उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित प्लास्टिक षट्भुज अखरोट नायलॉन षट्भुज अखरोट प्लास्टिक पेंच टोपी काला एएएए 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3060समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-02 09:49:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 4.8 ग्रेड वाशर, गास्केट के साथ ज...

परीक्षण प्रक्रिया में खरीद और बिक्री जानते हैं कि स्क्रू की गुणवत्ता का निर्माण किया जाता है, पता नहीं लगाया जाता है, लेकिन निर्माण में, हमें उन्हें जितना संभव हो उतना अच्छा बनाने की पूरी कोशिश करनी चाहिए। लेकिन यह पूरी तरह से त्रुटि-मुक्त और त्रुटि-मुक्त होने की संभावना नहीं है। हम सभी जानते हैं कि त्रुटियां अपरिहार्य हैं और केवल असीम रूप से ही संपर्क किया जा सकता है। इसलिए, इस समय, पेंच की गुणवत्ता में सुधार के लिए पेंच की गुणवत्ता निरीक्षण की आवश्यकता होती है। स्क्रू वायर सामग्री से स्क्रू उद्योग निर्माताओं के उत्पादन में ऑर्डर करने की शुरुआत में, आपको पहले स्क्रू वायर के वायर व्यास और स्क्रू की सामग्री की जांच करनी चाहिए। आम तौर पर, तार व्यास के आकार को मापने के लिए स्क्रू के तार व्यास को कैलीपर से मापा जाता है, चाहे वह स्व-आदेश के लिए उपयुक्त हो। एक समान आकार। इनका परीक्षण करने के बाद, यह उत्पादन प्रक्रिया में परीक्षण है, जो पेंच के सिर से शुरू होता है, सिर के आकार, सिर के विपरीत पक्ष, विकर्ण कोण, क्रॉस ग्रूव की गहराई, सहनशीलता सीमा निर्धारित करने के लिए होता है। पेंच और इतने पर। इन्हें कैलिपर्स से चेक किया जाता है। दांतों को घुमाते समय सभी पहलुओं के निरीक्षण में, मुख्य बात यह है कि क्या धागा पास और स्टॉप गेज को पार कर सकता है, और क्या स्क्रू धागा गेज को पार कर सकता है और रुक सकता है। अगला इलेक्ट्रोप्लेटिंग माप समस्या है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद, क्या यह पर्यावरण संरक्षण की आवश्यकताओं को पूरा करता है और क्या यह नमक स्प्रे द्वारा आवश्यक समय को पारित कर सकता है। उपकरण में पर्यावरण परीक्षण मशीन और नमक स्प्रे परीक्षण मशीन शामिल हैं। संक्षेप में, स्क्रू उत्पादन और बिक्री की प्रक्रिया में, स्क्रू की गुणवत्ता का पता लगाने के लिए आवश्यक उपकरण होने चाहिए। सारांश को निम्नानुसार संक्षेपित किया जाना चाहिए: कैलिपर्स, कठोरता परीक्षक, नमक स्प्रे मशीन, पर्यावरण परीक्षण मशीन, पास और स्टॉप गेज इत्यादि। स्क्रू का उत्पादन और बिक्री करते समय, एक स्क्रू विनिर्देश और स्क्रू मॉडल होगा। पेंच विनिर्देश और पेंच मॉडल के साथ, हम समझ सकते हैं कि ग्राहक को किस विनिर्देश पेंच और किस आकार के पेंच की आवश्यकता है। कई पेंच विनिर्देश और पेंच मॉडल राष्ट्रीय मानक विनिर्देशों और मॉडलों पर आधारित हैं। आमतौर पर ऐसे स्क्रू को साधारण स्क्रू कहा जाता है, जो आमतौर पर बाजार में उपलब्ध होते हैं। कुछ इंदौरगैर-मानक पेंच हैं, जो राष्ट्रीय मानक विनिर्देशों, मॉडल और आकारों पर आधारित नहीं हैं, लेकिन उत्पाद सामग्री के लिए आवश्यक मानकों के अनुसार अनुकूलित किए गए हैं। सामान्य बाजार में कोई स्टॉक नहीं है। इस तरह, चित्र और नमूने बनाना आवश्यक है।

इंदौरबेलनाकार पिन व्यापक रूप से यांत्रिक उपकरणों पर घटकों की स्थिति या कनेक्टिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं, और इंदौरबेलनाकार पिन पिन छेद में हस्तक्षेप फिट के माध्यम से तय किए जाते हैं। इंदौरबेलनाकार पिन आमतौर पर एक पीसने वाली मशीन और एक पंच पूर्व द्वारा संसाधित होते हैं, लेकिन उपरोक्त प्रसंस्करण विधियों में जटिल संचालन प्रक्रियाएं, उच्च प्रसंस्करण उपकरण और उच्च प्रसंस्करण लागत होती है।

