उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गोल सिर सीधे अनाज संभाल पेंच प्लास्टिक रबर सिर बोल्ट हाथ पेंच समायोज्य बेलनाकार एक प्रकार का प्लास्टिक संभाल पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3115समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-16 01:34:20

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रिवेट्स को खटखटाने और लॉक करने के लिए...

चीन स्क्रू, नट और बोल्ट जैसे कार्बन स्टील फास्टनरों का दुनिया का सबसे बड़ा उत्पादक है और यूरोपीय संघ इन उत्पादों के लिए एक प्रमुख बाजार है। जनवरी 2009 में, यूरोपीय संघ ने चीनी कार्बन स्टील फास्टनर उत्पादों पर 26.5% से 85% के डंपिंग रोधी शुल्क लगाने का निर्णय लिया। उसी वर्ष 31 जुलाई को, चीन ने डब्ल्यूटीओ विवाद निपटान तंत्र के लिए प्रासंगिक यूरोपीय संघ के कानून और डंपिंग रोधी उपायों का सहारा लिया। यह मामला विश्व व्यापार संगठन में यूरोपीय संघ के खिलाफ चीन का पहला मुकदमा बन गया। 15 जुलाई, 2011 को, विश्व व्यापार संगठन के अपीलीय निकाय ने एक रिपोर्ट जारी की और अंत में फैसला सुनाया कि फास्टनरों पर यूरोपीय संघ के साथ व्यापार विवाद में चीन ने जीत हासिल की। चीन के वाणिज्य मंत्रालय के संधि और कानून विभाग के प्रमुख ने 16 तारीख के फैसले का स्वागत किया और कहा कि मामले में चीन की जीत का बहुत महत्व है, जो अंतरराष्ट्रीय बाजार में चीनी कंपनियों के लिए प्रतिस्पर्धी माहौल को बेहतर बनाने में मदद करेगा। यूरोपीय संघ सहित, और मामले में विश्व व्यापार संगठन के सदस्यों के हित को भी मजबूत करेगा। विश्व व्यापार संगठन के नियमों और बहुपक्षीय व्यापार प्रणाली में विश्वास। यह न केवल चीन के उद्योग की जीत है, बल्कि विश्व व्यापार संगठन के नियमों की भी जीत है, अधिकारी ने कहा। डब्ल्यूटीओ अपीलीय निकाय ने 15 तारीख को जारी अपनी सत्तारूढ़ रिपोर्ट में पाया कि व्यक्तिगत कर दरों पर यूरोपीय संघ के मूल एंटी-डंपिंग विनियमों के अनुच्छेद 9(5) ने डब्ल्यूटीओ नियमों का उल्लंघन किया है; उसी समय, अपीलीय निकाय ने पैनल के कुछ फैसलों को पलट दिया और चीन की स्थिति का समर्थन किया, फैसला सुनाया कि चीनी शिकंजा, नट, बोल्ट और अन्य कार्बन स्टील फास्टनरों के खिलाफ यूरोपीय संघ के डंपिंग रोधी उपायों ने भी घरेलू उद्योग की पहचान के संदर्भ में विश्व व्यापार संगठन के नियमों का उल्लंघन किया है, सामान्य मूल्य और निर्यात कीमतों की उचित तुलना। चीन के वाणिज्य मंत्रालय के संधि और कानून विभाग के प्रमुख ने कहा कि यूरोपीय संघ विश्व व्यापार संगठन के सदस्यों में से एक है जिसने दुनिया में चीनी उत्पादों के खिलाफ सबसे अधिक एंटी-डंपिंग जांच शुरू की है। अनुचित व्यवहार। उन्होंने कहा कि चीन को उम्मीद है कि यूरोपीय संघ कानून और भेदभावपूर्ण डंपिंग रोधी उपायों को जल्द से जल्द रद्द कर देगा, जो डब्ल्यूटीओ के नियमों के साथ असंगत हैं, चीनी निर्यात उद्यमों के साथ उचित व्यवहार करते हैं, और प्रभावी रूप से मुक्त व्यापार और निष्पक्ष प्रतिस्पर्धा की रक्षा करते हैं।

