उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील का उत्पादन knurled पिन knurled शाफ्ट बेलनाकार पिन शाफ्ट पिन कनेक्टिंग रॉड लॉक

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2674समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-08 03:56:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: निकेल-प्लेटेड कैप और फीमेल कैप, कॉ...

एक वसंत के साथ टी-बोल्ट, बाहरी बंद गुहा के उद्घाटन को कम करने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसमें एक सिर और एक टुकड़े में एक रॉड भाग शामिल होता है, और एक स्ट्रिप स्पेसर, एक वसंत और एक पुल रॉड, और पट्टी की लंबाई भी शामिल है स्पेसर उद्घाटन से बड़ा है, सिर के कनेक्टिंग भाग और रॉड भाग को बहुभुज विरोधी रोटेशन ब्लॉक के रूप में सेट किया गया है, और पट्टी के आकार के स्पेसर को एंटी-रोटेशन ब्लॉक डालने के लिए एंटी-रोटेशन छेद प्रदान किया जाता है, और आकार और एंटी-रोटेशन होल का आकार वही होता है जो एंटी-रोटेशन होल का आकार सिर के आकार से छोटा होता है; स्प्रिंग को रॉड भाग के साथ थ्रेडेड रूप से मिलान किया जाता है, और पुल रॉड के साथ निश्चित रूप से जुड़ा होता है, और पुल रॉड रॉड भाग से रॉड भाग की अक्षीय दिशा के साथ सिर के एक तरफ फैली हुई है। उपयोगिता मॉडल को एयरटाइट कैविटी के उद्घाटन में आसानी से और मज़बूती से बांधा जा सकता है, जिससे बाहरी भागों की स्थापना और कनेक्शन की सुविधा मिलती है।

बोल्ट व्यापक रूप से आम फास्टनरों के रूप में उपयोग किए जाते हैं। पारंपरिक टी-बोल्ट में एक सिर, एक पेंच और एक पूंछ होती है। सिर एक लंबा विमान है। इस संरचना के टी-बोल्ट के उपयोग के दौरान, टी-बोल्ट और नाली ट्रैक की संपर्क सतह एक चिकनी सतह है, इसका घर्षण बल बड़ा नहीं है, इसका कनेक्शन पर्याप्त दृढ़ नहीं है, और गिरना आसान है बंद। इस कारण से, कुछ लोग घर्षण को बढ़ाने के लिए सिर को बेवल के रूप में डिजाइन करते हैं, लेकिन केवल एक बेवल इस डिजाइन के हिस्से के संपर्क में है, और सीलिंग बहुत अच्छी नहीं है।

