उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

हेक्सागोनल अखरोट 304 स्टेनलेस स्टील वेल्डेड गोल अखरोट संयुक्त अखरोट मोटा होना और लिंक अखरोट को लंबा करना;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2754समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-07 14:30:08

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: अंडाकार शिकंजा, गैर-मानक संयुक्त...

मेरे देश में आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली पेंच सामग्री नंबर 45 स्टील, 40Cr, अमोनियायुक्त स्टील, 38CrMOAl, सुपरलॉय, आदि हैं। 1) नंबर 45 स्टील सस्ता है और इसमें अच्छा प्रसंस्करण प्रदर्शन है, लेकिन खराब पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध है। गर्मी उपचार: बुझती और टेम्पर्ड HB220-270, उच्च आवृत्ति बुझती HRC45--48। 2) 40Cr का प्रदर्शन नंबर 45 स्टील की तुलना में बेहतर है, लेकिन इसके संक्षारण प्रतिरोध और पहनने के प्रतिरोध में सुधार के लिए इसे अक्सर क्रोमियम की एक परत के साथ चढ़ाया जाता है। हालांकि, क्रोम चढ़ाना परत की आवश्यकताएं अपेक्षाकृत अधिक हैं। यदि चढ़ाना परत बहुत पतली है, तो इसे पहनना आसान है, और यदि यह बहुत मोटी है, तो इसे छीलना आसान है। छीलने के बाद, यह जंग को तेज करेगा, और इसका उपयोग शायद ही कभी किया गया हो। गर्मी उपचार: बुझती और टेम्पर्ड HB220-270, हार्ड क्रोम प्लेटेड HRC>553) नाइट्राइड स्टील, 38CrMoAl में उत्कृष्ट व्यापक गुण हैं और व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। आम तौर पर, नाइट्राइड परत 0.4-0.6 मिमी तक पहुंच जाती है। हालांकि, इस सामग्री में हाइड्रोजन क्लोराइड जंग के लिए कम प्रतिरोध है और यह अपेक्षाकृत महंगा है। 4) सुपरलॉय सामग्री अन्य सामग्रियों से बेहतर है। इस सामग्री को कोटिंग की आवश्यकता नहीं है, और मुख्य रूप से इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन के कच्चे हलोजन मुक्त पेंच के लिए उपयोग किया जाता है। सामग्री में उच्च ऑक्सीकरण प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध है।

नट फिक्सिंग और घटकों के कनेक्शन को प्राप्त करने के लिए शिकंजा के साथ सहयोग करते हैं। एसएमडी नट आमतौर पर सर्किट बोर्ड उद्योग में इलेक्ट्रॉनिक घटकों को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है। यही है, चिप नट को सोल्डर द्वारा सर्किट बोर्ड पर मिलाया जाता है, और इलेक्ट्रॉनिक घटकों को स्क्रू को मोड़कर तय किया जाता है। हालांकि, जब सर्किट बोर्ड पर वर्तमान चिप नट को मिलाया जाता है, तो असमान सोल्डरिंग हो सकती है, जिससे सोल्डरिंग खराब हो जाती है। उसी समय, टांका लगाने के दौरान, अतिरिक्त मिलाप अखरोट की परिधि से बह जाता है, जो उपस्थिति को प्रभावित करता है और इसकी उपस्थिति को प्रभावित कर सकता है। विद्युत गुण। इसके अलावा, अखरोट को केवल एक छोर पर सर्किट बोर्ड के साथ वेल्डेड किया जाता है, और वेल्डिंग के बाद इसकी दृढ़ता और विश्वसनीयता कम होती है।

