उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

फर्नीचर चावल काउंटरसंक हेड हेक्सागोनल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू रोलर-माउंट स्क्रू सेल्फ-टैपिंग स्क्रू किचनवेयर कैबिनेट स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2831समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-28 17:48:48

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: निकला हुआ दांतेदार ताला नट, छेद के सा...

स्प्रिंग गद्दे और स्प्रिंग सीट कुशन बेहतर प्रदर्शन के साथ आधुनिक और आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले फर्नीचर उत्पाद हैं, और उनके कुशन कोर स्प्रिंग्स से बने होते हैं। यह अच्छा वसंत लोच, अच्छा समर्थन, मजबूत हवा पारगम्यता और स्थायित्व के लाभों का पूरा उपयोग करता है। पारंपरिक स्प्रिंग पैड एक मोटे तार व्यास वाला एक स्प्रिंग है, जो स्टील के तारों से जुड़ा और तय होता है, और इसमें उच्च कठोरता होती है। पुरानी पीढ़ी के अधिकांश बुजुर्ग अक्सर जुड़े हुए स्प्रिंग बेड का उपयोग करते हैं, लेकिन अगर वे लंबे समय तक एक निश्चित स्थिति में सोते हैं या बिस्तर के किनारे और कोनों पर बैठने के आदी हैं, या गद्दे को अनियमित रूप से पलटते हैं, तो यह आसान है अवसाद और लोचदार थकान का कारण।

आम तौर पर, टी-बोल्ट संरचना सामान्य होती है, और इसके रिक्त आकार को एक समय में मल्टी-स्टेशन कोल्ड हेडिंग मशीन पर पूरा किया जा सकता है। लेकिन अपेक्षाकृत दुर्लभ संरचनाओं वाले टी-बोल्ट के लिए, (उदाहरण के लिए: 14x42 सिलेंडर (सिर) + ¢12 सिलेंडर का प्रतिच्छेदन, दो सिलेंडर एक 90 ° चौराहा बनाते हैं) विशेष संरचना के कारण, सिर कोल्ड बनाना मुश्किल है, और पारंपरिक प्रसंस्करण मार्ग है: डाई कास्टिंग ब्लैंक → डिबुरिंग → टर्निंग प्रोसेसिंग → ग्राइंडिंग ब्लैंक डायमीटर → वायर रोलिंग → हीट ट्रीटमेंट → सरफेस ट्रीटमेंट → तैयार उत्पाद पैकेजिंग।