परंपरागत रूप से प्लास्टिक बन्धन शिकंजा के लिए उपयोग किया जाता है, अधिकांश थ्रेड डिज़ाइन स्व-टैपिंग थ्रेड होते हैं, लेकिन विभिन्न प्लास्टिक प्रकारों के लिए, स्व-टैपिंग थ्रेड्स में कई अलग-अलग वर्गीकरण भी होते हैं, जैसे कि पीटी प्रोफ़ाइल, प्लास्टाइट श्रृंखला, रिफॉर्म प्रोफ़ाइल, आदि। संरचनात्मक इन धागे के पैरामीटर और निर्माण प्रक्रिया असंगत हैं, या विभिन्न मुख्य मोल्ड और तारों की आवश्यकता होती है। इसलिए, विभिन्न प्लास्टिक प्रकारों पर सार्वभौमिक रूप से लागू होने वाले प्लास्टिक स्क्रू को खोजने के लिए, एक एकल दबाने वाली संरचना, कम लागत वाली और सरल निर्माण प्रक्रिया, विशेष रूप से इसका विशेष इंदौरस्व-टैपिंग धागा, एक महत्वपूर्ण मुद्दा है जिसे वर्तमान में तत्काल हल करने की आवश्यकता है . प्रश्न। Yueluo Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य स्क्रू बन्धन समस्या को हल करने के लिए एक प्लास्टिक स्क्रू का प्रस्ताव करना है जो आम तौर पर विभिन्न प्लास्टिक पर लागू होता है। Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य निम्नलिखित तकनीकी योजना के माध्यम से एक प्रकार के प्लास्टिक स्क्रू का एहसास करना है, इसकी विशेषता यह है कि स्क्रू का धागा 30 ° के प्रोफाइल कोण के साथ असममित धागे से बना होता है। , और धागे हैं उनके बीच कनेक्शन की निचली सतह एक चाप सतह है। Yueluo अधिमानतः, विषम धागे में एक आगे धागा कोण होता है जो रिवर्स थ्रेड कोण से अधिक होता है, और दो-दिशा थ्रेड कोणों का योग 30 ° होता है। यूलुओ ने आगे पसंद किया कि आगे बढ़ते दिशा में विषम पेंच धागे का टूथ प्रोफाइल कोण 20 डिग्री है, और रिवर्स माउंटिंग दिशा में टूथ प्रोफाइल कोण 14 डिग्री है। Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक शिकंजा के आवेदन, विशेष धागा संरचना के सुधार के माध्यम से, पेंच स्थापित होने पर रेडियल दबाव और स्थापना टोक़ को कम करता है, प्लास्टिक के छेद को नुकसान कम करता है; और पेंच बल के पुल-आउट प्रतिरोध को बढ़ाता है, ढीली असेंबली दिखाना आसान नहीं है। उसी समय, चाप के थ्रेड्स के बीच कनेक्शन की निचली सतह का डिज़ाइन इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की सामग्री के प्रवाह को अनुकूलित करता है, जिससे इंस्टॉलेशन कनेक्शन की अखंडता में सुधार होता है।

बोल्ट और रिवेट्स जैसे फास्टनरों को उद्योग का चावल कहा जाता है, और इनका उपयोग बुनियादी ढांचे के निर्माण, उपकरण मशीनरी, ऑटोमोबाइल निर्माण, इलेक्ट्रॉनिक सूचना, एयरोस्पेस और अन्य उद्योगों में किया जाता है। फास्टनरों के यांत्रिक गुणों के अनुसार, फास्टनरों को उच्च शक्ति वाले फास्टनरों और साधारण फास्टनरों में विभाजित किया जाता है। 20वीं सदी के अंत और 21वीं सदी की शुरुआत में, अर्थव्यवस्था के तेजी से विकास के साथ, भूकंपरोधी और ढीले-ढाले फास्टनरों की मांग बढ़ गई। हालांकि फास्टनरों छोटे होते हैं, उनकी गुणवत्ता और विश्वसनीयता मुख्य इंजन के प्रदर्शन और संरचनात्मक सुरक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। अविश्वसनीय।

वर्तमान में, बाजार पर पारंपरिक संरचनाओं के साथ उत्तल वाशर में अनुचित डिजाइन और जटिल संरचनाएं हैं, और स्थापित करने और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं। लंबे समय तक उपयोग के बाद, वे खराब क्रूरता के कारण फ्रैक्चर और विरूपण के लिए प्रवण होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कम सेवा जीवन होता है और रखरखाव के लिए नियमित डाउनटाइम की आवश्यकता होती है, जिससे असेंबली प्रभावित होती है। पहनने के प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध और उच्च तापमान प्रतिरोध के मामले में इसके उपकरणों की कार्यकुशलता और सुरक्षा भी खराब है। नियमित प्रतिस्थापन और रखरखाव से उत्पादन की आर्थिक लागत भी बढ़ जाती है। इसलिए, मौजूदा संरचना का उत्तल गैसकेट अब मौजूदा यांत्रिक आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है। असेंबली सहायक भागों की उच्च मानक उपयोग आवश्यकताओं को वर्तमान में हल करने की तत्काल आवश्यकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 इंदौरस्टेनलेस स्टील नट्स, हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, कलर-प्लेटेड नट्स, होल पिन के साथ फ्लैट राउंड हेड और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

नुकीला पिन

स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।