उपयोगिता मॉडल की सामग्री ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू प्रदान करना है जो जुदा करना और इकट्ठा करना आसान है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, वर्तमान आविष्कार द्वारा अपनाई गई तकनीकी योजना इस प्रकार है: एक षट्भुज सॉकेट स्क्रू, जिसमें एक बेलनाकार स्क्रू हेड और स्क्रू हेड के नीचे एक बेलनाकार स्क्रू होता है, स्क्रू को थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है, और एक एकीकृत स्क्रू को स्क्रू हेड और स्क्रू के बीच डिज़ाइन किया गया है। सर्कुलर स्कर्ट पैड में स्क्रू हेड पर अक्षीय दिशा के साथ एक हेक्सागोनल डिप्रेशन होता है, और इसकी विशेषता यह है कि स्क्रू हेड के हेक्सागोनल डिप्रेशन की साइड वॉल के ऊपरी हिस्से पर दो सममित फ्लैट ग्रूव खोले जाते हैं, और लाइन्स दो फ्लैट खांचे ओवरलैप। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के सॉकेट हेड स्क्रू की तुलना साधारण सॉकेट हेड स्क्रू से की जाती है। स्क्रू के शीर्ष पर आंतरिक षट्भुज स्थान में एक पायदान बनाया गया है। उपकरण के उपयोग के संदर्भ में, इस बात से बचा जा सकता है कि सॉकेट हेड स्क्रू को संबंधित सॉकेट हेड टूल्स से सुसज्जित किया जाना चाहिए। नुकसान। बेहतर हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू न केवल मिलान करने वाले हेक्सागोन सॉकेट टूल का उपयोग कर सकता है, बल्कि पारंपरिक फ्लैट-ब्लेड स्क्रूड्राइवर का भी उपयोग कर सकता है, जो उपयोग करने के लिए अधिक सुविधाजनक है।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भागों के लिए एक सामान्य शब्द है जिसका उपयोग दो या दो से अधिक भागों (या घटकों) को एक संपूर्ण बनाने के लिए किया जाता है। उनमें से, तेजी से स्थापना, उच्च दक्षता, विश्वसनीयता, सुविधाजनक असेंबली, उच्च धक्का, पुल और टोरसन प्रदर्शन, लागू सामग्री की विस्तृत श्रृंखला और विनिर्देशों के क्रमबद्धता के फायदे के कारण शीट धातु भागों के कनेक्शन में स्वयं-बन्धन फास्टनरों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। . मध्य। नट फास्टनरों का सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला प्रकार है। उपयोग के दायरे और उपयोग के वातावरण के निरंतर परिवर्तन और विकास के साथ, नट्स के लिए और अधिक मांगें सामने रखी गई हैं। विशेष रूप से, कुछ अवसरों में अखरोट को जलरोधक सीलिंग का कार्य करने की आवश्यकता होती है। नट सीलिंग और वॉटरप्रूफिंग के मौजूदा तरीकों में आम तौर पर निम्नलिखित प्रकार होते हैं:

समाप्त इंदौरअंधा कीलक की जाँच करते समय, जाँच करें: कीलक शरीर का व्यास, कीलक शरीर की लंबाई, कीलक शरीर की टोपी की मोटाई, टोपी का व्यास, खराद का धुरा की कुल लंबाई, खराद का धुरा का खुला आकार , नेल कैप के आकार और असेंबली के बाद के बाहरी व्यास पर विचार किया जा सकता है। वास्तविक निरीक्षण में, उत्पाद के कमजोर लिंक को मापा जा सकता है, जैसे: तन्यता बल, कतरनी प्रतिरोध, और कोर पुल-आउट प्रतिरोध। कुंजी रिवेट्स पर ध्यान देना है, अगर रिवेट्स अपर्याप्त हैं, चाहे वे जगह में रिवेट किए गए हों; या क्योंकि खराद का धुरा की टोपी बहुत बड़ी है, ताकि कीलक शरीर के मुंह को नीचे नहीं खींचा जा सके; और जंप हेड हैं, यानी खराद का धुरा बहुत कम या टूटा हुआ है। आकार बहुत छोटा है आदि। बंद अंधा रिवेट्स की लंबाई माप

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लौह गैल्वेनाइज्ड गास्केट, सटीक मशीनिंग, 201 बड़े फ्लैट सिर शिकंजा, मोटा नायलॉन लॉक नट और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ।

304 स्टेनलेस स्टील

इंदौरहेक्स नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।