उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

एंकर बोल्ट प्री-एम्बेडेड एंकर स्क्रू निर्माण वेल्डिंग प्री-एम्बेडेड पार्ट्स सबग्रेड प्री-एम्बेडेड एंकर बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2761समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-24 08:45:58

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड आयरन हेक्सागोन सॉकेट...

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 189 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

एक स्क्रू बेल्ट संरचना, विशेष रूप से एक स्क्रू बेल्ट जो स्क्रू बेल्ट पर स्क्रू की स्थिति बना सकती है, ताकि स्क्रू स्विंग न हो, ताकि स्क्रू को उन बिंदुओं के साथ स्थिर रूप से संरेखित किया जा सके जहां स्क्रू को खराब किया जाना है, और स्क्रू फिक्सेशन पेंच की सुविधा है। इसके समग्र कार्यान्वयन और उपयोग में, स्क्रू बेल्ट संरचना का अभिनव डिजाइन व्यावहारिक कार्य विशेषताओं को बढ़ाता है।

स्टड बोल्ट का व्यास, लंबाई और मात्रा आवश्यकताओं को पूरा करेगी, और स्टड बोल्ट के प्रकार और सामग्री को ग्रेड द्वारा निर्धारित किया जाएगा। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्टड बोल्ट दो प्रकार के होते हैं (जिन्हें फुल-थ्रेडेड स्टड भी कहा जाता है)। धागे को दो प्रकारों में बांटा गया है: मोटे धागे और महीन धागे। मोटे धागे का साधारण धागा एम और नाममात्र व्यास द्वारा व्यक्त किया जाता है, और महीन धागा साधारण धागा एम और नाममात्र व्यास × पिच द्वारा व्यक्त किया जाता है। फास्टनर मानक निर्धारित करता है कि M36 बोल्ट मोटे धागे का उपयोग करते हैं, M36 और ऊपर के व्यास महीन धागे का उपयोग कर सकते हैं, और पिच 3 है। bm = 1d स्टड आमतौर पर दो स्टील से जुड़े भागों के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किए जाते हैं; bm=1.25d और bm=1.5d स्टड आमतौर पर कच्चा लोहा से जुड़े भागों और स्टील से जुड़े भागों के बीच उपयोग किए जाते हैं दोनों के बीच संबंध; बीएम = 2 डी डबल-एंडेड स्टड आमतौर पर एल्यूमीनियम मिश्र धातु को जोड़ने के लिए और स्टील को जोड़ने के लिए उपयोग किया जाता है। पूर्व कनेक्टर में आंतरिक थ्रेडेड छेद होते हैं, और बाद वाले कनेक्टर में छेद होते हैं। समान लंबाई के स्टड के दोनों सिरों पर धागों को नट और वाशर के साथ मिलान करने की आवश्यकता होती है, और छेद के साथ दो जुड़े भागों के लिए उपयोग किया जाता है। वेल्डिंग स्टड के एक छोर को जुड़े हुए टुकड़े की सतह पर वेल्डेड किया जाता है, और दूसरा छोर (थ्रेडेड एंड) एक छेद के साथ जुड़े हुए टुकड़े से गुजरता है, और फिर वॉशर लगाया जाता है, और अखरोट को खराब कर दिया जाता है, इसलिए कि दो जुड़े हुए टुकड़े एक पूरे के रूप में जुड़े हुए हैं।

सुरक्षा पेंच में एक स्क्रू रॉड शामिल है, और इसमें विशेषता है: स्क्रू रॉड के दो सिरों को क्रमशः एक उपकरण चाकू को घुमाने के लिए पायदान के साथ प्रदान किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभ यह है कि पेंच के दोनों सिरों पर निशान प्रदान किए जाते हैं, ताकि जब पेंच उपयोग में हो, तो इसे बिना स्थापना के दोनों सिरों से कड़ा या ढीला किया जा सके। . स्थिति और संरचना की सीमा के कारण, जब स्थापना स्थान छोटा होता है या उपकरण चाकू नहीं डाला जा सकता है, तो ऑपरेटर के लिए दूसरे छोर से पेंच को सीधे कसने या ढीला करना सुविधाजनक होता है, जिससे स्थापना और जुदा करने की दक्षता में सुधार होता है, असेंबली समय बचाता है और असेंबली कठिनाई को कम करता है।

उच्च शक्ति वाले फास्टनरों की गुणवत्ता को प्रभावित करने वाले प्रक्रिया कारकों में स्टील डिजाइन, स्फेरोइडाइजिंग एनीलिंग, छीलने और डीफॉस्फोराइजेशन, ड्राइंग, कोल्ड हेडिंग, थ्रेड प्रोसेसिंग, हीट ट्रीटमेंट आदि और कभी-कभी विभिन्न कारकों का सुपरपोजिशन शामिल है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौररिंग नट लिफ्टिंग नट्स, कैप नट्स, कलर जिंक हेक्सागोन स्क्रू और बोल्ट, हाई-स्ट्रेंथ कार्बन स्टील और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरसहारा देने की सिटकनी

इंदौरप्री-एम्बेडेड एंकर स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।