उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति स्टेनलेस स्टील बोल्ट पिरोया आस्तीन कुंजी ताला धागा म्यान स्टेनलेस स्टील पिरोया आस्तीन प्रकाश भारी शुल्क

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2629समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-02 21:11:29

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मोटी अखरोट, फ्लैट सिर आंतरिक धागा ...

वर्तमान में, इंजेक्शन मोल्डिंग स्क्रू का व्यापक रूप से विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक और ऑटोमोटिव घटकों में उपयोग किया जाता है, जिसमें एक शरीर भी शामिल है, जिसके बीच में छेद 3 के माध्यम से प्रदान किया जाता है, शरीर के सिर 1 में हेक्सागोनल क्रॉस-सेक्शन होता है, और पूंछ 2 के साथ प्रदान किया जाता है पेंच दांत। उपयोग में होने पर, मुख्य शरीर के छेद 3 के बीच में पहले वायर हार्नेस लगाया जाएगा, और फिर इसे हेड I से इंजेक्शन मोल्डिंग द्वारा ठीक किया जाएगा, और टेल 13 के थ्रेड्स को अन्य घटकों के साथ जोड़ा और स्थापित किया जाना चाहिए। चूंकि मुख्य शरीर का सिर I हेक्सागोनल है, इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद प्रदान किया गया टोक़ अपर्याप्त है। इसलिए, बाहरी धागे को स्थापित करने और अन्य घटकों के साथ जुड़े होने के बाद, सिर फिसलने का खतरा होता है, स्थापना विश्वसनीय नहीं होती है, और कोई पुश-पुल बल नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप उत्पाद की विफलता और सुरक्षा खतरों में वृद्धि होती है।

उपरोक्त तकनीकी समाधान को अपनाकर, पिन कैप की सेटिंग उपयोगकर्ता को एक हथौड़ा और अन्य पावर-असिस्टेड उपकरण का उपयोग करके पिन को वर्कपीस के पिन होल में आसानी से चलाने की अनुमति देती है। पिन होल, पिन कैप के सापेक्ष शीर्ष कॉन्टैक्ट बॉडी का प्लेन उस प्लेन से टकराएगा जहां पिन होल स्थित है, उत्तल बॉडी और पिन होल को कसकर निचोड़ा जाता है, और पिन गिर नहीं सकता।

नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। उनमें से, लॉक नट्स का उपयोग ढीला विरोधी उपायों में से एक है। लॉकिंग नट्स भी दो तरह के होते हैं। एक तो एक ही बोल्ट पर पेंच लगाने के लिए दो समान नटों का उपयोग करना है, और बोल्ट कनेक्शन को विश्वसनीय बनाने के लिए दो नटों के बीच एक कसने वाला टॉर्क जोड़ा जाता है। दूसरा एक विशेष लॉक नट है, जिसे लॉक वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1, लॉकिंग प्रभाव को चलाने के लिए अखरोट 1 के केंद्र में एक इंदौरइंदौरप्लास्टिक गैसकेट 2 की व्यवस्था की जाती है, लेकिन प्रक्रिया जटिल है और उत्पादन असुविधाजनक है। एक नट की बाहरी सतह से थ्रेडेड छेद के माध्यम से आंतरिक थ्रेड सतह (आमतौर पर 2, बाहरी सतह पर 90 पर वितरित) तक ड्रिल करना है, जिसका उपयोग छोटे-व्यास वाले इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू में पेंच करने के लिए किया जाता है। इसका उद्देश्य धागे पर धागा लगाना है। एक अभिकेंद्री बल लॉक नट को ढीला होने से रोकता है। वर्तमान में, बाजार पर बेहतर गुणवत्ता वाले लॉक नट को छोटे तांबे के टुकड़ों के साथ जड़ा जाता है जो नट की आंतरिक सतह पर लॉक नट के धागे के अनुरूप होते हैं, जिसका उपयोग रेडियल जैकिंग स्क्रू को सीधे लॉक से संपर्क करने से रोकने के लिए किया जाता है। धागा और क्षतिग्रस्त हो रहा है। द्वारा। इस तरह के लॉक नट को धीरे-धीरे घूर्णन गति वाले हिस्सों के शाफ्ट एंड लॉकिंग में लगाया जाता है, जैसे कि बॉल स्क्रू के बढ़ते सिरे पर बेयरिंग का एंटी-ढीलापन। प्रक्रिया भी उतनी ही जटिल है।

इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की उच्च मांग और असेंबली लाइन श्रमिकों की कमी के कारण, श्रम की कमी की समस्या से निपटने के लिए, विनिर्माण कारखानों को मैन्युअल श्रम को बदलने के लिए स्वचालित स्क्रू लॉकिंग उपकरण का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। मौजूदा स्वचालित लॉकिंग और भुगतान उपकरण में, उनमें से अधिकांश स्क्रू को व्यवस्थित करने के लिए स्क्रू अरेंजिंग मशीन का उपयोग करते हैं, और एक इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर (इलेक्ट्रिक बैच) स्क्रू को आगे पीछे ले जाता है, या विशेष उपकरण स्क्रू को इलेक्ट्रिक बैच में भेजने के लिए उड़ा देता है। इलेक्ट्रिक बैच के लिए शिकंजा, और आगे और पीछे। लेने की विधि बहुत समय लेने वाली है, और हवा को उड़ाने की विधि छोटे पहलू अनुपात वाले शिकंजा के लिए उपयुक्त नहीं है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक सीमेंट स्क्रू प्रदान करना है जो स्थापित करना आसान है और उपर्युक्त सीमेंट नाखूनों की कमियों को देखते हुए हटाया जा सकता है जिन्हें अलग नहीं किया जा सकता है और विस्तार शिकंजा आसान नहीं है पहली बार स्थापित करने के लिए। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक सीमेंट पेंच है, जिसे निम्नलिखित तकनीकी समाधानों द्वारा महसूस किया जाता है। सीमेंट स्क्रू एक नेल टिप और एक नेल बॉडी से बना होता है। नाखून के शरीर के पीछे एक धागा होता है। यह धागा एक आंतरिक धागा या बाहरी धागा हो सकता है। . उपयोग करते समय, सीमेंट में सीमेंट स्क्रू चलाने के लिए एक हथौड़ा का उपयोग करें, और आप वस्तुओं को स्थापित करने और ठीक करने के लिए सामान्य स्क्रू या नट्स का उपयोग स्वतंत्र रूप से पेंच करने के लिए कर सकते हैं। मौजूदा तकनीक की तुलना में, ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का यह फायदा है कि सीमेंट स्क्रू के पीछे आंतरिक धागे या बाहरी धागे होते हैं, इसलिए इसे पहली बार स्थापित करना न केवल आसान है, बल्कि यह भी है स्थापित की जाने वाली वस्तुओं को बार-बार अलग किया जा सकता है। सीमेंट पर वस्तुओं को स्थापित करते समय फास्टनर के रूप में उपयोग किया जाता है जिसे नष्ट करने की आवश्यकता हो सकती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट राउंड हेड रिवेट्स, क्लॉ स्क्रू कैप, इनर मल्टी-वाशर, एलेवेटर एक्सपेंशन स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ कार्यक्रम।

पेच एवं उसको कसने का सामान

स्टेनलेस स्टील की आपूर्ति करें


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।