उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित फ्लैट सिर पूर्ण हेक्सागोनल कीलक अखरोट हेक्सागोनल कीलक अखरोट कीलक अखरोट एएएए 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2793समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-03 18:49:35

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ड्राइव-इन एक्सपेंशन पुल-आउट स्क्रू, 2...

स्वतंत्र पॉकेट स्प्रिंग पैड में बड़ी संख्या में स्वतंत्र पॉकेट स्प्रिंग्स शामिल हैं, और इन स्वतंत्र पॉकेट स्प्रिंग्स को स्प्रिंग पैड बनाने के लिए नियमित रूप से पंक्तियों और स्तंभों में व्यवस्थित किया जाता है। वहीं, पॉकेट स्प्रिंग पंक्तियों की प्रत्येक पंक्ति को बाद में पॉकेट स्प्रिंग पंक्तियों की आसन्न पंक्ति से जोड़ा जाता है।

मौजूदा संयोजन स्क्रू और एक्सेसरीज़ को व्यक्तिगत रूप से संसाधित किया जाता है और फिर असेंबली के लिए ग्राहक को सौंप दिया जाता है। यह विधि असेंबली समस्याओं के लिए प्रवण है, और संयोजन शिकंजा और सहायक उपकरण को पहचान चिह्नों के साथ चिह्नित करने की आवश्यकता है, जिससे उत्पादन लागत बढ़ जाती है।

प्रदर्शन ग्रेड को 15 ग्रेड में बांटा गया है, स्टेनलेस स्टील ग्रेड 51 है, और खुले प्रकार के इंदौरअंधा कीलक को दो प्रकारों में बांटा गया है: सिर के आकार के अनुसार काउंटरसंक सिर और फ्लैट गोल सिर। उनमें से, 10 और 11 के प्रदर्शन स्तर वाले ओपन ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। 2006 में, राष्ट्रीय मानक समिति ने जीबी/टी 12617.1-2006 ओपन टाइप काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स क्लास 10 और 11 और जीबी/टी 12618.1-2006 ओपन टाइप फ्लैट राउंड हेड ब्लाइंड रिवेट्स क्लास 10 और 11 को संशोधित और जारी किया। 10 और के लिए राष्ट्रीय मानक 11 क्लास ओपन ब्लाइंड रिवेट्स। दो नए मानक, क्रमशः ISO15978:2002 और ISO15977:2002 अंतर्राष्ट्रीय मानकों को अपनाते हुए, 5 जुलाई 2006 को जारी किए गए थे और आधिकारिक तौर पर 1 दिसंबर 2006 को लागू किए गए थे। कार्यान्वयन के बाद, यह दो पुराने मानकों GB/T 12617-1990 Open को प्रतिस्थापित करेगा। टाइप काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स और जीबी/टी 12618-1990 ओपन टाइप ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव हैं: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किया गया चिप नट वेल्डिंग अंत चेहरे के किनारे पर बाहर की ओर उभरे हुए दाँतेदार दांतों का एक चक्र है। वेल्डिंग के दौरान, अतिरिक्त मिलाप ओवरफ्लो होने के बाद, यह परिधीय दाँतेदार उत्तल दाँत अंतराल में प्रवाहित होता है। इस तरह, एक तरफ, वेल्डिंग एंड फेस पर मिलाप को एक समान बनाया जा सकता है, और वेल्डेड चिप नट को साफ और सुंदर बनाया जा सकता है। दूसरी ओर, अतिप्रवाहित मिलाप को दाँतेदार उत्तल दाँत अंतराल के साथ जोड़ा जाता है। वेल्डिंग क्षेत्र में वृद्धि हुई है, और वेल्डिंग की दृढ़ता और विश्वसनीयता में सुधार हुआ है।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच में इसके यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB5783 बोल्ट, कार्बन स्टील गैर-मानक उच्च शक्ति वाले स्क्रू, उच्च-सटीक स्क्रू, वॉशर स्प्रिंग्स और अन्य उत्पाद, हम आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौररिवेट नट

अनुकूलित फ्लैट सिर पूर्ण षट्भुज


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।