उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कार्बन स्टील क्रॉस काउंटरसंक हेड फ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग केबी इलेक्ट्रॉनिक छोटा स्क्रू स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3358समाप्ति स्रोत: समय:2022-04-28 19:05:16

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: थ्रू-होल आंतरिक धागा 7-स्टार हैंडल है...

बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड लेबल में संख्याओं के दो भाग होते हैं, जो क्रमशः बोल्ट सामग्री के नाममात्र तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात का प्रतिनिधित्व करते हैं। उदाहरण के लिए: 4.6 के प्रदर्शन स्तर के साथ एक बोल्ट, इसका अर्थ है: 1. बोल्ट सामग्री की नाममात्र तन्य शक्ति 400MPa है; 2. बोल्ट सामग्री का उपज अनुपात 0.6 है; 3. बोल्ट सामग्री की नाममात्र उपज शक्ति 400 × 0.6 = 240 एमपीए ग्रेड 10.9 इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट, गर्मी उपचार के बाद तक पहुंच सकती है: 1. बोल्ट सामग्री की नाममात्र तन्य शक्ति 1000 एमपीए तक पहुंच जाती है; 2. बोल्ट सामग्री का उपज अनुपात 0.9 है; 3. बोल्ट सामग्री की नाममात्र उपज शक्ति 1000 × 0.9 = 900MPa वर्ग तक पहुंचती है

सर्किल को रिटेनिंग रिंग या रिटेनिंग रिंग भी कहा जाता है। यह एक प्रकार का फास्टनर है और शाफ्ट या छेद पर भागों के अक्षीय आंदोलन को रोकने के लिए मशीन और उपकरणों के शाफ्ट नाली या छेद नाली में स्थापित किया जाता है। सर्किल में एक चाप के आकार का लोचदार झुकने वाला भाग और लोचदार घुमावदार भाग के अंत में एक सर्किल फलाव शामिल होता है, और सुई-नाक सरौता या सर्किल सरौता के साथ मिलान के लिए एक छोटा छेद के साथ सर्किल फलाव प्रदान किया जाता है। यह हिस्सा उपकरण पर आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला हिस्सा है। एक बार असेंबली जगह में नहीं होने पर, यह उपकरण के समग्र प्रदर्शन को प्रभावित करेगा और सुरक्षा खतरों का कारण बनेगा। वर्तमान में, सबसे आम असेंबली विधि सर्किल सरौता या सुई-नाक सरौता के साथ सर्कल को मैन्युअल रूप से क्लैंप और विकृत करना है, सर्कल को अंत कवर के आंतरिक छेद के कुंडलाकार नाली में डाल दें, और फिर सुई-नाक सरौता को छोड़ दें या सरौता सरौता। . सर्किल की असेंबली बहुत परेशानी वाली, श्रमसाध्य है, और इसमें कम असेंबली दक्षता है। एक बार बड़े पैमाने पर उत्पादन की आवश्यकता होने पर, यह प्रक्रिया अक्सर उत्पादन को प्रतिबंधित करने वाली एक अड़चन बन जाती है।

हालांकि, यूलुओ को अभी भी लगता है कि पेंच सुधार और पेंच के लिए सुधार की गुंजाइश होनी चाहिए जो उपरोक्त दो मामलों में स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है; उदाहरण के लिए, नंबर 556784 पेंच सुधार हालांकि रॉड में चिप्स काटने और इकट्ठा करने का कार्य होता है, जब स्क्रू लकड़ी जैसी वस्तु में पेंच करना शुरू कर देता है, तो यह वस्तु के ऊतक की कठोरता से बाधित होता है, इसलिए कर्मचारियों को अभी भी आवश्यकता होती है काफी बल लगाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप ताला लग जाता है। सॉलिड ऑपरेशन में अभी भी ऑपरेशन में पेंच लगाने में कठिनाई का अभाव है; एक और उदाहरण, नंबर 289408 स्क्रू जैसे नए मामले जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, हालांकि रॉड में काटने और चिप हटाने का संरचनात्मक कार्य होता है, यह रॉड भाग को मध्य खंड में खराब कर दिया जाता है वस्तु का पिछला भाग। चूंकि मलबे को डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, रॉड वाला हिस्सा वस्तु के बाहरी हिस्से को वस्तु के आसपास के ऊतक की ओर धकेलता है, जिससे वस्तु बाहर की ओर फैलती है और यहां तक कि वस्तु की उपस्थिति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाती है।

एक पुल कीलक, इस तरह की पुल कीलक में अच्छा स्थापना प्रदर्शन, फर्म कनेक्शन और लंबी सेवा जीवन है, लेकिन दोष हैं: सबसे पहले, स्थापना और उपयोग के बाद, यदि यह क्षतिग्रस्त है, तो इसका पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है; दूसरा, जुदा करना सुविधाजनक है, और इससे चोरी की संभावना भी बढ़ जाती है। यह सुरक्षा के लिए अनुकूल नहीं है; 3. अभी भी कॉलर की परिधि दिशा में आंदोलन की संभावना है, जो रिवेटिंग प्रभाव को प्रभावित करेगी।

