उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

निर्माता उच्च शक्ति वाले पतले नट्स 8.8 फ्लैट नट हेक्सागोनल ब्लैक नट का स्टॉक करते हैं

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2819समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-03 06:38:28

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: TA2 शुद्ध टाइटेनियम वाशर, मदरबोर्ड...

स्क्रू मॉडल ड्राइव कोड: सिर पर नाली, विशेषता मॉडल लंबाई कोड: स्क्रू लंबाई (मिमी) ए -1: थ्रेड कोड: स्क्रू मॉडल मीट्रिक स्क्रू सीधे स्क्रू मॉडल को स्क्रू के बाहरी व्यास के साथ इंगित करता है, जैसे एम 3, बाहरी पेंच का व्यास 3.00 मिमी है। ; M4 का मतलब है कि स्क्रू का बाहरी व्यास 4.00mm है। मीट्रिक थ्रेड आकार x पिच: नोट: मीट्रिक स्क्रू स्क्रू मॉडल के पीछे होता है, और कभी-कभी स्क्रू पिच का संकेत दिया जाता है। जैसे M3x0.5, M4x0.70, M5x0.8, M6x1. मानक विनिर्देश, आमतौर पर उल्लेख नहीं किया गया। ए-2: लंबाई कोड: पेंच लंबाई: मीट्रिक स्क्रू के लिए, स्क्रू की लंबाई सीधे मिमी में चिह्नित होती है। पेंच की कुल लंबाई को चिह्नित किया जाता है, केवल सिर के नीचे की लंबाई की गणना की जाती है, सिर की ऊंचाई को छोड़कर। लेकिन फ्लैट हेड स्क्रू के अपवाद के साथ, स्क्रू की कुल लंबाई को हेड की ऊंचाई के साथ चिह्नित किया जाता है। ए-3: ड्राइव कोड/हेड ग्रूव, विशेषताएं।

पूर्व कला की समस्याओं को हल करने के लिए ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक पैच नट, जिसकी विशेषता है कि इसमें एक नट बॉडी शामिल है, और नट बॉडी में एक वेल्डिंग एंड फेस है, और वेल्डिंग एंड फेस का किनारा एक दाँतेदार दाँत बनाता है जो रिंग के बाहर की ओर निकलता है।

क्रॉस रिकर्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू क्रॉस रिकेड मशीन वायर स्क्रू को संदर्भित करता है, जो कि पीएम अक्षरों द्वारा दर्शाया जाता है। देश निर्धारित करता है कि थ्रेड विनिर्देश M1.6-M10 है, प्रदर्शन स्तर 4.8, A-50, A2-70, CU2, CU3 और AL4, H-टाइप और Z-टाइप क्रॉस रिकेड है, और उत्पाद ग्रेड क्लास है एक क्रॉस रिकर्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू। यदि अन्य तकनीकी आवश्यकताओं की आवश्यकता है, तो उन्हें वर्तमान मानकों (जैसे GB/T196, GB/T3106, GB/T3098.1, GB/T3098.6 और GB/T3098.10) से चुना जाना चाहिए।

पूर्व कला में उपर्युक्त अलमारियाँ की कमियों को लक्षित करते हुए, जो हार्डवेयर सहायक उपकरण के माध्यम से इकट्ठे होते हैं, जो समग्र रूप को प्रभावित करते हैं, यूलुओ एक छिपी हुई पेंच-प्रकार की स्थापना संरचना और एक संयोजन विधि के साथ एक कैबिनेट प्रदान करता है। प्लेट को फिक्स किया जाता है ताकि स्क्रू को बाहर से छिपाया जा सके।

फास्टनरों में शामिल हैं: बोल्ट, स्टड, स्क्रू, नट, वाशर, पिन। लॉकिंग या जब्ती अक्सर स्टेनलेस स्टील, एल्यूमीनियम मिश्र धातु और टाइटेनियम मिश्र धातु सामग्री के फास्टनरों पर होता है। इन धातु मिश्र धातुओं में स्वयं जंग-रोधी गुण होते हैं। जब सतह क्षतिग्रस्त हो जाती है, तो आगे जंग को रोकने के लिए धातु की सतह पर एक पतली ऑक्साइड परत बन जाएगी। जब स्टेनलेस स्टील फास्टनर को बंद कर दिया जाता है, तो दांतों के बीच उत्पन्न दबाव और गर्मी ऑक्साइड परत को नष्ट कर देगी, जिससे धातु के धागों के बीच रुकावट या कतरनी हो जाती है, और फिर आसंजन की घटना होती है। जब यह घटना बनी रहती है, तो स्टेनलेस स्टील फास्टनरों को पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा और अब हटाया नहीं जा सकता है या लॉक करना जारी नहीं रखा जा सकता है। आमतौर पर Blocking_shear_adhesion_locking की यह श्रृंखला कुछ ही सेकंड में हो जाती है, इसलिए इस प्रकार के फास्टनरों के उपयोग की सही समझ इस घटना को रोक सकती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बढ़े हुए इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, लार्ज कैप कैप नेल्स, एल्युमीनियम लार्ज कैप ब्रिम ब्लाइंड रिवेट्स, अल्ट्रा-थिन मेटल इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, सेमी -स्टील रिवेट्स और अन्य उत्पाद। आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करें।

उच्च शक्ति पतली अखरोट

इंदौरग्रेड 8.8 फ्लैट अखरोट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।