स्क्रू का उपयोग करते समय, यदि आप पहले स्क्रू के यांत्रिक गुणों को समझ सकते हैं, तो आप स्क्रू का बेहतर उपयोग कर सकते हैं। विभिन्न प्रकार के स्क्रू में अलग-अलग यांत्रिक गुण होते हैं, और अलग-अलग यांत्रिक गुण अलग-अलग अवसरों पर ले जाते हैं जब स्क्रू का उपयोग किया जाता है। 1. स्व-टैपिंग शिकंजा: यांत्रिक प्रदर्शन आवश्यकताएं 1. हृदय कठोरता: मानक मूल्य HRC28-38। परीक्षण करते समय, पूंछ से नाम के व्यास का 1-2 गुना भाग लें। यदि नाम की लंबाई बहुत कम है, तो इसे पहले एम्बेड किया जा सकता है, और फिर कठोरता को मापा जाता है। 2. सतह की कठोरता: मानक न्यूनतम HV450। 3. कार्बराइज्ड परत: मानक 4#-6#: 0.05-0.18 मिमी, 8#-12#: 0.10-0.23 मिमी, 14#: 0.13-0.28 मिमी। कार्बराइजिंग का मुख्य उद्देश्य सतह की कठोरता को बढ़ाना और दांतों की मजबूती सुनिश्चित करना है। यदि डीकार्बराइजेशन बहुत गहरा है और कार्बराइजेशन अपर्याप्त है, तो दांतों की ताकत आवश्यकताओं को पूरा नहीं करेगी, यानी स्क्रू-इन टेस्ट के दौरान दांत क्षतिग्रस्त हो जाएंगे। 4. टोक़: मानक विनिर्देश 4#5#6#7#8#10#12#14# एक दांत 14212835455696145AB दांत 142128354565102165. 5. स्क्रू-इन परीक्षण: एक आरक्षित परीक्षण छेद के साथ एक स्टील प्लेट में स्व-टैपिंग इंदौरइंदौरपेंच पेंच . स्व-टैपिंग स्क्रू को टेस्ट प्लेट में एक मिलान धागा बनाना चाहिए, और स्क्रू का धागा अंत तक विकृत या क्षतिग्रस्त नहीं होगा। पतला धागे पूरी तरह से टेस्ट प्लेट से गुजरते हैं। स्क्रू-इन टेस्ट केवल AB, B, BP और अन्य प्रकार के सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पर लागू होता है। IFI में यह निर्धारित किया गया है कि टेस्ट प्लेट सेमी-हार्ड लो-कार्बन कोल्ड रोल्ड स्टील से तैयार की जाएगी, और रॉकवेल में स्टील प्लेट की कठोरता 70-85HRB है। स्टील प्लेट का मानक विनिर्देश, यानी मोटाई, नीचे दी गई तालिका में दिखाया गया है। परीक्षण छेद छिद्रित या ड्रिल किया जाना चाहिए, और सहिष्णुता निर्दिष्ट नाममात्र व्यास है (नीचे दी गई तालिका देखें) ± 0.025 मिमी। निर्दिष्टीकरण 6#7#8#10#12#1/4 टेस्ट प्लेट की मोटाई (मिमी) 1.85-1.953.12-3.234.68-4.84 एपर्चर (मिमी) ±0.0252.953.263.454.044.765.50।

स्क्रू को केवल एक स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर से सुसज्जित किया जा सकता है, या यह केवल फूलों के दांतों के दो-टुकड़े संयोजन से सुसज्जित हो सकता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की राष्ट्रीय मानक संख्या GB9074 द्वारा दर्शायी जाती है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला क्रॉस रिकर्ड स्मॉल इंदौरइंदौरपैन हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू राष्ट्रीय मानक GB9074.8 है।

उच्च और निम्न वोल्टेज बिजली उपकरणों के स्विचगियर में, कई स्विचगियर शेल की सतह को प्लास्टिक से पेंट या स्प्रे किया जाता है, और स्विचगियर मानकों की आवश्यकताओं के अनुसार इंस्टॉलेशन बीम और स्विचगियर के अन्य हिस्सों और पूरे कैबिनेट को लगातार ग्राउंड किया जाना चाहिए। उपकरणों के सुरक्षित उपयोग में सुधार। क्योंकि सामान्य पेंच, स्प्रिंग वॉशर, फ्लैट वॉशर और नट टाइप स्ट्रक्चरल कनेक्शन शेल की सतह और मेटल माउंटिंग बीम के बीच ग्राउंडिंग निरंतरता की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, शेल की सतह को पेंट किया जाता है या इससे पहले छिड़काव, विशेष ग्राउंडिंग स्टड को वेल्डेड किया जाना चाहिए। स्थापना बीम की वृद्धि के साथ, वेल्डेड स्टड की संख्या में भी वृद्धि होनी चाहिए, जिससे उत्पाद प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी की जटिलता बढ़ जाती है, मानव-घंटे बर्बाद हो जाते हैं और लागत बढ़ जाती है।

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 188 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रंगीन जस्ता इंदौरकैबिनेट नट, चार-कोने वाले नट, उच्च-सिर वाले नुकीले स्क्रू, युडोंगजिया 304 स्टेनलेस स्टील के स्क्रू और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरसंभाल पेंच

गोल सिर सीधा अनाज


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।