हाई-स्ट्रेंथ सेल्फ-लॉकिंग नट उच्च शक्ति और विश्वसनीयता के साथ सेल्फ-लॉकिंग नट्स की एक श्रेणी है। यह मुख्य रूप से यूरोपीय प्रौद्योगिकी की शुरूआत पर आधारित है, जिसका उपयोग सड़क निर्माण मशीनरी, खनन मशीनरी, कंपन मशीनरी और उपकरण आदि के लिए किया जाता है। ऐसे उत्पादों के बहुत कम घरेलू निर्माता हैं।

उच्च शक्ति वाले बोल्टों के लिए निकल-फास्फोरस चढ़ाना की तकनीकी प्रक्रिया में तीन भाग होते हैं: पहला भाग पूर्व-उपचार प्रक्रिया है, जिसमें चढ़ाना से पहले उच्च शक्ति वाले बोल्टों का सटीक और उपस्थिति निरीक्षण, मैनुअल डिग्रेजिंग, विसर्जन गिरावट, अचार बनाना शामिल है। इलेक्ट्रो-सक्रियण और फ्लैश निकल चढ़ाना और अन्य प्रक्रियाएं; दूसरा भाग इलेक्ट्रोलेस निकल चढ़ाना उपचार प्रक्रिया है; तीसरा भाग उपचार के बाद की प्रक्रिया है, जिसमें हाइड्रोजन-विस्थापन गर्मी उपचार, पॉलिशिंग और तैयार उत्पाद निरीक्षण की प्रक्रियाएं शामिल हैं। निम्नानुसार: बोल्ट रासायनिक संरचना निरीक्षण → बोल्ट पूर्व-चढ़ाना सटीकता, दृश्य निरीक्षण → मैनुअल गिरावट → दृश्य निरीक्षण → विसर्जन गिरावट → गर्म पानी की धुलाई → ठंडे पानी की धुलाई → नमकीन बनाना → ठंडे पानी की धुलाई → विद्युत सक्रियण → ठंडे पानी की धुलाई → फ्लैश निकल चढ़ाना → ठंडे पानी की धुलाई → विआयनीकृत पानी की धुलाई → इलेक्ट्रोलेस निकल चढ़ाना → विआयनीकृत पानी की धुलाई → ठंडे पानी की धुलाई → हाइड्रोजन को हटाना → पॉलिश करना → तैयार उत्पाद का निरीक्षण।

सर्किट बोर्ड अक्सर सर्किट बोर्ड होता है जो विद्युत उपकरणों में एक प्रमुख भूमिका निभाता है, और सर्किट के मुख्य विद्युत घटक अक्सर मदरबोर्ड पर एकीकृत होते हैं। सिंगल-लेयर सर्किट मदरबोर्ड के लिए, पीसीबी बोर्ड पर घटकों को अधिक मजबूती से तय करने के लिए सर्किट मदरबोर्ड पर रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। पूर्व कला में, रिवेट्स को एक स्वचालित रिवेटिंग मशीन द्वारा सर्किट बोर्ड पर सेट किया जाता है, जिसे स्वचालित रूप से रिवेट-सेटिंग ऑपरेशन को पूरा करने के लिए एक आंतरिक प्रोग्राम द्वारा नियंत्रित किया जाता है। यह आंतरिक कार्यक्रम पूर्व निर्धारित है। यदि आपको अलग-अलग मदरबोर्ड को रिवेट करने की आवश्यकता है, तो आपको आंतरिक प्रोग्राम को बदलना होगा। यदि आपको सर्किट बोर्ड को अस्थायी रूप से रिवेट करने की आवश्यकता है, तो प्रोग्राम को फिर से बदलना बोझिल होगा। इसके अलावा, इस तरह के स्वचालन उपकरण बड़े पैमाने पर उत्पादित होते हैं और अस्थायी संचालन के लिए उपयुक्त नहीं होते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: gb5782 हाफ-टूथ बाहरी षट्भुज स्क्रू, संयोजन फ्लैट हेड बोल्ट, एंटी-लूज़िंग सीरेटेड वाशर, 304 संयोजन बोल्ट और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त कसने वाले बोल्ट प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

नायलॉन इंदौरइंदौरहेक्स अखरोट

अनुकूलित इंदौरप्लास्टिक इंदौरहेक्स नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।