परीक्षण प्रक्रिया में खरीद और बिक्री जानते हैं कि स्क्रू की गुणवत्ता का निर्माण किया जाता है, पता नहीं लगाया जाता है, लेकिन निर्माण में, हमें उन्हें जितना संभव हो उतना अच्छा बनाने की पूरी कोशिश करनी चाहिए। लेकिन यह पूरी तरह से त्रुटि-मुक्त और त्रुटि-मुक्त होने की संभावना नहीं है। हम सभी जानते हैं कि त्रुटियां अपरिहार्य हैं और केवल असीम रूप से ही संपर्क किया जा सकता है। इसलिए, इस समय, पेंच की गुणवत्ता में सुधार के लिए पेंच की गुणवत्ता निरीक्षण की आवश्यकता होती है। स्क्रू वायर सामग्री से स्क्रू उद्योग निर्माताओं के उत्पादन में ऑर्डर करने की शुरुआत में, आपको पहले स्क्रू वायर के वायर व्यास और स्क्रू की सामग्री की जांच करनी चाहिए। आम तौर पर, तार व्यास के आकार को मापने के लिए स्क्रू के तार व्यास को कैलीपर से मापा जाता है, चाहे वह स्व-आदेश के लिए उपयुक्त हो। एक समान आकार। इनका परीक्षण करने के बाद, यह उत्पादन प्रक्रिया में परीक्षण है, जो पेंच के सिर से शुरू होता है, सिर के आकार, सिर के विपरीत पक्ष, विकर्ण कोण, क्रॉस ग्रूव की गहराई, सहनशीलता सीमा निर्धारित करने के लिए होता है। पेंच और इतने पर। इन्हें कैलिपर्स से चेक किया जाता है। दांतों को घुमाते समय सभी पहलुओं के निरीक्षण में, मुख्य बात यह है कि क्या धागा पास और स्टॉप गेज को पार कर सकता है, और क्या स्क्रू धागा गेज को पार कर सकता है और रुक सकता है। अगला इलेक्ट्रोप्लेटिंग माप समस्या है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद, क्या यह पर्यावरण संरक्षण की आवश्यकताओं को पूरा करता है और क्या यह नमक स्प्रे द्वारा आवश्यक समय को पारित कर सकता है। उपकरण में पर्यावरण परीक्षण मशीन और नमक स्प्रे परीक्षण मशीन शामिल हैं। संक्षेप में, स्क्रू उत्पादन और बिक्री की प्रक्रिया में, स्क्रू की गुणवत्ता का पता लगाने के लिए आवश्यक उपकरण होने चाहिए। सारांश को निम्नानुसार संक्षेपित किया जाना चाहिए: कैलिपर्स, कठोरता परीक्षक, नमक स्प्रे मशीन, पर्यावरण परीक्षण मशीन, पास और स्टॉप गेज इत्यादि। स्क्रू का उत्पादन और बिक्री करते समय, एक स्क्रू विनिर्देश और स्क्रू मॉडल होगा। पेंच विनिर्देश और पेंच मॉडल के साथ, हम समझ सकते हैं कि ग्राहक को किस विनिर्देश पेंच और किस आकार के पेंच की आवश्यकता है। कई पेंच विनिर्देश और पेंच मॉडल राष्ट्रीय मानक विनिर्देशों और मॉडलों पर आधारित हैं। आमतौर पर ऐसे स्क्रू को साधारण स्क्रू कहा जाता है, जो आमतौर पर बाजार में उपलब्ध होते हैं। कुछ इंदौरगैर-मानक पेंच हैं, जो राष्ट्रीय मानक विनिर्देशों, मॉडल और आकारों पर आधारित नहीं हैं, लेकिन उत्पाद सामग्री के लिए आवश्यक मानकों के अनुसार अनुकूलित किए गए हैं। सामान्य बाजार में कोई स्टॉक नहीं है। इस तरह, चित्र और नमूने बनाना आवश्यक है।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। उनका उपयोग ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक्स और अन्य उद्योगों सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में किया जाता है। इस प्रकार का फास्टनर व्यापक रूप से उपयोग किया जाने वाला यांत्रिक मूल भाग है। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन और उपयोग, और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण की एक बहुत ही उच्च डिग्री की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं।

रासायनिक उत्पादन उपकरण में, सिलेंडर बॉडी और हेड कवर को जोड़ने और सील करने की आवश्यकता होती है। पारंपरिक सीलिंग संरचना दोनों को एक स्क्रू से जोड़ना है, बीच में एक गैर-इंदौरधातु गैसकेट जोड़ना और इसे अखरोट के साथ ठीक करना है। हालांकि, ऐसी सीलिंग संरचना केवल कसने वाले टॉर्क को नियंत्रित करती है, और इसमें तकनीकी दोष है कि सिलेंडर हेड कवर को बार-बार लोड करने और उतारने के दौरान सीलिंग रिंग मुड़ जाएगी या टूट जाएगी, जिसके परिणामस्वरूप खराब सीलिंग प्रदर्शन होगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: थ्रेडेड स्क्रू, हेक्सागोनल अवतल शिकंजा, स्क्रू कैप नट, एल्यूमीनियम मिश्र धातु एडाप्टर लैंप सॉकेट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए सही फास्टनर समाधान के साथ।

इंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट स्व-टैपिंग शिकंजा

फर्नीचर चावल काउंटरसंक हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।