उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

यूरोपीय मानक प्रोफ़ाइल लोचदार अखरोट लोचदार अखरोट ब्लॉक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल प्रसंस्करण के लिए एएएए 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2869समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-11 14:39:40

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हैंड स्क्रू नट, स्टार बैकलाइट स्क्र...

उपरोक्त रिवेटिंग के लिए विशेष उपकरण और उपकरण की आवश्यकता होती है, जिनका उपयोग वास्तविक विशिष्ट अवसरों में नहीं किया जा सकता है। बिजली और हवा नहीं होने की स्थिति में, केवल मैनुअल उपकरण का उपयोग किया जा सकता है; और सीमित मानवीय शक्ति के कारण बड़े प्रकार के रिवेट्स के लिए मैनुअल टूल्स का उपयोग नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा, कीलक के अलग होने के बाद, कीलक स्वयं नष्ट हो जाएगी और उसका पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है।

4. निर्माण और संयोजन विनिर्माण प्रौद्योगिकी और सटीकता की सीमाओं के कारण, धागे के किनारे पर नुकीले कोने होते हैं या भागों के बीच आयामी समन्वय समन्वित नहीं होता है। प्रारंभिक असेंबली के दौरान, स्क्रू-इन और स्क्रू-आउट टॉर्क में कुछ हद तक उतार-चढ़ाव या उतार-चढ़ाव हो सकता है। एक निश्चित संख्या में चलने के बाद, लॉक नट की अधिक सटीक पुन: प्रयोज्य विशेषताओं को प्राप्त किया जा सकता है।

वर्तमान में, बाजार पर पारंपरिक संरचनाओं के साथ उत्तल वाशर में अनुचित डिजाइन और जटिल संरचनाएं हैं, और स्थापित करने और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं। लंबे समय तक उपयोग के बाद, वे खराब क्रूरता के कारण फ्रैक्चर और विरूपण के लिए प्रवण होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कम सेवा जीवन होता है और रखरखाव के लिए नियमित डाउनटाइम की आवश्यकता होती है, जिससे असेंबली प्रभावित होती है। पहनने के प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध और उच्च तापमान प्रतिरोध के मामले में इसके उपकरणों की कार्यकुशलता और सुरक्षा भी खराब है। नियमित प्रतिस्थापन और रखरखाव से उत्पादन की आर्थिक लागत भी बढ़ जाती है। इसलिए, मौजूदा संरचना का उत्तल गैसकेट अब मौजूदा यांत्रिक आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है। असेंबली सहायक भागों की उच्च मानक उपयोग आवश्यकताओं को वर्तमान में हल करने की तत्काल आवश्यकता है।

टी-बोल्ट का उपयोग अक्सर निकला हुआ किनारा नट के साथ संयोजन में किया जाता है, जो कोने की फिटिंग स्थापित करते समय मानक सहायक कनेक्टर होते हैं, और स्थापना प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किए जा सकते हैं। वर्तमान में, टी-बोल्ट की वेल्डिंग प्रक्रिया में, अक्सर मैनुअल वेल्डिंग की एक विधि होती है। इस तरह की विधि का उपयोग करते हुए, निर्माण चक्र लंबा होता है, श्रम की तीव्रता अधिक होती है, उत्पादन क्षमता कम होती है, और वेल्डिंग की गुणवत्ता की गारंटी देना मुश्किल होता है।

अधिक जटिल जड़ा हुआ एम्बेडेड कॉपर नट कॉपर इंसर्ट नट विनिर्देश M8 है, यह कॉपर इंसर्ट नट कार के इंजेक्शन मोल्डेड हिस्से में एम्बेडेड है, 5 टवील एम्बॉसिंग, 4 लेफ्ट टवील एम्बॉसिंग, 1 राइट टवील एम्बॉसिंग नूरलिंग। चूंकि कई रोलिंग पैटर्न होते हैं, डबल टूल रेस्ट + डबल एम्बॉसिंग रेस्ट का उपयोग किया जाता है, और एक चौड़ा बनाने वाले चाकू द्वारा एक बार में 5 ग्रूव और 2 चम्फर डाले जाते हैं। हॉट-प्रेस्ड कॉपर इंसर्ट नट में जालीदार और सीधी रेखाएँ होती हैं, बाहरी सर्कल शंक्वाकार होता है, प्लास्टिक के छेद में सुचारू परिचय की सुविधा के लिए गर्म दबाने की प्रक्रिया में।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर बोल्ट, ए-ग्रेड इंदौरस्टेनलेस स्टील नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और स्प्रिंग वाशर, लॉकिंग और एंटी-स्किड उत्पाद, आदि। हम आपको उपयुक्त स्क्रू फर्मवेयर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरलोचदार अखरोट

यूरोपीय मानक प्रोफाइल का प्रसंस्करण


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।