उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

जस्ती केबल-स्टे स्टील संरचना कार्यशालाओं के लिए क्षैतिज विकर्ण ताल्लुक़ सीधे-रहने वाली छत

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3034समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-29 09:02:55

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राउंड हेड क्रॉस मशीन स्क्रू बोल्ट, ट्...

टी-बोल्ट का उपयोग अक्सर निकला हुआ किनारा नट के साथ संयोजन में किया जाता है, जो कोने की फिटिंग स्थापित करते समय मानक सहायक कनेक्टर होते हैं, और स्थापना प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किए जा सकते हैं। वर्तमान में, टी-बोल्ट की वेल्डिंग प्रक्रिया में, अक्सर मैनुअल वेल्डिंग की एक विधि होती है। इस तरह की विधि का उपयोग करते हुए, निर्माण चक्र लंबा होता है, श्रम की तीव्रता अधिक होती है, उत्पादन क्षमता कम होती है, और वेल्डिंग की गुणवत्ता की गारंटी देना मुश्किल होता है।

वर्तमान में, जब हमारे देश में पतली दीवारों वाले उत्पादों या पतली प्लेटों पर भागों को बन्धन किया जाता है, तो आमतौर पर शिकंजा का उपयोग किया जाता है, और पतली प्लेट को जलाने में आसान बनाने के लिए वेल्डिंग नट्स की आवश्यकता होती है, या वस्तुओं को ड्रिल किया जाता है और कनेक्ट करने के लिए टैप किया जाता है, ताकि उत्पाद विकृत हो और कनेक्शन की ताकत मजबूत न हो। , इसे कुछ उपकरणों पर बांधा नहीं जा सकता है, ऑपरेशन असुविधाजनक है, और उत्पादन क्षमता कम है।

उनमें से, वायवीय रिवेटिंग मशीन का अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। वायवीय रिवेटिंग मशीन भी कीलक को इकट्ठा करने के लिए एक क्लैंप से सुसज्जित है। मौजूदा क्लैंप आमतौर पर बन्धन और असेंबली के लिए दो घूर्णन क्लैंप का उपयोग करता है, लेकिन रोटेशन आसानी से दो क्लैंप को बकल करने का कारण बनता है। मिसलिग्न्मेंट, इस प्रकार कीलक की असेंबली को प्रभावित करता है।

विद्युत उत्पादों के डिजाइन में, विद्युत चुम्बकीय विकिरण हस्तक्षेप की समस्या से बचने के लिए, धातु भागों (भागों) के बीच चालन को अलग करना आवश्यक है। विशेष रूप से जब धातु के हिस्सों को धातु के शिकंजे से बंद कर दिया जाता है, तो धातु के हिस्सों (भागों) के बंद जोड़े के बीच चालन अक्सर होता है, इसलिए उन्हें अलग करने का प्रयास करना आवश्यक है। उदाहरण के लिए, जब लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन के स्ट्रक्चर आयरन और फुट बेस के आयरन स्ट्रक्चर को लॉक करने के लिए स्क्रू का उपयोग किया जाता है, लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन द्वारा उत्पन्न इलेक्ट्रोमैग्नेटिक वेव्स आसानी से फुट बेस से विकिरित होती हैं, जिससे इलेक्ट्रोमैग्नेटिक रेडिएशन इंटरफेरेंस होता है।

डबल-एंड स्टड (अंग्रेजी नाम: डबल-एंड स्टड) एक बेलनाकार फास्टनर को संदर्भित करता है जिसमें दोनों सिरों पर धागे होते हैं। व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रासायनिक उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुलों, इस्पात संरचनाओं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण, मशीनरी, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, बड़े स्पैन स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सुपर लॉन्ग सीलिंग स्क्रू, फ्लावर टूथ वाशर, छोटे पीले क्रोकर बोल्ट, इंदौरस्टेप नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ।

जस्ती रहना बार

इस्पात संरचना क्षैतिज झुकाव समर्थन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।