उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

10.9 ग्रेड हेक्स हेड स्क्रू का उत्पादन पुरुष उच्च शक्ति हेक्स हेड बोल्ट और स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3058समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-15 17:18:31

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड मिनिएचर फ्लैट हेड मशीन ...

वर्तमान में, घरेलू बाजार पर स्वचालित नेलिंग डिवाइस में नेलिंग डिवाइस से बाहर होने पर रिवेट्स के संयम और व्यवस्था का अभाव होता है, जो स्वचालित नेलिंग पूरा होने के बाद रिवेट्स को अनियमित और बेकाबू बनाता है, जिसका ऑन-साइट पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है। उपयोग और रखरखाव, और अस्थिर है। .

इंदौरबेलनाकार पिन व्यापक रूप से यांत्रिक उपकरणों पर घटकों की स्थिति या कनेक्टिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं, और इंदौरबेलनाकार पिन पिन छेद में हस्तक्षेप फिट के माध्यम से तय किए जाते हैं। इंदौरबेलनाकार पिन आमतौर पर एक पीसने वाली मशीन और एक पंच पूर्व द्वारा संसाधित होते हैं, लेकिन उपरोक्त प्रसंस्करण विधियों में जटिल संचालन प्रक्रियाएं, उच्च प्रसंस्करण उपकरण और उच्च प्रसंस्करण लागत होती है।

लिफ्टिंग रिंग स्क्रू 20 या 25 स्टील (GB699) से बना होना चाहिए। लिफ्टिंग रिंग स्क्रू पूरी तरह से जाली होना चाहिए। फोर्जिंग को सामान्यीकृत किया जाना चाहिए और ऑक्साइड स्केल को हटा दिया जाना चाहिए। तैयार उत्पाद के दाने का आकार ग्रेड 5 (YB27-77) से कम नहीं होना चाहिए। अति-जलन, दरार दोष होना चाहिए।

इंदौरइंदौरपेंच पेंच (विदेशी नाम: पेंच) को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है और घर्षण बल को धीरे-धीरे बर्तनों और भागों को जकड़ने के लिए उपयोग करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। मेट्रिक थ्रेड्स को MM (मिलीमीटर) में मापा जाता है और इनका पुच्छ कोण 60 डिग्री होता है। यूएस और इंपीरियल धागे दोनों को इंच में मापा जाता है। अमेरिकी धागे का पुच्छ कोण भी 60 डिग्री है, जबकि शाही धागे का पुच्छ कोण 55 डिग्री है।

यह देखा जा सकता है कि उपरोक्त प्रसंस्करण विधि का उपयोग केवल अपेक्षाकृत सरल रिटेनिंग रिंग को संसाधित करने के लिए किया जा सकता है (अर्थात, केवल एक रिंग बॉडी, जिसे काटा या छिद्रित नहीं किया जा सकता है), और संसाधित रिटेनिंग रिंग की बाहरी सतह की अभी भी गारंटी नहीं दी जा सकती है। पूरी तरह से सपाट होना।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आंतरिक और बाहरी आरी दांत, गोल सिर इंदौरफिलिप्स स्क्रू और नट, दबाव riveting भागों BSO, GB923 सजावटी नट और अन्य उत्पाद , हम आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरषटकोणीय पेंच

उत्पादन स्तर 10.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।