धागे को काटने के लिए एक पायदान की व्यवस्था की जाती है; पायदान की दिशा बोल्ट की अक्षीय दिशा के समानांतर है।

मौजूदा प्रेस-फिट समाधान का दोष यह है: जब रिटेनिंग रिंग को चम्फरिंग सेक्शन या शाफ्ट हेड के गाइड सेक्शन में रखा जाता है, तो रिटेनिंग रिंग को सटीक रूप से तय नहीं किया जा सकता है, और रिटेनिंग रिंग को झुकाना या गिरना आसान होता है, विशेष रूप से जब शाफ्ट हेड बेयरिंग चेंबर डिप्रेशन के अंदर स्थित होता है, तो रिटेनिंग रिंग के झुकाव से रिटेनिंग रिंग को दबाना मुश्किल हो जाएगा, उत्पादन क्षमता प्रभावित होगी और यहां तक कि उत्पाद को खत्म कर दिया जाएगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उच्च शक्ति वाले स्टेनलेस स्टील, एसिड और क्षार प्रतिरोधी शिकंजा, जापानी मानक जेआईएसबी शिकंजा, आंतरिक विस्तार शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त कसने वाले शिकंजा टुकड़ा समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरलोचदार अखरोट

अनुकूलित यूरोपीय मानक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।