इंच स्क्रू सी-1: थ्रेड कोड: हर को 8 के रूप में चिह्नित किया जाता है, और फिर अंश को सीधे संख्या कहा जाता है। Ex: 1/8 x 0.50 -PPB: 1 थ्रेड स्क्रू x 0.50” लंबा, PPB Ex: 5/16 x 0.50 –PPB = 2.5/8 x 0.50-PPB: 2 ½ इंच स्क्रू x 0.50” लंबा, PPB Ex: 5 /32 x 0.50 -PPB = 1.25/8 x 0.50-PPB: 1 1/2 इंच स्क्रू x 0.50 लंबा, PPB Ex: 1/4 x 0.50-PPB = 2/8 x 0.50-PPB: 2-पॉइंट स्क्रू x 0.50 लंबा, पीपीबी नोट: कभी-कभी मोटे या महीन पिच का संकेत दिया जाता है। UNF: ठीक पिच: इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग में अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है UNC: मोटे धागा: भारी मशीनरी निर्माण के लिए अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। Ex: 3/8 x 0.50, UNF -PPB: 3 पॉइंट फाइन थ्रेड स्क्रू x 0.50 ”लंबा, PPB। सी-2: लंबाई कोड: इंच में, 25.40 से गुणा किया जाना चाहिए मिमी में परिवर्तित किया गया है। बकल गेज से मापा जाता है, यह एक मीट्रिक धागा होता है जब यह मीट्रिक धागे से मेल खाता है, और एक इंच धागा जब यह इंच के धागे से मेल खाता है। धागे के बाहरी व्यास और पिच को मापने के लिए आप कैलीपर का भी उपयोग कर सकते हैं। मीट्रिक धागे का बाहरी व्यास मिलीमीटर में होता है, जैसे 6, 8, 10, 12, 18, 20 मिमी, आदि, पिच भी मिलीमीटर में होती है, जैसे 0.5, 0.75, 1, 1.5, 2, 3, आदि। शाही धागे का बाहरी व्यास इंच में है, (प्रति इंच 25.4 मिमी के बराबर) जैसे 3/16, 5/8, 1/4, 1/2, आदि। इसलिए, बाहरी व्यास की रीडिंग के साथ एक मीट्रिक कैलिपर में अक्सर अनियमित दशमलव होते हैं। इंच की पिच प्रति इंच कितने दांतों द्वारा व्यक्त की जाती है। कैलीपर को 25.4 मिमी पर सेट करें, एक कैलीपर टिप को थ्रेड क्यूस्प के साथ संरेखित करें, और अन्य कैलीपर टिप, यदि थ्रेड क्यूस्प के साथ संरेखित है, तो एक इंच का धागा है, और यदि थ्रेड क्यूस्प संरेखित नहीं है, तो यह एक मीट्रिक थ्रेड होना चाहिए। टिप सफेद चाक पर मुद्रित है। चाक स्पष्ट और मापने में आसान है। मीट्रिक पिच को मापने के लिए, आपको लंबाई मापनी चाहिए, जैसे कि 10, 15, 20, मिलीमीटर, आदि, गिनें कि कितने दांत शामिल हैं, और पिच की गणना इंच में करें। निर्दिष्ट थ्रेड विनिर्देश इंच थ्रेड है, जैसे: G1. मीट्रिक धागे मिलीमीटर की मीट्रिक इकाइयों में निर्दिष्ट होते हैं। जैसे: M30. शाही प्रणाली इस बात से निर्धारित होती है कि एक इंच (2.54 सेमी) में कितने दांत होते हैं, आमतौर पर 55 डिग्री का कोण। मीट्रिक प्रणाली दो दांतों की युक्तियों के बीच की दूरी द्वारा निर्धारित पिच है, आमतौर पर एक 60-डिग्री कोण एंकर स्क्रू: मशीन को कस लें, आदि। जमीन पर उपयोग के लिए स्क्रू। एंकर बोल्ट भी कहा जाता है। ब्रिटिश और अमेरिकी शिकंजा के बीच का अंतर नेत्रहीन भेद करना मुश्किल है। ब्रिटिश और अमेरिकी स्क्रू के बीच का अंतर यह है कि ब्रिटिश स्क्रू का रोलिंग कोण 55 डिग्री है, जबकि अमेरिकी स्क्रू का रोलिंग कोण 60 डिग्री है। अधिकांश स्क्रू में इन दो मानक स्क्रू का उपयोग किया जाता है। यह सामान्य रूप से इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन 1/2 आकार के स्क्रू की अनुमति नहीं है, क्योंकि इंच 1/2 का मानक धागा 1/2-12 दांत है, जबकि अमेरिकी प्रणाली 1/2-13 दांत है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इलेक्ट्रॉनिक उपकरण दबाव riveting भागों, GB818 इंदौरइंदौरगोल सिर बोल्ट, DIN582 उठाने वाले नट, ठंडे छिद्रित ठोस rivets और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त फास्टनर प्रदान कर सकता है। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरफ्लैट टेल टैपिंग स्क्रू

कार्बन स्टील क्रॉस काउंटरसंक हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।