उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्राकृतिक रंग वेल्डिंग पेंच ऑटोमोबाइल मानक Q1980616 तीन सूत्री वेल्डिंग पेंच स्टड स्पॉट वेल्डिंग बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2981समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-20 20:34:51

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम मिश्र धातु स्क्रू, मोटी औ...

ऑटोमोबाइल में अपरिहार्य भागों में से एक के रूप में, स्क्रू का मुख्य कार्य छेद के माध्यम से भागों और स्क्रू छेद वाले भागों को एक साथ ठीक करना है। मौजूदा ऑटोमोबाइल स्क्रू में एक स्क्रू रॉड और एक हेड शामिल है, और स्क्रू रॉड पर थ्रेड पिच बराबर हैं। , उपयोग में होने पर, स्क्रू को सीधे स्क्रू होल में स्क्रू करें, ताकि दो भागों को जोड़ने और ठीक करने के लिए, यह कनेक्शन विधि, हालांकि, जब स्क्रू में अलग-अलग थ्रेड स्पेसिंग होती है या थ्रेड का हिस्सा क्षतिग्रस्त होता है, तो थ्रेड की मरम्मत नहीं की जा सकती है। और बदल दिया। फिर सारा पेंच उखड़ जाएगा।

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.1) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

Yueluo की पतली प्लेट कीलक विधि, धातु की पतली प्लेट की मोटाई 0.8 मिमी से कम है। उत्तल पसली कीलक के छेद से सटे धातु की शीट को बाहर निकालती है। उभरी हुई पसली कुंडलाकार होती है, और उभरी हुई पसली कीलक को घेर लेती है। रिवेट हेड को पोजिशनिंग स्ट्रक्चर के साथ प्रदान किया जाता है, रिवेट हेड को पोजिशनिंग स्ट्रक्चर को डॉकिंग करने के लिए पोजिशनिंग स्ट्रक्चर के साथ प्रदान किया जाता है, और पोजिशनिंग स्ट्रक्चर और पोजिशनिंग स्ट्रक्चर को रिवेट के माध्यम से रिवेट के साथ उत्तल रिब को संरेखित करने के लिए परस्पर बट किया जाता है।

बोल्ट विशेष रूप से बड़े व्यास वाले स्क्रू को संदर्भित करते हैं और इसमें कोई हेड भी नहीं हो सकता है, जैसे स्टड बोल्ट। सामान्य तौर पर, इसे स्टड बोल्ट नहीं बल्कि स्टड स्टड कहा जाता है। स्टड का सबसे सामान्य रूप दोनों सिरों पर पिरोया जाता है और बीच में एक पॉलिश की हुई छड़ होती है। सबसे विशिष्ट उपयोग: एंकर बोल्ट, या एंकर बोल्ट के समान स्थान, मोटे कनेक्शन, जब साधारण बोल्ट का उपयोग नहीं किया जा सकता है।

शाफ्ट सर्किल स्लॉटेड शाफ्ट पर स्थापित एक यांत्रिक भाग है और छेद के आंदोलन के लिए एक निश्चित भाग के रूप में उपयोग किया जाता है। शाफ्ट सर्किल का आंतरिक व्यास बढ़ते शाफ्ट व्यास से थोड़ा छोटा है। शाफ्ट सर्किल को स्थापित करते समय, सर्किल सरौता का उपयोग करें, सरौता को रिटेनिंग रिंग के प्लायर्स होल में डालें, रिटेनिंग रिंग का विस्तार करें, और फिर शाफ्ट सर्किल को शाफ्ट ग्रूव में डालें।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक गोल नट और नट्स, GB869 एल्यूमीनियम इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, लाइट हेक्सागोन सेल्फ-लॉकिंग नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

ऑटोमोटिव मानक Q1980616

प्राकृतिक रंग इंदौरइंदौरवेल्डिंग शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।