उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील 304 तितली पेंच तितली सींग पिंड हाथ मोड़ तितली बोल्ट 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3110समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-06 02:37:27

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-थेफ्ट नेल फ्लैट हेड स्क्रू, नॉन-...

विद्युत संपर्क तत्व एक प्रकार का कम वोल्टेज विद्युत उत्पाद और घरेलू विद्युत उत्पाद है जो व्यापक रूप से स्विच, रिले, थर्मोस्टैट्स, सर्किट ब्रेकर, संपर्ककर्ता, नियंत्रक, टाइमर इत्यादि में उपयोग किया जाता है। मुख्य रूप से तीन प्रकार के विद्युत संपर्क तत्व होते हैं। 1. रिवेटिंग पार्ट्स, तांबे के टुकड़े पर कीलक को रिवेट करना; 2. वेल्डिंग टुकड़ा, तांबे के टुकड़े पर शीट संपर्क वेल्डिंग; 3. मुद्रांकन टुकड़ा, घटकों में समग्र टेप छिद्रण। वर्तमान में बाजार पर मौजूदा कीलक संपर्क आमतौर पर सभी कीमती धातुओं से बने होते हैं, जैसे कि एक साधारण धातु मैट्रिक्स जैसे सोना या चांदी। इसका विद्युत संपर्क प्रदर्शन एकल धातु सामग्री द्वारा सीमित है, और इसका विद्युत संपर्क प्रदर्शन खराब है; और उत्पादन में धातु की शुद्धता के लिए कुछ आवश्यकताओं के कारण, उत्पादन क्षमता कम होती है, और उत्पादन लागत अधिक होती है, जिसके परिणामस्वरूप ऐसे उत्पादों का उत्पादन होता है जिन्हें बाजार में बड़े पैमाने पर नहीं बेचा जा सकता है। और आवेदन।

DIN6796 डिस्क स्प्रिंग वाशर (HDS सीरीज) बोल्ट और स्क्रू कनेक्शन के लिए डिज़ाइन किए गए लॉक वॉशर हैं। इसे मध्यम या उच्च शक्ति वाले बोल्ट और स्क्रू के कनेक्शन के लिए DIN 6796 के अनुसार डिज़ाइन और निर्मित किया गया है। उच्च असर भार और लोचदार वसूली एचडीएस श्रृंखला को बहुत प्रभावी बनाती है, और बोल्ट तनाव निम्न कारणों से सुस्त हो सकता है: उपभोग्य सामग्रियों, रेंगना, विश्राम, थर्मल विस्तार, संकुचन, या मुहरों के संपीड़न के कारण। एचडीएस श्रृंखला कई बार पेंच की लोच को बढ़ाती है। यह साधारण स्प्रिंग वॉशर को प्रभावी ढंग से बदल सकता है, लेकिन यह लॉक वॉशर और फ्लैट वॉशर के संयोजन के लिए उपयुक्त नहीं है।

पेंच का मुख्य उद्देश्य औद्योगिक उत्पाद को एक निश्चित रूप बनाना है। उपयोग में, अक्सर ऐसा होता है कि दांतों को बारीकी से नहीं जोड़ा जा सकता है, यदि पेंच बहुत मुश्किल से बंद है, या दांत का पैटर्न ठीक से बंद नहीं है, आदि, और उपयोग की शर्तों को पूरा नहीं किया जाता है, तो स्क्रू सिर टूट जाएगा। जो गुणवत्तापूर्ण हैं। सटीकता की समस्या। पेंच बड़े पैमाने पर उत्पाद हैं, कला के हस्तनिर्मित कार्य नहीं। बड़े पैमाने पर उत्पादन में, उद्देश्य उपभोक्ताओं को आपूर्ति करने के लिए उच्च-सटीक और स्थिर गुणवत्ता और लोकप्रिय कीमतों को प्राप्त करना है। स्क्रू की सटीकता आमतौर पर 6g होती है, और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले रफ स्क्रू 10g होते हैं। शिकंजा का मूल्य बहुत महत्वपूर्ण है। दुनिया में, खराब पेंच गुणवत्ता के कारण ऑटोमोबाइल कारखानों के दिवालिया होने के उदाहरण हैं; खराब पेंच गुणवत्ता के कारण विमानों के गिरने और वाहनों के पलट जाने के भी उदाहरण हैं।

गैस्केट के साथ स्क्रू में स्क्रू हेड और स्क्रू हेड से जुड़ा स्क्रू कनेक्शन वाला हिस्सा शामिल होता है, स्क्रू कनेक्शन वाला हिस्सा थ्रेड के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू हेड और स्क्रू कनेक्शन वाले हिस्से पर दिए गए थ्रेड के बीच एक ट्रांज़िशन पार्ट प्रदान किया जाता है। संक्रमण भाग का व्यास धागे के व्यास से छोटा होता है, संक्रमण भाग प्लास्टिक वॉशर से ढका होता है, प्लास्टिक वॉशर की आंतरिक रिंग एक बहुभुज होती है, और प्लास्टिक वॉशर की आंतरिक रिंग के खुदे हुए सर्कल का व्यास होता है। धागे के व्यास से छोटा है। उपयोगिता मॉडल पारंपरिक धातु वॉशर को प्लास्टिक वॉशर से बदल देता है, जो इस घटना से बचा जाता है कि वॉशर कनेक्शन आधार पर पहनने का कारण बनता है। प्लास्टिक वॉशर का आंतरिक छेद एक बहुभुज डिजाइन को अपनाता है, और प्लास्टिक वॉशर के आंतरिक रिंग के खुदे हुए सर्कल का व्यास धागे के व्यास से छोटा होता है, जो कि धागे के समान आकार में होता है। बहु-बिंदु संपर्क इस समस्या को हल करता है कि पारंपरिक धातु वॉशर के आंतरिक छेद के गोलाकार डिजाइन के कारण वॉशर फिसलना आसान है, और स्क्रू की असेंबली दक्षता में सुधार करता है।

तेल सिलेंडर जैसे दबाव वाले जहाजों में, मौजूदा सीलिंग संरचनाएं सभी सील (जैसे ओ-रिंग, आदि) और एक रिटेनिंग रिंग हैं। रिटेनिंग रिंग का क्रॉस-सेक्शनल आकार आम तौर पर आयताकार होता है। इस आकार की रिटेनिंग रिंग सीलिंग संरचना में सीमित है। यह सीलिंग रिंग की सुरक्षा करता है और सीलिंग प्रभाव में भाग नहीं लेता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड एडजस्टिंग स्क्रू और स्क्रू, आयरन कलर जिंक स्क्रू, डिवाइस वी-बोल्ट, डीआईएन 6798 और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको प्रोग्राम के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान करते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरअंगूठे का पेंच

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील 304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।