उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण दांतेदार बाहरी हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह त्रिकोण दांत पेंच निकला हुआ किनारा सतह पार त्रिकोण दांत स्वयं दोहन ताला पेंच 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3171समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-06 18:48:32

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड क्रॉस बोल्ट, ब्लैक राउं...

इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की उच्च मांग और असेंबली लाइन श्रमिकों की कमी के कारण, श्रम की कमी की समस्या से निपटने के लिए, विनिर्माण कारखानों को मैन्युअल श्रम को बदलने के लिए स्वचालित स्क्रू लॉकिंग उपकरण का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। मौजूदा स्वचालित लॉकिंग और भुगतान उपकरण में, उनमें से अधिकांश स्क्रू को व्यवस्थित करने के लिए स्क्रू अरेंजिंग मशीन का उपयोग करते हैं, और एक इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर (इलेक्ट्रिक बैच) स्क्रू को आगे पीछे ले जाता है, या विशेष उपकरण स्क्रू को इलेक्ट्रिक बैच में भेजने के लिए उड़ा देता है। इलेक्ट्रिक बैच के लिए शिकंजा, और आगे और पीछे। लेने की विधि बहुत समय लेने वाली है, और हवा को उड़ाने की विधि छोटे पहलू अनुपात वाले शिकंजा के लिए उपयुक्त नहीं है।

टू-कॉम्बिनेशन स्क्रू एक स्क्रू और एक फ्लैट वॉशर, या एक स्प्रिंग वॉशर, या एक स्क्वायर वॉशर, या एक बाहरी टूथ लॉक वॉशर के साथ टू-पीस संयोजन को संदर्भित करता है। फिर दो संयोजन स्क्रू के सभी मानक प्रकार हैं! निम्नलिखित एक संक्षिप्त परिचय है: 1. वसंत वॉशर के साथ दूसरा इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक वसंत वॉशर के साथ इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को संदर्भित करता है। स्प्रिंग वॉशर एक स्प्रिंग वॉशर है जो विशेष रूप से संयोजन स्क्रू के लिए उपयोग किया जाता है, न कि साधारण स्प्रिंग वॉशर जिसे हम आमतौर पर उपयोग करते हैं। 2. ट्रिम पैड का दो-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक फ्लैट पैड के साथ पेंच के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को संदर्भित करता है। फ्लैट पैड का आकार और फ्लैट पैड की मोटाई को अनुकूलित किया जा सकता है। ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। पंचिंग मशीनों द्वारा फ्लैट पैड को छिद्रित किया जाता है। 3. दो बाहरी दांतों के साथ इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक बाहरी दांत इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के साथ पेंच को संदर्भित करता है। कई ग्राहक, विशेष रूप से इलेक्ट्रिक पावर ग्राहक, पेंट को तोड़ने और लोहे की प्लेट पर स्क्रू बनाने के लिए इस बाहरी टूथ टू कॉम्बिनेशन स्क्रू का उपयोग करते हैं। सभी को चालू किया जा सकता है। 4. स्क्वायर पैड के साथ दो संयोजन स्क्रू स्क्रू के लिए स्क्वायर प्रेशर लाइन वाले स्क्वायर पैड को संदर्भित करते हैं। दो संयोजन स्क्रू को समेटने वाला यह स्क्वायर पैड टर्मिनल पर उपयोग किया जाता है, और फ़ंक्शन का उपयोग क्रिम्पिंग और वायरिंग के लिए किया जाता है।

यह 0.8 मिमी की न्यूनतम मोटाई के साथ विभिन्न मोटाई की प्लेटों के लिए उपयुक्त है। उपयोग करते समय, आकार ए के अनुरूप पूंछ संख्या जेड प्लेट की मोटाई और अखरोट के विनिर्देश के अनुसार निर्धारित की जानी चाहिए। उपयोगकर्ता प्लेट की मोटाई के अनुसार तालिका में पूंछ संख्या के अनुसार नमूने और आदेश का चयन करता है; सटीक नियंत्रण, 0-+0.075 मिमी के सहिष्णुता आकार के अनुसार प्रसंस्करण, छिद्रण है, और अखरोट को आम तौर पर प्लेट की टूटी हुई सतह से स्थापित किया जाना चाहिए। इंस्टॉलेशन प्रक्रिया आम तौर पर प्रेस रिवेटिंग ऑपरेशंस के माध्यम से हासिल की जाती है, और इसे प्रभावित और खटखटाया नहीं जाना चाहिए।

डबल-एंड स्टड (अंग्रेजी नाम: डबल-एंड स्टड) एक बेलनाकार फास्टनर को संदर्भित करता है जिसमें दोनों सिरों पर धागे होते हैं। व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रासायनिक उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुलों, इस्पात संरचनाओं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण, मशीनरी, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, बड़े स्पैन स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

स्क्रू को केवल एक स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर से सुसज्जित किया जा सकता है, या यह केवल फूलों के दांतों के दो-टुकड़े संयोजन से सुसज्जित हो सकता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की राष्ट्रीय मानक संख्या GB9074 द्वारा दर्शायी जाती है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला क्रॉस रिकर्ड स्मॉल इंदौरइंदौरपैन हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू राष्ट्रीय मानक GB9074.8 है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 10 जीबी स्टेनलेस स्टील विस्तार शिकंजा, ब्लैक प्रेशर प्लेट लिंक हेक्सागोन नट, बाहरी हेक्सागोन वेल्डिंग नट, इंदौरक्रॉस रिकर्ड राउंड हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद आपके फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

निकला हुआ किनारा चेहरा त्रिकोणीय पेंच

मशीनिंग दांतेदार बाहरी षट्भुज


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।