उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू क्रॉस फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू वुड टूथ वायर

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2987समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-14 22:20:45

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN6923, मशीन स्क्रू, सिंगल-हेड आइसोल...

वर्तमान में, औद्योगीकरण के युग में, विशिष्ट अवसरों में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स, ऑटोमोबाइल और विमानन उद्योग केवल रिवेटिंग विधि को पूरा करने के लिए पेशेवर उपकरणों और उपकरणों पर भरोसा कर सकते हैं।

रिटेनिंग रिंग एक रिंग के आकार का घटक है जिसे शाफ्ट और आंतरिक छेद पर बांधा जाता है। इसका मुख्य कार्य शाफ्ट पर स्थापित अन्य घटकों और शाफ्ट पर अक्षीय रूप से फिसलने से आंतरिक छेद को रोकना है। यह एक निश्चित मानक हिस्सा है।

प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट, जिसे सेल्फ-टाइटनिंग नट के रूप में भी जाना जाता है, एक प्रकार का नट है जिसे पतली प्लेटों या शीट धातु भागों पर लगाया जाता है। मुद्रित सर्किट बोर्ड पर अन्य भागों की स्थापना की सुविधा के लिए। पारंपरिक प्रक्रिया मुद्रित सर्किट बोर्ड पर पूर्वनिर्मित छेदों को पहले से डिजाइन करना है, और दबाव के माध्यम से कीलक नट को बोर्ड में निचोड़ना है, ताकि छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत हो, ताकि कीलक नट सर्किट बोर्ड पर मजबूती से तय हो। . महत्वपूर्ण स्थितियों में, प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट्स का उपयोग वातावरण अपेक्षाकृत कठोर होता है। प्रदर्शन उत्पादों में, स्थान की कमी के कारण, दबाव रिवेटिंग स्क्रू का बहुत अधिक उपयोग किया जाता है। प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू की रिवेटिंग गुणवत्ता का सिस्टम की विश्वसनीयता पर सीधा प्रभाव पड़ता है। रिवेटिंग प्रक्रिया सही है। कीलक नट्स का उपयोग करने की प्रमुख तकनीक।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। सभी प्रकार की मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाज, रेलवे, पुल, भवन, संरचनाएं, उपकरण, उपकरण, मीटर और आपूर्ति पर सभी प्रकार के फास्टनरों को देखा जा सकता है। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा राष्ट्रीय मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं। फास्टनरों सबसे व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली यांत्रिक नींव हैं। 2001 में विश्व व्यापार संगठन में मेरे देश के प्रवेश के साथ, इसने प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय व्यापार देशों की श्रेणी में प्रवेश किया है। मेरे देश के फास्टनर उत्पादों को दुनिया के कई देशों में निर्यात किया जाता है, और दुनिया भर के फास्टनर उत्पाद भी चीनी बाजार में आ रहे हैं। फास्टनर, मेरे देश में सबसे बड़े आयात और निर्यात मात्रा वाले उत्पादों में से एक के रूप में, अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप हैं, जिनका दुनिया में जाने के लिए चीनी फास्टनर उद्यमों को बढ़ावा देने और फास्टनर उद्यमों को पूरी तरह से भाग लेने के लिए बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण व्यावहारिक महत्व और व्यावहारिक महत्व है। अंतरराष्ट्रीय सहयोग और प्रतिस्पर्धा में। सामरिक महत्व। विनिर्देशों, आयामों, सहिष्णुता, वजन, गुण, सतह की स्थिति, अंकन विधियों, और प्रत्येक विशिष्ट फास्टनर उत्पाद के लिए स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग जैसी वस्तुओं की विशिष्ट आवश्यकताओं के कारण।

स्क्रू उत्पादन और प्रसंस्करण प्रक्रिया के चरणों में से एक है स्क्रू को कसने या ढीला करते समय स्क्रूड्राइवर के उपयोग को सुविधाजनक बनाने के लिए स्क्रू हेड को स्लॉट करना। आम तौर पर, कंपनियां मैनुअल सॉर्टिंग का उपयोग करती हैं, और फिर ट्रैक के माध्यम से फ्रंट एंड स्क्रू को स्लॉट करने के लिए काटने वाले चाकू का उपयोग करती हैं, जो अक्षम है, और क्योंकि स्क्रू तय नहीं हैं, काटने वाला चाकू आसानी से उड़ सकता है या काटने के दौरान ब्लेड तोड़ सकता है। यह एक सुरक्षा समस्या है, और काटने के बाद, स्क्रू हेड में खुरदरी कारीगरी और गड़गड़ाहट होती है, जिससे हाथ को चोट पहुँचाना आसान होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, 62 कॉपर हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, अर्धवृत्ताकार स्क्रू, एक्सटेंशन स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।